Saturday, June 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'वो भारतीय सभ्यता से जुड़े हैं, उन पर पश्चिमी सभ्यता हावी नहीं': कंगना रनौत...

‘वो भारतीय सभ्यता से जुड़े हैं, उन पर पश्चिमी सभ्यता हावी नहीं’: कंगना रनौत ने बताया क्यों खास हैं साउथ के सुपरस्टार्स

"नंबर 1 साउथ के मेकर्स अपनी भारतीय सभ्यता से पूरी तरह जुड़े हुए हैं। नंबर 2 वे अपने परिवार से प्यार करते हैं और बहुत पारंपरिक हैं, उन पर पश्चिमी सभ्यता हावी नहीं हुई है। नंबर 3 उनका प्रोफेशनलिज्म और जुनून यूनीक है।"

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा: द राइजिंग’ की बंपर सफलता के बाद सोशल मीडिया पर दक्षिण के कंटेंट और सुपरस्टार्स की तारीफ करते हुए बॉलीवुड को सलाह दी है। मणिकर्णिका फेम एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut Instargram) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ और कन्नड़ एक्टर यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF 2) के लुक का कोलाज शेयर किया है। इसके बैकगाउंड में उन्होंने समांथा रुथ प्रभु के आइटम सॉन्ग का तेलुगु वर्जन ‘ऊ अंतवा’ (Oo Antava) को भी जोड़ा है।

कंगना ने इस पोस्ट में अल्लू अर्जुन और यश की तारीफ करते हुए बताया कि आखिर क्यों साउथ का कंटेंट और वहाँ के एक्टर्स को इतना पसंद किया जाता है। ‘क्वीन’ फिल्म की अभिनेत्री ने पहली वजह बताई सभ्यता। उन्होंने लिखा, “नंबर 1 साउथ के मेकर्स अपनी भारतीय सभ्यता से पूरी तरह जुड़े हुए हैं। नंबर 2 वे अपने परिवार से प्यार करते हैं और बहुत पारंपरिक हैं, उन पर पश्चिमी सभ्यता हावी नहीं हुई है। नंबर 3 उनका प्रोफेशनलिज्म और जुनून यूनीक है।”

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

दक्षिण भारतीय फिल्मों की बढ़ती लोकप्रियता के कारण बताने के बाद कंगना ने आगे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को सलाह दी। बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म और यहाँ के कई दिग्गज प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर्स से खफा रहने वाली अभिनेत्री ने लिखा, “साउथ के लोगों को चाहिए कि वे बॉलीवुड वालों को उन्हें अपनी तरह भ्रष्ट बनाने की अनुमति न दें।”

बता दें कि पिछले साल 17 दिसंबर को रिलीज हुई ‘पुष्पा’ को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। फिल्म ओटीटी पर भी छाई हुई है और यूट्यूब पर Oo Antava के साथ इसके सभी गानों काफी पसंद किया जा रहा है। ‘पुष्पा’ के बाद अब अल्लू के फैंस उनकी अगली फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के हिंदी में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म पहले सिनेमाघरों में 26 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 6 फरवरी कर दी गई है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -