Saturday, May 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'अपनी शादी छिपा 21 साल की लड़की (अंजलि) को पटा रहा है': LockUpp में...

‘अपनी शादी छिपा 21 साल की लड़की (अंजलि) को पटा रहा है’: LockUpp में मुनव्वर फारूकी पर फूटा पूनम पांडे का गुस्सा

पूनम पांडे ने मुनव्वर फारूकी को लेकर कहा, "ये…मुनव्वर। उसको (अंजलि अरोड़ा) को बचाता रहता है। अपनी शादी छुपा के 21 साल की लड़की को पटा रहा है। ये फैक्ट है। ये सच है इसने तेरे को (सायशा को) अटका के रखा है।"

ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होने वाला लॉक अप शो कुछ विवादित प्रतिभागियों के कारण इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल में वहाँ मुनव्वर फारूकी की शादी को लेकर खुलासा हुआ था जो कि बेहद चौंकाने वाला था। अब इसी खुलासे के बाद पूनम पांडे की एक क्लिप शो से वायरल है। इस क्लिप में वह दूसरी कंटेस्टेंट सायशा से मुनव्वर और अंजलि अरोड़ा के रिश्ते पर बात करती नजर आईं।

शो के प्रोमो में दिख रहा है कि पूनम पांडे अपना गुस्सा तो अंजलि अरोड़ा को लेकर हैं, लेकिन नाराजगी वह मुनव्वर पर भी दिखाती हैं। वह कहती हैं, “दो सालों में उसने चार रील बनाई और कोविड महामारी के समय में फेमस हो गई। मुझे इन सबसे कोई मतलब नहीं है। मैंने इससे दिल से दोस्ती की । भगवान करे ऐसा दोस्त तो मेरे दुश्मनों को भी न मिलें। उसका (अंजलि) का ब्वॉयफ्रेंड हैं और फिर भी वो ये सब करती है। मैं इतनी गिरी नहीं हूँ कि अपने दोस्तों का इस्तेमाल खुद को बचाने के लिए करूँ।”

पूनम पांडे ने आगे मुनव्वर फारूकी को लेकर कहा, “और ये…मुनव्वर। उसको बचाता रहता है। अपनी शादी छुपा के 21 साल की लड़की को पटा रहा है। ये फैक्ट है। ये सच है इसने तेरे को (सायशा को) अटका के रखा है।” आगे पूनम पांडे अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहती हैं कि उन्होंने एक पहले दिन से इनके लिए खेला। लेकिन इन्होंने क्या किया? वह बोलती हैं- “कोई मेरे पीठ पर खंजर मारेगा तो मैं पीठ से निकालकर उसके सीने पर मारूँगी।”

बता दें कि 9 अप्रैल को कंगना के रिएलिटी शो में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को लेकर खुलासा हुआ था कि उनकी शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है। उन्होंने सायशा शिंदे से बात करते हुए स्वीकारा था, “मुझ नहीं लगता कि जो चीज का अब मतलब ही नहीं है वो चीज बाहर आए। पहले से ही बहुत सारी परेशानी है। मामला कोर्ट में है। मैं नहीं चाहता कि ये चीजें बाहर आएँ। थोड़ा सा बात करूँगा तो सबको पूरा जाना होगा। मैं चीजों को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहा था। ये सब चीजें मुझे 2 साल से खा रही हैं।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

CM केजरीवाल के घर से विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने उठाया: स्वाति मालीवाल की आई मेडिकल रिपोर्ट, आँख-चेहरा-पैर में चोट

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को हिरासत में ले लिया है।

‘AAP झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी, इसकी विश्वसनीयता शून्य नहीं, माइनस में’ – BJP के साथ स्वाति मालीवाल मुद्दे पर जेपी नड्डा का...

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल लंबे समय से भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं और उनके ही इशारे पर ये साजिश रची गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -