Monday, January 17, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'नुसरत जहां कलमा पढ़े और ईमान में दाखिल हो, नाजायज संबंध थी उसकी शादी'...

‘नुसरत जहां कलमा पढ़े और ईमान में दाखिल हो, नाजायज संबंध थी उसकी शादी’ – मौलाना कारी मुस्तफा

नुसरत द्वारा निखिल संग शादी को अमान्य बताने को मौलाना कारी मुस्तफा ने सही ठहराया है। उन्होंने इस शादी को शादी नहीं बल्कि 'नाजायज संबंध' करार देते हुए कहा कि वह (नुसरत) तौबा कर 'कलमा' पढ़ लें और ईमान में दाखिल हो जाएँ।

टीएमसी की सांसद और बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहाँ द्वारा बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ शादी को अमान्य बताने के बाद अब मुस्लिम मौलाना उनके समर्थन में उतर आए हैं। नुसरत द्वारा निखिल संग शादी को अमान्य बताने को मौलाना कारी मुस्तफा ने सही ठहराया है। उन्होंने इस शादी को शादी नहीं बल्कि ‘नाजायज संबंध’ करार देते हुए कहा कि वह (नुसरत) तौबा कर ‘कलमा’ पढ़ लें और ईमान में दाखिल हो जाएँ।

मौलाना का कहना है कि दो धर्मों के लोगों के बीच शादी हुई थी, लेकिन वो शादी थी ही नहीं। अगर दो धर्मों के लोगों के बीच विवाह हुआ है तो उनको, जिससे नुसरत ने शादी की, उसके धर्म के मुताबिक करनी थी या फिर उसे इस्लाम में दाखिल कराके यानी ‘धर्मान्तरण’ कराके विवाह करना चाहिए था।

गौरतलब है कि बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने वर्ष 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी।

निखिल जैन को लेकर नुसरत जहां ने क्या कहा

नॉर्थ 24 परगना के बसीरहाट से सांसद नुसरत जहां ने निखिल जैन के साथ शादी को अमान्य बताते हुए कहा था कि अदालत के हिसाब से ये एक शादी नहीं, बल्कि ‘लिव इन रिलेशनशिप’ था।

9 जून 2021 को टीएमसी सांसद ने कहा था कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी तुर्की में हुई थी, जो भारतीय कानून के हिसाब से अमान्य है। नुसरत ने कहा था कि वो भारतीय सरजमीं पर हैं, इसीलिए ‘तुर्किश मैरिज रेगुलेशन’ के तहत ये शादी समारोह अमान्य है। उन्होंने इसे इंटरफेथ मैरिज बताया था। साथ ही कहा था कि इसे भारत के ‘स्पेशल मैरिज एक्ट’ के तहत मान्यता नहीं दिलाई गई थी।

इसके साथ ही नुसरत जहां ने निखिल जैन पर उनकी जानकारी के बगैर ही उनके पैसे का दुरुपयोग करने का भी आरोप लगाया था।

प्रेग्नेंट हैं नुसरत जहां

टीएमसी सांसद नुसरत जहां प्रेग्नेंट हैं। नुसरत की तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनका बेबी बंप साफ तौर पर देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं।

वहीं उनके पति निखिल जैन ने हाल ही में प्रेग्नेंसी को लेकर किसी भी जानकारी से इनकार किया था। उन्होंने नुसरत के बच्चे का पिता होने से भी इनकार किया था। निखिल ने दावा किया था कि नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर से वह खुद भी हैरान हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नहीं करने देंगे PM मोदी सुरक्षा चूक की जाँच’: जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ की धमकी, वकीलों से कहा – तुम सब खतरे में...

सुप्रीम कोर्ट ने पीएम मोदी की सुरक्षा चूक की जाँच के लिए जस्टिस इंदु मल्होत्रा के नेतृत्व में एक समिति का गठन किया था। SFJ ने उन्हें धमकी दी है।

खालिस्तानी प्रोपगेंडे को पीछे धकेल सामने आए ब्रिटिश सिख, PM मोदी को दिया धन्यवाद, कहा- ‘आपने बहुत कुछ किया है’

अमेरिका के साउथहॉल के पार्क एवेन्यू में स्थित गुरुद्वारा गुरू सभा में एकत्रित होकर सिख समुदाय के लोगों ने पीएम मोदी को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,727FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe