Wednesday, July 17, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनहिरोइन को फिल्म में काम देने के बहाने बुलाया... रात में नींद खुली तो...

हिरोइन को फिल्म में काम देने के बहाने बुलाया… रात में नींद खुली तो प्रोड्यूसर ऊपर था: इसी फिल्म का डायरेक्टर पहले से है रेप केस में

प्रोड्यूसर बिपिन पॉल ने रात के 3-3:30 बजे हिरोइन के साथ रेप करने की कोशिश की। जब पीड़िता की नींद खुली तो बिपिन पॉल उनके ऊपर चढ़ा हुआ था, इससे उनका दम घुट रहा था। हिरोइन ने इसके बाद...

मलयालम सिनेमा पेदावेत्तू (Padavettu) के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर बिपिन पॉल पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। तमिल और तेलगू फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली एक एक्ट्रेस ने पॉल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस का आरोप है कि फेक ऑडिशन के लिए बुला कर बिपिन पॉल ने उनके साथ रेप की कोशिश की।

एक्ट्रेस का आरोप है कि बिपिन ने उनको एक फिल्म के ऑडिशन के लिए बुलाया। ऑडिशन के बाद बिपिन ने जानबूझकर उन्हें वहाँ से जाने नहीं दिया। किसी न किसी बहाने से उन्हें रोक लिया। इसके साथ ही होटल में एक रूम भी बुक कर लिया। इसके बाद उनके साथ रेप करने की कोशिश की। पीड़ित एक्ट्रेस का कहना है कि लीजू कृष्णा [पेदावेत्तू (Padavettu) के निर्देशक] ने जिस लड़की के साथ रेप किया था, उनकी एक ऑडियो क्लिप सुनने के बाद उन्होंने भी अपने साथ हुए उत्पीड़न के बारे में बोलने का फैसला लिया।

एक्ट्रेस ने अपनी आपबीती बताते हुए फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि बिपिन ने उनकी तस्वीरें देखने के बाद उन्हें फिल्म के ऑडिशन के लिए कन्नूर बुलाया। वो ऑडिशन के लिए कन्नूर गईं। ऑडिशन के लिए अरोमा रिसॉर्ट बुक किया गया था। रिसॉर्ट में बिपिन के साथ लीजू कृष्णा भी मौजूद थे।

एक्ट्रेस का कहना है कि फोन पर उनसे कहा गया था कि फिल्म के निर्माता सनी वेन भी वहाँ होंगे। जबकि वहाँ पहुँचने पर बताया गया कि वो किसी बर्थडे पार्टी के लिए निकल गए हैं। एक्ट्रेस ने ऑडिशन दिया, जिसके बाद लीजू कृष्णा वहाँ से चले गए। एक्ट्रेस ने बिपिन से काफी देर तक बातें की क्योंकि उनकी वापसी की बस रात 9.30 बजे की थी और तब केवल दिन के दो बज रहे थे। एक्ट्रेस के पास समय था तो उन्होंने बिपिन से बातें कर लीं।

रात 9 बजे एक्ट्रेस ने कई बार बिपिन से कहा कि उन्हें बस तक छोड़ आएँ, लेकिन उन्होंने बारिश का बहाना बना दिया और उन्हें वहीं होटल में रोक लिया। इसके बाद रात के 3-3:30 बजे उनके साथ रेप करने की कोशिश की। जब पीड़िता की नींद खुली तो बिपिन पॉल उनके ऊपर चढ़ा हुआ था, इससे उनका दम घुट रहा था। एक्ट्रेस चिल्लाते हुए बाहर की ओर भाग गईं और कहा कि अगर वो उनके साथ जबरदस्ती करेंगे तो वो शोर मचाएँगी। इसके बाद बिपिन उनसे माफी माँगने लगे।

इस घटना के करीब एक महीने बाद एक्ट्रेस को पता चला कि जिस फिल्म के ऑडिशन के लिए उन्हें बुलाया गया था, उसके लिए 6 महीने पहले ही किसी अन्य हिरोइन को साइन कर लिया गया था। एक्ट्रेस ने कहा कि तब उन्हें समझ आया कि बिपिन और लीजू ने मिलकर उन्हें फेक ऑडिशन के लिए बुलाया था, जिससे बिपिन मौके का फायदा उठा सके। एक्ट्रेस का कहना है, “ऐसे न जाने कितनी अन्य लड़कियों के साथ उन्होंने धोखा किया होगा। मेरी कहानी जानने के बाद अन्य पीड़ित लड़कियाँ भी आगे आकर अपनी बात रखने की हिम्मत कर सकेंगी।”

आपको बता दें कि पेदावेत्तू के निर्देशक लीजू कृष्णा पर पहले से ही रेप के आरोप हैं। वो बिपिन पॉल के साथ मिल कर लड़कियों को फेक ऑडिशन के लिए बुलाकर उनका यौन शोषण करते हैं। 5 महीने पहले निर्देशक के तौर पर अपनी पहली फिल्म कर रहे लिजू कृष्णा पर इस तरह से बलात्कार के आरोप लगे थे। फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करने वाली महिला ने उन पर रेप का आरोप लगाया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -