Tuesday, September 27, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनTMC सांसद नुसरत जहां हैं प्रेग्नेंट, पति ने कहा - '6 महीने से साथ...

TMC सांसद नुसरत जहां हैं प्रेग्नेंट, पति ने कहा – ‘6 महीने से साथ नहीं, मेरा बच्चा नहीं’: ममता बनर्जी ने OK किया था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

नुसरत के पति निखिल ने कहा, "मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता। मेरा उससे लंबे समय से कोई संबंध नहीं है। यह स्पष्ट है कि यह बच्चा मेरा नहीं है।"

टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहाँ कथित तौर पर प्रेग्नेंट हैं और अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतजार कर रही हैं। हालाँकि न तो नुसरत और न ही उनकी टीम ने इस खबर की पुष्टि की है लेकिन उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबर पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया में छाई है।

कई बंगाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत जहाँ छह महीने की प्रेग्नेंट हैं। हालाँकि उन्होंने इस बारे में अब तक कुछ नहीं कहा है।

पति को नहीं है नुसरत जहाँ की प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ भी पता

लेकिन नुसरत के पति निखिल ने मीडिया से कहा है कि उन्हें नुसरत की प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ नहीं पता है। उन्होंने नुसरत के बच्चे का पिता होने से भी इनकार किया। निखिल ने दावा किया कि नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर से वह खुद भी हैरान हैं।

नुसरत जहाँ और निखिल ने 19 जून 2019 को टर्की में एक शाही विवाह समारोह में शादी की थी। उन्होंने इस्लाम, हिंदू और ईसाई धर्मों की परंपराओं के अनुसार शादी की थी। हालाँकि उनकी ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली और एक साल बाद ही उनके बीच अनबन की खबरें आने लगीं।

नुसरत के पति निखिल ने एबीपी आनंदा से कहा कि उनकी और नुसरत की शादी टूट गई है और वे छह महीने से ज्यादा समय से साथ नहीं रह रहे हैं। ऐसे में किसी भी तरह से ये बच्चा उनका नहीं है। निखिल ने ये भी कहा कि उनके और नुसरत के बीच कोई संपर्क नहीं है।

नुसरत की निजी जिंदगी पिछले कुछ महीनों से ट्रैक पर नहीं रही है। हालाँकि वह अपने पति निखिल से कानूनी तौर पर अलग नहीं हुई हैं लेकिन वे कई महीनों से साथ नहीं रह रहे हैं। निखिल ने कहा, “मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता। मेरा उससे लंबे समय से कोई संबंध नहीं है। यह स्पष्ट है कि यह बच्चा मेरा नहीं है।”

निखिल और नुसरत ने मीडिया में अपने रिश्तों में आई खटास को लेकर कभी कुछ नहीं। ऐसे में ये स्पष्ट नहीं है कि लव मैरिज करने वाले इस कपल के रिश्तों में खटपट किस वजह से हुई। अनबन के बाद करीब छह महीने पहले नुसरत निखिल के अलीपुर स्थित घर को छोड़कर अपने घर आ गई थीं।

यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में है नुसरत जहाँ?

नुसरत कथित तौर पर बीजेपी उम्मीदवार रहे और एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं। ये दोनों ‘एसओएस कोलकाता’ की शूटिंग के दौरान करीब आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत और यश दिसंबर में अजमेर शरीफ गए थे और उन्होंने नया साल साथ में राजस्थान में मनाया था, साथ ही ये दोनों दक्षिणेश्वर मंदिर भी गए थे। इसके बाद दोनों कई बार साथ वक्त गुजारते देखे गए।

नुसरत यश के साथ अपने रिश्ते को धीरे-धीरे सोशल मीडिया में स्वीकार भी कर रही हैं। नुसरत और यश सोशल मीडिया पर एकदूसरे के साथ काफी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं, जो उनके कथित रिश्ते की अटकलों को और हवा देने का काम कर रहे हैं।

नुसरत जहाँ टीएमसी की सांसद हैं तो वहीं यश दासगुप्ता बीजेपी के टिकट पर 2021 विधानसभा चुनावों में चंडीतल्ला से चुनाव लड़े और हार गए। ऐसे में नुसरत-यश की करीबी और प्रेग्नेंसी की खबर आने वाले समय में बंगाल में एक बड़ा राजनीति और सामाजिक मुद्दा बनने वाला है।

ममता बनर्जी ने दी थी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की इजाजत

नुसरत जहाँ की पार्टी टीएमसी की सुप्रीमो और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अतीत में महिलाओं के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वकालत कर चुकी हैं। इस साल की शुरुआत में ममता बनर्जी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके विचार इतने खुले है कि उन्होंने शादी-शुदा महिलाओं को अपनी पसंद के पुरुषों के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने की अनुमति दे दी है।

पश्चिम बंगाल की CM ने बांग्ला भाषा में कहा, ”मैं सभी गृहिणियों को यह बताना चाहती हूँ कि, यदि आप कभी भी एक्स्ट्रा-मैरिटल संबंध में रहना चाहती हैं, तो आप यह कर सकती हैं। इसके लिए मैं आपको अनुमति दूँगी।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भारत जोड़ो यात्रा’ छोड़ कर दिल्ली पहुँचे कॉन्ग्रेस के महासचिव, कमलनाथ-प्रियंका से भी मिलीं सोनिया गाँधी: राजस्थान के बागी बोले- सड़कों पर बहा सकते...

राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच कॉन्ग्रेस हाईकमान के सामने मुश्किल खड़ी हो गई है। वेणुगोपाल और कमलनाथ दिल्ली पहुँच गए हैं।

अब इटली में भी इस्लामी कट्टरपंथियों की खैर नहीं, वहाँ बन गई राष्ट्रवादी सरकार: देश को मिली पहली महिला PM, तानाशाह मुसोलिनी की हैं...

इटली के पूर्व तानाशाह बेनिटो मुसोलिनी की कभी समर्थक रहीं जॉर्जिया मेलोनी इटली की पहली प्रधानमंत्री बनने जा रही हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,428FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe