Wednesday, October 20, 2021
Homeदेश-समाज'सारा अली तैयार करती थी गांजा, मुझे दी-सुशांत को भी लत लगाई': रिया चकवर्ती...

‘सारा अली तैयार करती थी गांजा, मुझे दी-सुशांत को भी लत लगाई’: रिया चकवर्ती ने NCB के सामने कबूला, रिपोर्ट्स में दावा

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में अपने घर में मृत मिले थे। उनकी हत्या की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है। सीबीआई इसकी जाँच कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी से पहले मीडिया रिपोर्टों के हवाले से एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि सारा अली खान के साथ ड्रग्स लेने की बात रिया चकवर्ती ने कबूली है। यह भी बताया है कि सारा ने ही केदरनाथ के दौरान सुशांत को भी मारिजुआना की लत लगाई थी। रिपोर्टों की माने तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया का यह बयान चार्जशीट में भी शामिल किया गया है।

रिया ने कथित तौर पर एनसीबी को बताया है कि उन्हें ड्रग्स का ऑफर सारा की ओर से हुआ था। सारा ने ही उन्हें गांजा और वोदका लेने को कहा था। उनके मुताबिक सारा हाथ से रोल करके गांजे की सिगरेट तैयार करती थी। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, जी न्यूज ने इस संबंध में दायर हुई चार्जशीट को एक्सेस की है। इसमें रिया और सारा की 4 जून से लेकर 6 जून 2017 की चैट का जिक्र है। सारा गांजे की सिगरेट रिया के साथ शेयर करती थीं और उन्हें हैंगओवर उतारने के तरीके बताती थीं। 6 जून 2017 को सारा अली खान ने उनके घर वोदका और गांजा लाने का ऑफर भी दिया था।

इस चार्जशीट के मुताबिक साल 2017 में रिया और सारा अच्छी सहेलियाँ थीं। दोनों एक साथ जिम और पार्टियों में जाती थीं। इसी बीच सारा ने उन्हें हैंगओवर का इलाज भी बताया था। हालाँकि, इस बारे में रिया का कहना है, “एक बार ड्रग्स को लेकर बात हो रही थी जहाँ उन्होंने (सारा ने) हैंगओवर के लिए इलाज बताया। वह आइसक्रीम और गांजे के बारे में बात कर रही थीं जो वह इस्तेमाल करती हैं और उन्होंने यही मुझे ऑफर किया ताकि हैंगओवर के दर्द से निकला जा सके। यह बात केवल मैसेज में हुई थी, पर्सनली हमने कभी इस बारे में बात नहीं की।”

बताया जाता है कि सैफ अली खान की बेटी व बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत को 2018-2019 में डेट किया था। इनके दोस्तों ने बताया था कि दोनों 2019 फरवरी तक साथ रहे। बाद में इनका ब्रेकअप हो गया।

इस ब्रेक अप से पहले और सारा के साथ रिश्ते में रहते हुए सुशांत 2018 में थाइलैंड गए थे जहाँ उन्होंने अपने दोस्तों पर 70 लाख रुपए खर्च किए। इस दौरान सारा भी उनके साथ थी। रिया चक्रवर्ती के अनुसार केदारनाथ के दौरान सुशांत को मारिजुआना की लत लगी और सारा ही वह शख्स थी जिन्होंने उन्हें हाथ से ज्वाइंट बनाकर लेना सिखाया।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में अपने घर में मृत मिले थे। उनकी हत्या की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है। सीबीआई इसकी जाँच कर रही है। वहीं, एनसीबी इस मामले में कई बॉलीवुड सितारों से पूछताछ कर चुकी है जिसमें सारा अली खान भी शामिल रही है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभी जेल में ही गुजरेंगी आर्यन खान की रातें, SRK के लाडले को नहीं मिली जमानत: पेश हुए थे दो-दो बड़े वकील

ड्रग्स मामले में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को बुधवार (20 अक्टूबर, 2021) को भी जमानत नहीं मिली। स्पेशल NDPS कोर्ट ने नहीं दिया बेल।

‘इस्लाम ही एकमात्र समाधान है’: कानपुर में बिल की पर्ची से भी मजहबी प्रसार, IAS इफ्तिखारुद्दीन की भी यही भाषा

उत्तर प्रदेश स्थित कानपुर के कुछ कारोबारी व्यापारिक प्रतिष्ठानों के माध्यम से जिहादी विचारधारा फैला रहे हैं। ये लोग इस्लामी धर्मांतरण को बढ़ावा देने वाले IAS इफ्तिखारुद्दीन से प्रेरित हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,199FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe