Saturday, June 22, 2024
Homeदेश-समाज'मुझे सेक्स सिंबल कहलाना पसंद है': मलाइका अरोड़ा ने की अर्जुन कपूर संग रिश्ते...

‘मुझे सेक्स सिंबल कहलाना पसंद है’: मलाइका अरोड़ा ने की अर्जुन कपूर संग रिश्ते पर बात, बोलीं – ‘वह मुझे जवान महसूस कराता है’

अर्जुन कपूर के साथ रिश्तों पर मलाइका ने कहा, "प्यार की कोई उम्र नहीं होती। जब कोई प्यार में होता है तो बस होता है। मैं खुश हूँ कि मुझे एक ऐसा पार्टनर मिला है जो मुझे समझता है। वो उम्र में छोटा है तो ठीक है। मुझे लगता है कि वो मुझसे यंग है, इसलिए मैं भी यंग महसूस करती हूँ।"

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड अंदाजों के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक पर बात की। मलाइका ने कहा है कि उन्हें सामान्य महिला कहे जाने से कहीं अधिक सेक्स सिंबल कहा जाना पसंद है।

दरअसल, मलाइका अरोड़ा शनिवार (18 मार्च 2023) को इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में बात कर रही थीं। इसमें उन्होंने कहा, “मुझे सेक्स सिंबल कहलाना पसंद है। मुझे सेक्स सिंबल होने का कोई मलाल नहीं है। मैं खुद को एक ऐसी महिला जो खूबसूरत नहीं है, कहलाने के बजाय एक सेक्स सिंबल के रूप में पहचाना जाना पसंद करूँगी। मैं बहुत खुश हूँ और मुझे यह टैग (सेक्स सिंबल) पसंद है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं केवल कुछ गानों, कुछ आइटम सॉन्ग्स तक सीमित नहीं हूँ। मैं इससे कहीं अधिक हूँ। इससे कहीं अधिक कि उसका चेहरा बहुत खूबसूरत है। उसका शरीर शानदार है, वह डांस करते समय स्क्रीन पर भी बहुत बढ़िया नजर आती है। शानदार ढँग से चलती है। मुझे लगता है कि 30 साल से अधिक समय तक काम करते रहना आसान नहीं है। यहाँ कोई भी सिर्फ इसलिए काम नहीं कर सकता कि वह अच्छा दिखता है। एक समय के बाद हर किसी का चेहरा डल होना है। इसके बाद ऐसे ही आगे बढ़ना होता है।”

मलाइका ने यह भी कहा है कि वह प्रिविलेज्ड बैकग्राउंड से नहीं हैं, इसके बावजूद उन्होंने अपने तरीके से काम किया है। मलाइका कहती हैं कि वह आज जहाँ भी हैं, उसके लिए उन्होंने बहुत काम किया है। बहुत अधिक मेहनत की है।

तलाक और अर्जुन कपूर से रिश्तों को लेकर उन्होंने कहा कि जब उन्होंने अरबाज खान से तलाक लिया था तो लोग उनसे पूछते थे कि क्यों तलाक लिया। तलाक के बाद जब उन्हें प्यार मिला तो लोगों ने कहा कि इसे प्यार कैसे मिल गया। मलाइका ने कहा, “प्यार की कोई उम्र नहीं होती। जब कोई प्यार में होता है तो बस होता है। मैं खुश हूँ कि मुझे एक ऐसा पार्टनर मिला है जो मुझे समझता है। वो उम्र में छोटा है तो ठीक है। मुझे लगता है कि वो मुझसे यंग है, इसलिए मैं भी यंग महसूस करती हूँ।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -