Monday, May 16, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'KGF 2' ने दो दिनों में ही पार कर लिया ₹300 करोड़ का आँकड़ा,...

‘KGF 2’ ने दो दिनों में ही पार कर लिया ₹300 करोड़ का आँकड़ा, सिर्फ हिंदी वर्जन से ₹100 करोड़: सुपरस्टार रजनीकांत भी हुए कायल

'KGF 2' के हिंदी वर्जन की बात करें तो दूसरे दिन इसने 46.79 करोड़ रुपए की कमाई की, जिसके बाद सिर्फ हिंदी वर्जन से इसकी नेट कमाई 100.74 करोड़ रुपए हो गई है।

अभिनेता यश की फिल्म ‘KGF Chapter 2’ दुनिया भर में धूम मचा रही है। पहले तो फिल्म ने 165.37 करोड़ रुपए की ओपनिंग लेकर बड़ा धमाका किया, वहीं अब दूसरे दिन भी इसने सौ करोड़ के आँकड़े को पार किया है। तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषा में डब की गई प्रशांत नील निर्देशित इस कन्नड़ फिल्म ने दूसरे दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 139.25 करोड़ रुपए की कमाई की। इस तरह इसने दो दिनों में दुनिया भर में 304.62 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

हिंदी भाषा में, यानी उत्तर भारत में फिल्म को जबरदस्त सफलता मिल रही है। ‘KGF 2’ के हिंदी वर्जन ने पहले तो लगभग 54 करोड़ रुपए की नेट ओपनिंग लेकर हृतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की ‘वॉर (2019)’ और आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान (2018)’ को पीछे छोड़ दिया, बल्कि ‘बाहुबली 2 (2017)’ और हाल ही में आई ‘RRR’ के हिंदी वर्जन को भी पछाड़ दिया। गुरुवार (14 अप्रैल, 2022) को रिलीज किए जाने के कारण इसे 4 दिनों का वीकेंड मिला है।

उधर सुपरस्टार रजनीकांत भी अब ‘KGF 2’ के कायल हो गए हैं। उन्होंने इस फिल्म को देखा और इसके निर्माता ‘Hombale Films’ के संस्थापक विजय किरगंदुर को फोन कॉल कर के बधाई भी दी। वहीं ‘थलापति’ विजय की फिल्म ‘Beast’ फ्लॉप हो गई है। 72.67 करोड़ रुपए की ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने तीन दिनों में 115 करोड़ रुपए का ही कारोबार किया है। पहले दिन के बाद इसकी कमाई में जबरदस्त गिरावट देखी गई और इसके स्क्रीन्स भी अब ‘KGF 2’ को अलॉट किए जा रहे हैं।

‘KGF 2’ के हिंदी वर्जन की बात करें तो दूसरे दिन इसने 46.79 करोड़ रुपए की कमाई की, जिसके बाद सिर्फ हिंदी वर्जन से इसकी नेट कमाई 100.74 करोड़ रुपए हो गई है। फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने उम्मीद जताई है कि 4 दिन पूरे होने पर ये आँकड़ा 185 करोड़ रुपए के आसपास हो सकता है। वहीं ‘RRR’ का हिंदी वर्जन भी 250 करोड़ रुपए नेट की तरफ बढ़ रहा है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ पहले ही इस आँकड़े को पार कर चुकी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेपाल बिना तो हमारे राम भी अधूरे हैं: प्रधानमंत्री मोदी ने ‘बुद्ध की धरती’ पर समझाई भारत से दोस्ती की अहमियत, कहा- यही मानवता...

अपनी नेपाल यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए मायादेवी मंदिर के दर्शन और भारत और नेपाल को एक दूसरे के बिना अधूरा बताया।

CRPF करेगी ज्ञानवापी में मिले शिवलिंग की सुरक्षा, अदालत ने सील की जगह, वजू पर मनाही: जैसे ही दिखे बाबा, ‘हर-हर महादेव’ से गूँजा...

सर्वे के तीसरे दिन हिन्दू पक्ष की तरफ से सोमवार को करीब 12 फीट 8 इंच लंबा शिवलिंग नंदी के सामने विवादित ढाँचे के वजूखाने में मिलने का दावा किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,091FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe