Tuesday, August 3, 2021
Homeविविध विषयअन्य'लड़कियो तुम्हारी खुशी किसी लड़के की मोहताज नहीं'- क्यों हो रही है यह पोस्ट...

‘लड़कियो तुम्हारी खुशी किसी लड़के की मोहताज नहीं’- क्यों हो रही है यह पोस्ट वायरल

सौम्या ने अपने नए घर की चाबियों की एक तस्वीर नोट के साथ पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने अपने और अपने बेटे के बारे में लिखा है। इस पोस्ट से साफ हो जाता है कि सौम्या अपने पति से अलग हो चुकी है।

टीवी सीरियल नव्या के आठ साल पूरे होने पर सीरियल की अभिनेत्री सौम्या सेठ ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। स्टार प्लस पर प्रसारित हो चुके इस शो में सौम्या और शबीर शेख ने मुख्य भूमिका निभाई थी। सौम्या फिलहाल अमेरिका में रह रही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट लिखी है, जिसे देखकर ऐसा लगता है कि वो घरेलू हिंसा जैसे बुरे दौर से गुजर चुकी है।

दरअसल, सौम्या ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा- “8 साल पहले जब मैंने सीरियल नव्या किया था तब मैं 21 साल की थी। चाहती थी कि दुनिया प्यार पर विश्वास करे। प्यार से दुनिया को ठीक करना चाहा था। मेरा मानना था कि हर कोई प्यार लेने और प्यार करने का हकदार है। मैं अपने ही देश में थी। मैं अपने माता-पिता के साथ रहती थी, जिन्होंने मुझे हर बुराई से बचाया। मैं बड़ी हो गई हूँ। मैंने हिंसा देखी है। मैंने ड्रग्स (कोकीन वगैरह) को देखा है। मैंने घृणा देखी है। मैंने ईर्ष्या देखी है। मैंने अन्याय, भावनात्मक हेरफेर और शारीरिक शोषण देखा है। मैंने बुरे दिलों के साथ सुंदर चेहरे देखे हैं, जो लोग अच्छे दिखते हैं, लेकिन दिल और दिमाग से बीमार होते हैं।”

इसके साथ ही सौम्या ने लिखा कि नव्या करने के 8 साल बाद उनका मानना है कि प्रिंस चार्मिंग जैसा कॉन्सेप्ट बेकार है। लड़कियों को बस अपने दिल की सुनने की जरूरत है। उनकी खुशी किसी भी पुरुष पर निर्भर नहीं होनी चाहिए। वो कहती हैं कि आज वो बता सकती हैं कि ईमानदार होना महंगा, बेकार, दर्दनाक और बेवकूफी है। वहीं सौम्या ने नव्या सीरियल को सबसे सुंदर सपना बताया और कहा कि ये उनके जीवन के कुछ सबसे यादगार दिन थे, उन्हें कुछ दिनो के लिए इसे जीने का मौका मिला। इसके लिए वो हमेशा आभारी रहेंगी।

सौम्या ने अपने नए घर की चाबियों की एक तस्वीर नोट के साथ पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने अपने और अपने बेटे के बारे में लिखा है। इस पोस्ट से साफ हो जाता है कि सौम्या और उनके पति के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और अपने पति से अलग हो चुकी है। इस बात की पुष्टि एक और पोस्ट करती है, जिसमें उन्होंने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “उन्हें लगता है कि वे मेरे जीवन को कठिन बना रहे हैं, लेकिन वे नहीं जानते कि यह लड़की लंबे समय से खुश है, क्योंकि वह जानती है कि उसने बुरे वक्त को पीछे छोड़ दिया है और अब केवल अच्छाई उसके आसपास है। कभी-कभी संबंधों को तोड़ देना आपके लिए सबसे अच्छी बात होती है।” इस पोस्ट से जाहिर हो रहा है कि वो अपने बुरे दौर से बाहर निकल चुकी है और सौम्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर दी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपित: दिल्ली पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ फाइल की 170 पेज की चार्जशीट

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की है। सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया गया है।

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,696FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe