Wednesday, October 20, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनक्या केदारनाथ के सेट पर ड्रग्स लेते थे सारा-सुशांत? रिया चक्रवर्ती के बयान के...

क्या केदारनाथ के सेट पर ड्रग्स लेते थे सारा-सुशांत? रिया चक्रवर्ती के बयान के बाद नीतीश भारद्वाज ने बताई ये बात

"मुझे पता है कि अगर आप ऐसी सिगरेट पीते हैं, तो इसकी एक अलग गंध होती है। मैंने कभी सुशांत और सारा को नशे से भारी आँखों के साथ या किसी ट्रिप पर नहीं देखा था। वे सामान्य थे। सुशांत एक अलग जोन में रहते थे। हम कॉस्मोलॉजी, ग्रहों और आकाशगंगाओं के बारे में बात करते थे।"

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को दिए बयान में सारा अली खान और सुशांत पर आरोप लगाया था कि वह दोनों साथ में ड्रग्स लेते थे। अब इस मामले पर केदारनाथ के को-एकटर नीतीश भारद्वाज ने अपना बयान दिया है। उनका कहना है कि फिल्म की शूट के दौरान उन्हें कभी महसूस नहीं हुआ कि दोनों की आँख नशे के कारण भारी हो या उन्होंने ड्रग्स लिया हो।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में जब नीतीश भारद्वाज से पूछा गया कि क्या सुशांत-सारा सेट पर ड्रग्स लेते थे। तो उन्होंने रिया के दावों के उलट बताया,

“एक दिन, पूजा गौर मुझे टीवी इंडस्ट्री के बदलते माहौल के बारे में बता रही थीं और फिर अचानक बातचीत ड्रग्स को लेकर होने लगी। इस पर सारा ने मुझे बताया कि उन्होंने सुना है फिल्म इंडस्ट्री भी ड्रग्स की समस्या से जूझ रही है। मुझे साफतौर पर याद है कि उन्हें इससे दूर रहने के लिए कहा था, क्योंकि उनका आगे एक बेहतर करियर है। सारा ने मुझे यकीन दिलाया कि उन्होंने कभी भी ड्रग्स को नहीं छुआ है और ऐसा कभी नहीं करेंगी।”

नीतीश ने आगे खुलासा किया कि सुशांत सिगरेट पीते थे और तेज दिमाग के थे। उनके अनुसार,

ड्रग्स करने वाला कोई व्यक्ति उनके जैसा फुर्तीला नहीं होता, न ही वे उतनी समझदारी से बात करते हैं। कम से कम, मुझे तो यही लगता है। मैं स्मोक नहीं करता हूँ, मैंने कभी तंबाकू या नशीली दवाओं से भरी सिगरेट नहीं जलाई है। लेकिन मुझे पता है कि अगर आप ऐसी सिगरेट पीते हैं, तो इसकी एक अलग गंध होती है। मैंने कभी सुशांत और सारा को नशे से भारी आँखों के साथ या किसी ट्रिप पर नहीं देखा था। वे सामान्य थे। सुशांत एक अलग जोन में रहते थे। हम कॉस्मोलॉजी, ग्रहों और आकाशगंगाओं के बारे में बात करते थे।”

बता दें कि इससे पहले मीडिया रिपोर्टों के हवाले से रिया के बयानों पर ये चौंकाने वाली जानकारी सामने आई थी कि वह सारा के साथ ड्रग्स लिया करती थीं और सारा ने ही केदरनाथ के दौरान सुशांत को भी मारिजुआना की लत लगाई थी। रिपोर्टों की माने तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया का यह बयान चार्जशीट में भी शामिल किया गया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

धंधा हो और चकाचक इसलिए नाम बदलने की तैयारी कर रहा है Facebook, इसी फॉर्मूले से Google ने भी बदली थी तकदीर

फेसबुक का नाम बदलने को लेकर मार्क जुकरबर्ग 28 अक्टूबर को कंपनी की सालाना कनेक्ट कॉन्फ्रेंस में बात कर सकते हैं।

अब टेरर फंडिंग में पकड़ा गया तारिक अहमद डार, 2005 के दिल्ली ब्लास्ट में भी हुआ था गिरफ्तार: 2017 में तिहाड़ से छूटा था

अब जब तारिक अहमद डार फिर से NIA की गिरफ्त में आया है तो उसकी नई-पुरानी कड़ियों को जोड़ते हुए एक बार फिर से न्याय की आस जगी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,228FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe