Saturday, May 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन150 वृद्धाश्रमों की मदद, Apollo की चेयरमैन भी: जानिए कौन हैं राम चरण की...

150 वृद्धाश्रमों की मदद, Apollo की चेयरमैन भी: जानिए कौन हैं राम चरण की पत्नी उपासना, सामाजिक कार्यों के कारण होती है तारीफ़

वह अपोलो डिपार्टमेंट की चेयरमैन होने के साथ ही अपोलो लाइफ इंश्योरेंस की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। उपासना ने एक बार फिर से अपने सोशल वर्क से लोगों का दिल जीत लिया है।

साउथ के सुपरस्टार राम चरण के बारे में तो आप जानते ही होंगे। एक्टर की प्रोफेशनल लाइफ से आप वाकिफ होंगे ही। पर क्या आप राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी के बारे में जानते हैं? राम चरण की तरह उनकी पत्नी उपासना भी एक सफल बिजनेसवुमन हैं। उन्हें उपासना कोनिडेला के नाम से भी जाना जाता है। उनकी सुंदरता के चर्चे तो होते ही हैं, लेकिन इसके साथ ही वह समाज सेवा करने में भी काफी सक्रिय रहती हैं।

वह अपोलो डिपार्टमेंट की चेयरमैन होने के साथ ही अपोलो लाइफ इंश्योरेंस की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। उपासना ने एक बार फिर से अपने सोशल वर्क से लोगों का दिल जीत लिया है। जानकारी के मुताबिक, रामचरण की पत्नी उपासना कोनिडेला पूरे भारत में बिलियन हार्ट्स बीटिंग फाउंडेशन के माध्यम से 150 से अधिक वृद्धाश्रमों की मदद करती हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि इस नेक कार्य के जरिए उपासना कोनिडेला ने एक बार फिर अपना सुनहरा दिल दिखाया है।

बता दें कि वह अपोलो की चेयरमैन होने के साथ ही भारत सरकार (वर्ल्ड वाइल्डलाइफ फंड इंडिया) द्वारा नियुक्त WWF इंडिया की “फॉरेस्ट फ्रंटलाइन हीरोज की राजदूत” हैं। इसके अलावा वह बी पॉजिटिव मैगजीन की एडिटर इन चीफ और ऑनर हैं। यह मैगजीन स्वास्थ्य और लोक कल्याण से मुद्दों पर केंद्रित है। उपासना ने लंदन की Regent यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल बिजनेस मार्केटिंग एंड मैनेजमेंट की डिग्री ली है।

11 दिसंबर, 2011 को राम चरण-उपासना की सगाई हुई। साल 12 जून 2012 को कपल सात फेरों के बंधन में बँधा। शादी के इतने साल बाद भी राम चरण और उपासना में न्यूली मैरिड जैसा प्यार है। दोनों की पर्सनैलिटी एक दूसरे से काफी अलग है। दोनों के बीच बहुत गहरी बॉन्डिंग देखी जाती है। राम चरण जब 2020 में कोविड पॉजिटिव हो गए थे, तब उस वक्त पत्नी उपासना के साथ अपने घर पर ही वक्त बिताया था, जिसकी एक फोटो उन्होंने शेयर कर लिखा था “ये वक्त भी गुजर जाएगा। बेहतर 2021 की उम्मीद है।”

बाद में उपासना ने बताया था जल्द ही वो ठीक होकर ‘बैक इन एक्शन’ मोड में आ गए थे और अपने काम पर लौटकर शूटिंग में लग गए थे। बता दें कि राम चरण साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

CM केजरीवाल के घर से विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने उठाया: स्वाति मालीवाल की आई मेडिकल रिपोर्ट, आँख-चेहरा-पैर में चोट

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को हिरासत में ले लिया है।

‘AAP झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी, इसकी विश्वसनीयता शून्य नहीं, माइनस में’ – BJP के साथ स्वाति मालीवाल मुद्दे पर जेपी नड्डा का...

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल लंबे समय से भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं और उनके ही इशारे पर ये साजिश रची गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -