Saturday, July 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनआँखों में आँसू ले 2 महीने बाद घर आए राज कुंद्रा: 119 पोर्न वीडियो...

आँखों में आँसू ले 2 महीने बाद घर आए राज कुंद्रा: 119 पोर्न वीडियो मिले थे, ₹9 करोड़ में बेचने का था प्लान

कुंद्रा के खिलाफ मुंबई पुलिस 1500 पन्नों की चार्जशीट दायर कर चुकी है। इसमें शिल्पा सहित 43 गवाहों के बयान दर्ज हैं।

पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा दो महीने जेल में बिताने के बाद मंगलवार (21 सितंबर 2021) को घर लौटे। उन्हें सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दी थी। घर पहुँचने पर कुंद्रा इमोशनल दिखे। उनकी आँखों में आँसू था। जेल से उनके छूटने के पहले सोशल मीडिया में उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी और बेटे वियान द्वारा शेयर किया गया पोस्ट चर्चा में रहा।

इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्टों में मुंबई पुलिस के हवाले से बताया गया है कि कुंद्रा के पास 119 पोर्न फिल्मों का कलेक्शन था। इसका सौदा वे 9 करोड़ रुपया में करना चाहते थे। उनकी योजना दो साल में अपने ऐप के यूजर्स 3 गुना और मुनाफा 8 गुना करने की थी। जाँच के दौरान पुलिस को ये वीडियो कुंद्रा के मोबाइल, लैपटॉप और हार्ड डिस्क से मिले थे। उनके खिलाफ मुंबई पुलिस 1500 पन्नों की चार्जशीट दायर कर चुकी है। इसमें शिल्पा सहित 43 गवाहों के बयान दर्ज हैं।

हाईकोर्ट ने कुंद्रा को 50 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दी थी। उन पर पोर्न फिल्में बनाने और वेब एप्लीकेशन पर पब्लिश करने का आरोप है। इस मामले में शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे सहित कई एक्ट्रेस ने भी उन पर आरोप लगाए थे। वहीं पूछताछ के दौरान शिल्पा ने कुंद्रा के इस धंधे के बारे में किसी तरह की जानकारी होने से इनकार किया था।

राज कुंद्रा के जेल से छूटने की खबर मिलते ही वियान ने इंस्टाग्राम पर गणेश स्थापना की तस्वीर शेयर की। इसमें वे मम्मी शिल्पा और अपनी बहन के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए वियान ने लिखा, “जिंदगी भगवान गणेश की सूंड जितनी लंबी है। मुश्किलें उनके चूहे जितनी छोटी हैं। लम्हें मोदक जितने मीठे हैं। गणपती बप्पा मोरया।”

वहीं, शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इंद्रधनुष की एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर लिखा है, ”इंद्रधनुष का होना यह साबित करता है कि एक बुरे तूफान के बाद खूबसूरत चीजें हो सकती हैं।”

शिल्पा शेट्टी की इंस्टाग्राम स्टोरी

गौरतलब है कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार को सुनवाई के दौरान शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के बारे में मीडिया में आई खबरों को लेकर चिंता जताई थी। जस्टिस पटेल ने कहा था कि उन्हें शिल्पा शेट्टी की चिंता नहीं है। वह खुद को सँभाल लेंगी, लेकिन अदालत को उनके नाबालिग बच्चों की चिंता है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

घुमंतू (खानाबदोश) पूजा खेडकर: जिसका बाप IAS, वो गुलगुलिया की तरह जगह-जगह भटक बिताई जिंदगी… इसी आधार पर बन गई MBBS डॉक्टर

पूजा खेडकर ने MBBS में नाम लिखवाने से लेकर IAS की नौकरी पास करने तक में नाम, उम्र, दिव्यांगता, अटेंप्ट और आय प्रमाण पत्र में फर्जीवाड़ा किया।

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -