Wednesday, May 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'KGF 2' ने पार किया ₹1000 करोड़ का आँकड़ा, उधर यश ने ठुकराई पान...

‘KGF 2’ ने पार किया ₹1000 करोड़ का आँकड़ा, उधर यश ने ठुकराई पान मसाला की भारी-भरकम डील: लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रख लिया फैसला

एक्सीड एंटरटेनमेंट के टैलेंट और न्यू वेंचर्स हेड अर्जुन बनर्जी ने एक प्रेस स्टेटमेंट में बताया, "पान मसाला और ऐसे प्रोडक्ट्स का लोगों की सेहत पर बहुत ज्यादा हानिकारक असर पड़ता है।"

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) ने 16 दिनों के भीतर ही 1000 करोड़ का आँकड़ा पार कर लिया है। ट्रेंड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ रुपए की कमाई की है। दंगल, बाहुबली 2 और RRR के बाद इतने कम समय में 1000 करोड़ का कलेक्शन करने वाली ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ चौथी भारतीय फिल्म है।

फिल्म की सक्सेस को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि बॉक्स ऑफिस पर यश को दर्शकों का भरपूर ​प्यार मिल रहा है। इसी बीच खबर है कि KGF-2 सुपरस्टार यश ने पान मसाला और इलायची ब्रांड के लिए करोड़ों का एंडोर्समेंट ऑफर ठुकरा दिया है। यश के लिए एंडोर्समेंट डील्स संभालने वाली एजेंसी Exceed Entertainment ने इस खबर की पुष्टि की है। एक्सीड एंटरटेनमेंट के टैलेंट और न्यू वेंचर्स हेड अर्जुन बनर्जी ने एक प्रेस स्टेटमेंट में बताया, “पान मसाला और ऐसे प्रोडक्ट्स का लोगों की सेहत पर बहुत ज्यादा हानिकारक असर पड़ता है।”

उन्होंने कहा, “इन चीजों के इस्तेमाल से लोगों की जिंदगी खतरे में पड़ सकती है। यश ने यह फैसला बहुत सोच समझकर लिया है। उन्होंने अपने फॉलोअर्स, फैंस और अन्य चीजों को ध्यान में रखते हुए पान मसाला और इलायची ब्रांड के लिए करोड़ों रुपए के एंडोर्समेंट सौदे से इनकार किया है।”

इससे पहले अक्षय कुमार ने पान मसाला का एड करने के लिए फैंस से माफी माँगी थी। बीते दिनों अक्षय कुमार ने फैंस से माफी माँगते हुए कहा था, “मैं अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी माँगना चाहता हूँ। पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। हालाँकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही आगे करूँगा। मैं विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन को लेकर आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूँ। इसलिए पूरी विनम्रता के साथ मैं अपने कदम वापस लेता हूँ। साथ ही मैंने फैसला किया है कि विज्ञापन के लिए ली गई फीस को किसी अच्छे काम के लिए दान कर दूँगा। ब्रांड चाहे तो इस एड को प्रसारित करना जारी रख सकता है जब तक कि उसके कॉन्ट्रैक्ट की लीगल अवधि पूरी नहीं होती। लेकिन मैं वादा करता हूँ भविष्य में पूरी समझदारी के साथ विकल्पों का चयन करूँगा। इसके बदले में मैं हमेशा आपका प्यार और शुभकामनाएँ चाहूँगा।”

गौरतलब है कि 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ अपने बाद रिलीज हो रही फिल्मों पर भारी पड़ रही है। यश के सामने शाहिद कपूर की साउथ फिल्म की रीमेक ‘जर्सी’ भी कोई खास कमाल नहीं कर पा रही है। इसी तरह तीसरे हफ्ते ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ का मुकाबला अजय देवगन, अमिताभ बच्चन व रकुल प्रीत स्टारर ‘रनवे 34’ और टाइगर श्रॉफ व तारा सुतारिया अभिनीत ‘हीरोपंती 2’ से है। ऐसे में यह देखना खास होगा कि दर्शक इस हफ्ते किसे ज्यादा प्यार देंगे, यश को या फिर बॉलीवुड कलाकारों को।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -