Saturday, July 31, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनपद्मिनी के बेटे प्रियांक करेंगे करीम मोरानी की बेटी शाजा से शादी, लोग पूछ...

पद्मिनी के बेटे प्रियांक करेंगे करीम मोरानी की बेटी शाजा से शादी, लोग पूछ रहे तरह-तरह के सवाल

करीम मोरानी ने इस शादी को लेकर पुष्टि की है। उन्होंने कहा, “हाँ, हमने आखिरकार निर्णय ले लिया है। शाजा और प्रियांक शादी का आवेदन मैरेज रजिस्ट्रार ऑफिस में देंगे और हो सकता है कि इस फरवरी तक शादी हो भी जाए।”

बॉलीवुड जगत से जुड़ी तमाम ऐसी हस्तियाँ हैं, जिन्होंने दूसरे समुदाय के हमसफर चुनने में कभी गुरेज नहीं किया। अब इस सूची में एक नाम बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा का भी जुड़ने जा रहा है। पद्मिनी के बेटे प्रियांक शर्मा प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शाजा मोरानी से शादी करने वाले हैं। खबर आई है कि प्रियांक और शाजा अपनी शादी के लिए आज कोर्ट में आवेदन देंगे और हो सकता है कि वह अगले साल फरवरी तक सभी रस्मों के साथ शादी भी कर लें।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, करीम मोरानी ने इस शादी को लेकर पुष्टि की है। उन्होंने कहा, “हाँ, हमने आखिरकार निर्णय ले लिया है। शाजा और प्रियांक शादी का आवेदन मैरेज रजिस्ट्रार ऑफिस में देंगे और हो सकता है कि इस फरवरी तक शादी हो भी जाए।”

करीम ने इस शादी की पुष्टि करते हुए प्रियांक की बहुत तारीफ की और उम्मीद जताई कि प्रियांक उनकी बेटी के लिए सही साबित होंगे। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी प्रियांक के साथ 2-3 सालों से नहीं है, बल्कि वह लोग 10 सालों से साथ हैं।

इसके बाद पद्मिनी की करीबी सहेली पूनम ढिल्लों ने भी इस रिश्ते पर अपनी राय दी। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत पहले से मालूम था कि प्रियांक-शाजा एक दूसरे से शादी करेंगे और उन्हें लग भी रहा था कि इस पर निर्णय वह इसी साल ले सकते हैं। 

पूनम ढिल्लों ने कहा कि पद्मिनी और मोरानी दोनों का परिवार उनका करीबी है। ऐसे में इन दोनों शादियों के लिए उनके मन में बहुत अच्छे भाव हैं। वह प्रियांक और शाजा को एक प्यारा जोड़ा बताती हैं और एक दूसरे के लिए ईमानदार कहती हैं। पूनम कहती हैं, “मैं कहना चाहूँगी कि वो दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं। मैं उन्हें तब से जानती हूँ जब वह पैदा हुए।”

खबर के ऊपर किए गए कमेंट

गौरतलब है कि प्रियांक शर्मा और शाजा मोरानी की शादी की बात जानकार एक ओर जहाँ कई बॉलीवुड हस्तियाँ उन्हें शुभकामनाएँ दे रहे हैं, वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया के पाठकों की प्रक्रिया इस शादी पर जरा अलग है। वह इस खबर पर पूछ रहे हैं कि ये कौन सा जिहाद है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

20 से ज्यादा पत्रकारों को खालिस्तानी संगठन से कॉल, धमकी- 15 अगस्त को हिमाचल प्रदेश के CM को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

खालिस्तान समर्थक सिख फॉर जस्टिस ने हिमाचल प्रदेश के 20 से अधिक पत्रकारों को कॉल कर धमकी दी है कि 15 अगस्त को सीएम तिरंगा नहीं फहरा सकेंगे।

‘हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी’: PM मोदी के खिलाफ पोस्टर पर 25 FIR, रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना वाले पोस्टर चिपकाने को लेकर दर्ज एफआईआर को रद्द करने से इनकार कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,052FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe