Monday, November 29, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'फिटनेस सेंटर की फ्रेंचाइजी के लिए ₹1.51 करोड़ लिए, माँगने पर देने लगे धमकी':...

‘फिटनेस सेंटर की फ्रेंचाइजी के लिए ₹1.51 करोड़ लिए, माँगने पर देने लगे धमकी’: शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा के खिलाफ एक और FIR

इससे पहले शर्लिन चोपड़ा ने भी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी और मानसिक उत्पीड़न के लिए शिकायत दर्ज करवाई थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके ​पति राज कुंद्रा की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। अब मुंबई के एक बिजनेसमैन ने इस कपल के खिलाफ 1.51 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कारोबारी नितिन बरई की शिकायत पर शनिवार (13 नवंबर) को बांद्रा थाने में एफआईआर दर्ज की गई। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि जुलाई 2014 में ‘एसएफएल फिटनेस’ कंपनी के निदेशक काशिफ खान ने शेट्टी, कुंद्रा और अन्य लोगों के साथ मिलकर उन्हें लाभ कमाने के लिए कंपनी में 1.51 करोड़ रुपए का निवेश करने को कहा था।

बांद्रा पुलिस ने शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 120-बी (आपराधिक साजिश), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (समान मंशा) सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया। गौरतलब है कि ‘एसएफएल फिटनेस’ को शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा से साथ मिलकर शुरू किया था।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उसे भरोसा दिलाया गया था कि ‘एसएफएल फिटनेस‘ कंपनी उसे ‘फ्रेंचाइजी’ देगी और पुणे के हडपसर और कोरेगाँव में एक जिम और स्पा खोलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस​ मामले को लेकर पुलिस अधिकारी ने कहा कि बाद में जब शिकायतकर्ता ने अपने पैसे वापस माँगे तो उसे कथित तौर पर धमकी दी गई। इस मामले की जाँच शुरू कर दी है।

बता दें कि पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार 45 वर्षीय राज कुंद्रा को दो महीने जेल में बिताने के बाद सितंबर 2021 में जमानत पर रिहा किया गया था। रिपोर्टों में मुंबई पुलिस के हवाले से बताया गया था कि कुंद्रा के पास 119 पोर्न फिल्मों का कलेक्शन था। शर्लिन चोपड़ा ने भी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ धोखाधड़ी और मानसिक उत्पीड़न के लिए शिकायत दर्ज करवाई थी।

एक्ट्रेस ने अपने स्टेटमेंट में कहा था, “मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और आपराधिक धमकी के लिए FIR दर्ज करवाने के लिए शिकायत दर्ज की है।” उन्होंने ट्विटर पर 14 अक्टूबर 2021 को एक वीडियो शेयर किया था, साथ ही कैप्शन लिखा, “आज मैं अपनी कानूनी टीम के साथ जुहू पुलिस स्टेशन गई थी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘UPTET के अभ्यर्थियों को सड़क पर गुजारनी पड़ी जाड़े की रात, परीक्षा हो गई रद्द’: जानिए सोशल मीडिया पर चल रहे प्रोपेगंडा का सच

एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके आधार पर दावा किया जा रहा है कि ये उत्तर प्रदेश में UPTET की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों की तस्वीर है।

बेचारा लोकतंत्र! विपक्ष के मन का हुआ तो मजबूत वर्ना सीधे हत्या: नारे, निलंबन के बीच हंगामेदार रहा वार्म अप सेशन

संसद में परंपरा के अनुरूप आचरण न करने से लोकतंत्र मजबूत होता है और उस आचरण के लिए निलंबन पर लोकतंत्र की हत्या हो जाती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,506FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe