Saturday, May 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'मुझे माफ करें': अक्षय कुमार ने 'विमल यूनिवर्स' से की तौबा, कहा- विज्ञापन से...

‘मुझे माफ करें’: अक्षय कुमार ने ‘विमल यूनिवर्स’ से की तौबा, कहा- विज्ञापन से कमाई अच्छे काम के लिए दान कर दूँगा

"मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही आगे करूँगा। मैं विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन को लेकर आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूँ। इसलिए पूरी विनम्रता के साथ मैं अपने कदम वापस लेता हूँ।"

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने विमल इलायची के ब्रांड एम्बेस्डर की भूमिका से खुद को अलग कर लिया है। अब वह इसके लिए विज्ञापन नहीं करेंगे। फैंस से कड़ी आलोचनाओं का सामना करने के बाद उन्होंने माफी भी माँगी है। अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म अभिनेता अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ विमल इलायची से जुड़े उत्पादों के विज्ञापन में नजर आए थे। इसके बाद उनके फैंस ने नाराजगी जाहिर करते हुए कड़ी आलोचना की थी। विमल इलायची एक ऐसा ब्रांड है जो तंबाकू उत्पाद भी बेचता है।

अक्षय कुमार ने फैंस से माफी माँगते हुए कहा है, “मैं अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी माँगना चाहता हूँ। पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। हालाँकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही आगे करूँगा। मैं विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन को लेकर आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूँ। इसलिए पूरी विनम्रता के साथ मैं अपने कदम वापस लेता हूँ। साथ ही मैंने फैसला किया है कि विज्ञापन के लिए ली गई फीस को किसी अच्छे काम के लिए दान कर दूँगा। ब्रांड चाहे तो इस एड को प्रसारित करना जारी रख सकता है जब तक कि उसके कॉन्ट्रैक्ट की लीगल अवधि पूरी नहीं होती। लेकिन मैं वादा करता हूँ भविष्य में पूरी समझदारी के साथ विकल्पों का चयन करूँगा। इसके बदले में मैं हमेशा आपका प्यार और शुभकामनाएँ चाहूँगा।”

गौरतलब है कि विमल इलायची के एक हालिया विज्ञापन में शाहरुख खान और अजय देवगन ‘विमल यूनिवर्स’ में अक्षय कुमार का स्वागत करते नजर आए थे। इसमें अभिनेता सभी विमल ब्रांड को सलामी देते हुए इलायची का सेवन करते दिखते हैं। अक्षय कुमार ने 13 अप्रैल को विमल के साथ करार किया था। कंपनी ने इससे जुड़ा ट्रेलर भी लॉन्च किया था। इसके सामने आते ही अक्षय कुमार नेटिजन्स के निशाने पर आ गए थे।

सोशल मीडिया यूजर्स ने तंबाकू का समर्थन करने को लेकर अक्षय कुमार की आलोचना की थी। कई यूजर्स ने उनके उस पुराने वीडियो क्लिप्स को वायरल करना शुरू कर दिया, जिसमें वह इन चीजों की समर्थन करने वालों की आलोचना करते हैं। फैंस ने अक्षय कुमार के उन पुराने वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा कर विरोध जताया, जिसमें वो शराब, सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पादों के प्रति अपनी अरुचि के बारे में बता रहे थे। सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए माफी माँगी की है। उन्होंने अपने इस माफीनामे को ट्विटर पर भी शेयर किया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -