Thursday, June 13, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनशूटिंग के लिए नहीं मिलते पुराने स्टेशन, सब फैंसी हो गए: किरण राव की...

शूटिंग के लिए नहीं मिलते पुराने स्टेशन, सब फैंसी हो गए: किरण राव की शिकायत, नेटिजन्स बोले- विकास देख रहे हो

किरण राव की वीडियो से क्लिप लेकर उसे अब सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है और दिखाया जा रहा है कि नरेंद्र मोदी सरकार में स्टेशनों की तस्वीर कैसे बदल रही है। कभी जहाँ पर रेलवे स्टेशन गंदे होनी की शिकायत होती थी आज कहा जा रहा है कि ये बहुत फैंसी हो गए हैं।

लापता लेडीज की डायरेक्टर किरण राव ने हाल में द लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू में आजकल के रेलवे स्टेशनों को लेकर एक शिकायत की। किरण राव ने कहा कि आजकल बहुत ही ज्यादा फैंसी रेलवे स्टेशन बन गए हैं पुराने समय वाला स्टेशन खोजने में बड़ी समस्या होती है। इस वीडियो को अब सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है और दिखाया जा रहा है कि नरेंद्र मोदी सरकार में स्टेशनों की तस्वीर कैसे बदल रही है।

तो, लल्लनटॉप पर मौजूद किरण राव के 53 मिनट 12 सेकेंड के वीडियो में किरण राव 23 मिनट 20 सेकेंड के बाद बताती हैं कि उन्होंने फिल्म के सीन कहाँ-कहाँ रिकॉर्ड किए। इसी दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने फिल्म के सीन नासिक में शूट किए थे- योला और कानेगाँव में।

उन्होंने बताया कि उन्हें 2001 के अनुसार रेलवे स्टेशन चाहिए था। लेकिन आजकल सारे स्टेशन फैंसी बनाने की कोशिश हो रही है। सब कुछ बदल रहा है जिसमें नई टाइलिंग वगैरह सब है और उनको फिल्म के लिए पुराने स्टेशन चाहिए थे। इसके बाद सौरभ द्विवेदी उन्हें टोंकते नजर आते हैं- “लोग आपकी यही क्लिप निकालेंगे कि देखों यहाँ स्टेशन बन रहे हैं इन्हें इससे भी दिक्कत है।” इसमें किरण राव कहती हैं कि अच्छा है कि इसे हटा ही देना।

अब इस वीडियो को शेयर करके नरेंद्र मोदी के काल में हुआ भारत का विकास बताया जा रहा है। यूजर्स कह रहे हैं कि एक बार विकास की स्पीड देखो। भारत की बड़ी डायरेक्टर को शूटिंग के लिए अब पुराने, गंदे रेलवे स्टेशन नहीं मिल पा रहे हैं। हर स्टेशन को रीडेवलप किया जा चुका है।

एक अन्य यूजर इस बात पर गौर करवा रही हैं कि एक समय में आमिर खान की पत्नी किरण राव भारत में रहने से डरती थीं। अब वहीं किरण राव हैं जो कहती हैं कि लापता ले़डीज के लिए उन्हें पुराने रेलवे स्टेशन खोजने में दिक्कत हुई क्योंकि सब फैंसी हो गए हैं और फिल्म 90 के दौर की है। ये बदलाव है जो मोदी ने किया है।

बता दें कि किरण राव की फिल्म लापता लेडीज को रिलीज हुए 12 दिन हो गए हैं। 12वें दिन फिलम ने 33 लाख रुपए कारोबार किया जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 9.38 करोड़ रुपए हो गया है। इस फिल्म को 5 करोड़ रुपए की लागत में बनाया गया है। फिल्म की कहानी 2 नई नवेली दुल्हनों की अदला-बदली पर बनी है जो कि स्टेशन पर हो जाती है। फिल्म में स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल और प्रतिभा जैसे सितारे हैं। रवि किशन भी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लड़की हिंदू, सहेली मुस्लिम… कॉलेज में कहा, ‘इस्लाम सबसे अच्छा, छोड़ दो सनातन, अमीर कश्मीरी से कराऊँगी निकाह’: देहरादून के लॉ कॉलेज में The...

थर्ड ईयर की हिंदू लड़की पर 'इस्लाम' का बखान कर धर्म परिवर्तन के लिए प्रेरित किया गया और न मानने पर उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई।

जोशीमठ को मिली पौराणिक ‘ज्योतिर्मठ’ पहचान, कोश्याकुटोली बना श्री कैंची धाम : केंद्र की मंजूरी के बाद उत्तराखंड सरकार ने बदले 2 जगहों के...

ज्तोतिर्मठ आदि गुरु शंकराचार्य की तपोस्‍थली रही है। माना जाता है कि वो यहाँ आठवीं शताब्दी में आए थे और अमर कल्‍पवृक्ष के नीचे तपस्‍या के बाद उन्‍हें दिव्‍य ज्ञान ज्‍योति की प्राप्ति हुई थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -