Thursday, September 29, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'पता नहीं 9 सितंबर को क्या होगा': 'लाल सिंह चड्ढा' का हाल देख कर...

‘पता नहीं 9 सितंबर को क्या होगा’: ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हाल देख कर सहमे करण जौहर, ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर को अभी से दे रहे दिलासा

"तुम उड़ते रहो। बस अपना लक्ष्य ऊँचा तय करते रहो। अगर आप अपने सपने में विश्वास रखते हैं तो वास्तविकता बन जाता है, और मुझे पता है कि तुम्हें ये विश्वास है।"

क्या करण जौहर को रिलीज से पहले ही ‘ब्रह्मास्त्र’ के फ्लॉप होने का डर सता रहा है? निर्देशक अयान मुखर्जी के नाम उनके सन्देश से तो यही झलकता है। बता दें कि करण जौहर ही ‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्माता हैं, जबकि अयान मुखर्जी इसके निर्देशक हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट के अलावा वरिष्ठ अभिनेता अमिताभ बच्चन और दक्षिण के अभिनेता नागार्जुन भी शामिल हैं। अयान मुखर्जी के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर करण जौहर ने ये पोस्ट लिखा।

इस पोस्ट में उन्होंने प्यार को एक मजबूत एहसास और भावना बताते हुए लिखा कि ये एक ऐसी चीज है तो बँट भी सकती है, लेकिन ये फिर भी ये प्रचुरता में रहता है। उन्होंने अयान मुखर्जी के लिए ‘मैं तुमसे प्यार करता हूँ’ लिखते हुए कहा कि वो उनके लिए उतना ही ‘प्रोटेक्टिव’ महसूस करते हैं, जितना वो अपने जुड़वाँ बच्चों के लिए। उन्होंने दावा किया कि अयान मुखर्जी ने अपने करियर का पूरा का पूरा एक दशक ही ‘ब्रह्मास्त्र’ में लगा दिया।

करण जौहर ने इस पोस्ट में लिखा, “मैंने आज तक किसी को एक प्रोजेक्ट में इस तरह से अपनी सारी मेहनत लगाते हुए नहीं देखा, जिस तरह से तुमने किया है। हम इस क्षण इसकी कल्पना नहीं कर सकते कि कल क्या होगा या 9 सितंबर (फिल्म की रिलीज की तारीख़) को हमारे लिए क्या लिखा है। लेकिन तुम्हारी प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत पहले से ही एक विजय है। तुम उड़ते रहो। बस अपना लक्ष्य ऊँचा तय करते रहो। अगर आप अपने सपने में विश्वास रखते हैं तो वास्तविकता बन जाता है, और मुझे पता है कि तुम्हें ये विश्वास है।”

करण जौहर के इस बयान से ये साफ़ है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सुपर फ्लॉप होने के बाद उन्हें भी इसका डर बैठ गया है कि 9 सितंबर को क्या होगा। पहले जो फ़िल्मी हस्तियाँ अपनी फिल्मों को लेकर अकड़ में रहती थी, आज वो ही भविष्य की अनिश्चितताओं की बातें कर रहे हैं। करीना कपूर भी पहले कहती थीं कि हमारी फिल्म मत देखो, जबरदस्ती थोड़े है। वहीं अब वो लोगों से अपील कर रही हैं कि फिल्म का बॉयकॉट न किया जाए।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सरकारी अधिकारी से लेकर PHD होल्डर, लाइब्रेरियन से लेकर तकनीशियन तक’: PFI में शामिल थे कई नामी लोग; ट्विटर ने अकॉउंट बंद किया, वेबसाइट...

प्रतिबंधित PFI के शीर्ष पदों को पूर्व सरकारी कर्मचारी, लाइब्रेरियन और पीएचडी होल्डर संभाल रहे थे। अब इसके सोशल मीडिया अकॉउंट बंद हो गए हैं।

दीपक त्यागी की सिर कटी लाश, हत्या पशुओं की गर्दन काटने वाले छूरे से: ‘दूसरे समुदाय की लड़की से प्रेम’ एंगल को जाँच रही...

मेरठ में दीपक त्यागी की गला काट कर हत्या। मृतक का दूसरे समुदाय की एक लड़की (हेयर ड्रेसर की बेटी) से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,049FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe