Friday, May 31, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'फ्लॉप हो रहा था तो भाग गई, सुपरहिट होते ही वापस आई': कार्तिक आर्यन...

‘फ्लॉप हो रहा था तो भाग गई, सुपरहिट होते ही वापस आई’: कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान को देख नेटिजन्स ने कसे तंज

'लव आज कल' के समय कार्तिक और सारा की अफेयर की खबरें आने लगी थीं। लेकिन फिल्म के सुपरफ्लॉप होते ही दोनों के रास्ते अलग होने की बातें कही जाने लगी।

‘लव आज कल’ फिल्म के दो साल बाद बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक साथ नजर आए हैं। इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, मुंबई में गुरुवार (16 जून 2022) की रात एक इवेंट में दोनों सेलेब्स आए हुए थे। इस दौरान कार्तिक एक ब्लैक सूट में दिखे, वहीं सारा ब्लैक थाई हाई स्लिट गाउन में नजर आईं।

इन तस्वीरों और वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक और सारा एक-दूसरे से बात कर रहे हैं। यही नहीं सारा ने ‘भूल भुलैया 2’ के अभिनेता के साथ फोटोज भी क्लिक करवाई और उन्हें गले भी लगाया। इस इवेंट में कृति सेनन, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा कई कलाकारों ने शिकरत की थी।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा को किस मजबूरी में कार्तिक आर्यन के साथ फोटो क्लिक करवानी पड़ी है। हुआ यूँ कि सारा इवेंट के दौरान कृति सेनन और वरुण धवन के पास जा रही थीं, लेकिन जब उन्होंने दोनों को बात करते हुए देखा तो पास में खड़े कार्तिक के साथ पोज देने लगीं।

इसको लेकर एक यूजर ने लिखा, “सारा की फेक स्माइल।” दूसरे ने लिखा, “बेहद अजीब मूमेंट।”

साभार: विरल भयानी का इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के सबसे मशहूर फोटोग्राफर्स में से एक विरल भयानी (Viral Bhayani) के इंस्टाग्राम वीडियो पर एक यूजर लिखते हैं, “फिल्म हिट होती है, तो लोग पीछे-पीछे आ जाते हैं।

साभार: विरल भयानी का इंस्टाग्राम

इंस्टाग्राम पर एक और यूजर लिखते हैं, “जब फ्लॉप हो रहा था, तब सारा भाग गई थी। अब जब सुपरहिट हो गया, तब वापस आ गई।”

साभार: विरल भयानी का इंस्टाग्राम

बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आज कल’ 14 फरवरी 2020 को रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई है। इस दौरान दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थीं। ऐसा कहा जा रहा था कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सारा और कार्तिक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालाँकि, कुछ समय बाद यह भी खबर सामने आई थी कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं, जिसके बाद दोनों कभी एक साथ नजर नहीं आए। वहीं इन दिनों कार्तिक के सितारे बुलंदी पर हैं। जब बॉलीवुड में एक के बाद एक फ़िल्में फ्लॉप हो रही हैं, उनकी ‘भूल भुलैया 2’ ने बीते काफी समय से हिट फिल्मों के सूखे को खत्म किया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

200+ रैली और रोडशो, 80 इंटरव्यू… 74 की उम्र में भी देश भर में अंत तक पिच पर टिके रहे PM नरेंद्र मोदी, आधे...

चुनाव प्रचार अभियान की अगुवाई की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने। पूरे चुनाव में वो देश भर की यात्रा करते रहे, जनसभाओं को संबोधित करते रहे।

जहाँ माता कन्याकुमारी के ‘श्रीपाद’, 3 सागरों का होता है मिलन… वहाँ भारत माता के 2 ‘नरेंद्र’ का राष्ट्रीय चिंतन, विकसित भारत की हुंकार

स्वामी विवेकानंद का संन्यासी जीवन से पूर्व का नाम भी नरेंद्र था और भारत के प्रधानमंत्री भी नरेंद्र हैं। जगह भी वही है, शिला भी वही है और चिंतन का विषय भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -