Sunday, May 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनभाई-भौजाई का झगड़ा, करीना बोली - एक और बच्चा कर ले आलिया भट्ट: 'डर्टी...

भाई-भौजाई का झगड़ा, करीना बोली – एक और बच्चा कर ले आलिया भट्ट: ‘डर्टी पिक्चर’ से चर्चा में लौटी हैं तैमूर-जहाँगीर की अम्मी

बता दें कि करीना कपूर भी सैफ अली खान से निकाह के बाद 2 बच्चों तैमूर और जेह को जन्म दे चुकी हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल, 2022 को शादी रचा ली थी। वहीं 6 नवंबर, 2023 को आलिया भट्ट ने अपने अपनी बेटी राहा को जन्म दिया। बाकी बॉलीवुड हीरोइनों से तुलना करें तो आलिया भट्ट ने अपेक्षाकृत कम, यानी 30 से कम उम्र में ही शादी रचा ली थीं और वो अपने करियर के भी शिखर पर थीं। शादी के बाद भी उनका करियर बढ़िया चल रहा है। अब करीना कपूर ने दोनों की शादी और उनके बच्चे के जन्म को लेकर खुलासा किया है।

बता दें कि करीना कपूर, रणबीर कपूर की चहेरी बहन हैं। करीना का पिता रणधीर और रणबीर के दिवंगत पिता ऋषि भाई थे। दोनों राज कपूर के बेटे थे। इस हिसाब से करीना कपूर, आलिया भट्ट की ननद हुईं। अब दोनों ननद-भौजाई निर्देशक करण जौहर के शो ‘कॉफी विथ करण’ के 8वें सीजन में बतौर गेस्ट साथ में आ रही हैं। इसी चैट शो में ‘बेबो’ के नाम से जानी जाने वाली करीना कपूर ने अपने भाई की पत्नी आलिया भट्ट को अपना परिवार बढ़ाने का सुझाव दिया।

मनोरंजन की खबरें देने वाले पोर्टल ‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट की मानें तो करीना कपूर ने आलिया भट्ट को सलाह दी कि वो एक और बच्चा करें। आलिया भट्ट ने बताया कि उनके और रणबीर कपूर के बीच अक्सर मीठी नोकझोंक होती रहती है और दोनों राहा के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए प्रतिद्वंद्विता करते हैं। आलिया भट्ट ने कहा कि घर में राहा के लिए दोनों लड़ते हैं। उन्होंने बताया कि दोनों एक-दूसरे से कहते हैं कि अब तुमने उसे रख लिया, अब उसे मुझे दो।

इस दौरान करीना कपूर ने कहा कि ये इसका बहाना है कि दोनों एक और बच्चा करें। करीना कपूर ने कहा कि 2 बच्चे होने पर दोनों एक-एक रख सकते हैं। बता दें कि करीना कपूर भी सैफ अली खान से निकाह के बाद 2 बच्चों तैमूर और जेह को जन्म दे चुकी हैं। करीना तब्बू और कृति सेनन के साथ ‘द क्रू’ में दिखाई देने वाली हैं। हाल ही में वो ‘डर्टी’ मैगजीन में फोटोशूट के कारण भी चर्चा में हैं। वहीं आलिया भट्ट ‘जिगरा’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का वो करण जौहर के साथ मिल कर निर्माण कर रही हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम’ : सिर्फ इतना लिखने पर ‘भीखू म्हात्रे’ को कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार किया, बोलने की आजादी का गला घोंट...

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर 'भीखू म्हात्रे' नाम के फिक्शनल नाम से एक्स पर अपनी राय रखते हैं। उन्होंने कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो पर अपनी बात रखी थी।

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -