Monday, April 22, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'अभी तो सिर्फ 3 इंच घुसाया है...': सलमान खान की राधे का ट्रेलर देख...

‘अभी तो सिर्फ 3 इंच घुसाया है…’: सलमान खान की राधे का ट्रेलर देख यूजर्स बोले- जिंदगी के सबसे बुरे 3 मिनट

ट्रेलर में एक डायलॉग है कि सलमान खान अपराधियों को कहते हैं, "अभी तो सिर्फ़ तीन इंच घुसाया है। अगर कोई आगे बढ़ा तो उसके ब्लैडर की जगह फेफड़े और लीवर की जगह किडनी होगी।"

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की नई फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद के मौके पर 13 मई 2021 को रिलीज होगी। कुछ देर पहले यूट्यूब पर उसका ट्रेलर आया है। ट्रेलर में दिखाया गया कि कैसे मुंबई शहर में क्राइम रेट बढ़ रहा है और उसे रोकने के लिए राधे (सलमान खान) जैसे अफसर की जरूरत है।

2 मिनट 58 सेकेंड के इस ट्रेलर में सलमान खान के सुपरकॉप अंदाज के अलावा रणदीप हुड्डा नेगेटिव शेड, दिशा पटानी नायिका और जैकी श्रॉफ नायिका के भाई के रूप में दिखाई गए हैं। इस ट्रेलर में सलमान खान के अंदाज, उनके डायलॉग और सीन देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे तो कुछ उनकी खिल्ली भी उड़ा रहे हैं।

यूट्यूब की बात करें तो zee5 नाम के चैनल पर अपलोड हुआ राधे का ट्रेलर देख लोगों ने इसकी कास्टिंग पर सवाल उठाए। लोगों ने पूछा कि दिशा पटानी, सलमान खान की बेटी की उम्र की हैं, लेकिन फिर भी वो उनकी हीरोइन हैं। इसी तरह जैकी श्राफ को इस फिल्म में दिशा का भाई बनाया गया है। इस पर भी लोगों ने चुटकी लेते हुए पूछा है कि क्या ये फिल्म टाइगर श्रॉफ देखेंगे।

कई यूजर्स सलमान के डायलॉग जैसे ‘मैंने जो कमिटमेंट कर दी’ सुन कर पूछ रहे हैं कि क्या ये पुरानी फिल्मों का कम्पाइलेशन है। वहीं कुछ लोग इस बात का मजाक बना रहे हैं कि जबसे सलमान ने फिल्म में सड़क साफ और कार ड्राइविंग की बात कही, तभी से फुटपाथ वालों का दिल धक-धक हो रहा है। 

ट्रेलर में एक डायलॉग है कि सलमान खान अपराधियों को कहते हैं, “अभी तो सिर्फ़ तीन इंच घुसाया है। अगर कोई आगे बढ़ा तो उसके ब्लैडर की जगह फेफड़े और लीवर की जगह किडनी होगी।”

इस डायलॉग का भी लोगों ने कई तरह से मजाक बनाया है। लोगों का कहना है कि भाई ने इस बार फिजिक्स के साथ बॉयोलॉजी और केमेस्ट्री को भी बिगाड़ दिया है।

यूजर्स डायलॉग सुन मजाक उड़ा रहे हैं कि इस बार फिजिक्स भी बायोलॉजी से कह रही है, “हम भी पेले गए थे तुम भी पेले जाओगे।” सुभांकर आनंद नाम के यूजर ने लिखा, “कसम खुदा की जिंदगी के सबसे बुरे 3 मिनट थे ये मेरे।”

एक यूजर ने इस ट्रेलर को शर्मनाक बताया क्योंकि उसे लगा कि दिशा और सलमान की जोड़ी फिल्म में बाप-बेटी वाली है। यूजर ने लिखा, “राधे का ट्रेलर देख शुरू में काफी अच्छा लगा। सलमान और दिशा की जोड़ी बाप-बेटी के रूप में काफी अच्छी लग रही थी। लेकिन अचानक सलमान अपनी बेटी को चूमने लगता है, इस तरह का आचरण हमारी संस्कृति के विरुद्ध है, सलमान की फ़िल्म से ये उम्मीद नहीं थी!”

इसके अलावा अल्लू अर्जुन का गाना ‘सीटी मार’ कॉपी करने पर भी यूजर्स ने राधे फिल्म के ट्रेलर पर चुटकी ली है। कहा जा रहा है कि 3 मिनट का ट्रेलर ऐसा है कि न जाने इस पर कितने मीम बने।

एक सीन जहाँ सलमान दिशा को किस कर रहे हैं उसे लेकर लोगों का कहना है कि उनके सलमान भाई बिगड़ गए क्योंकि एक समय उन्होंने ये कहा था कि वह फिल्मों में किसिंग सीन नहीं देंगे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मुस्लिमों के लिए आरक्षण माँग रही हैं माधवी लता’: News24 ने चलाई खबर, BJP प्रत्याशी ने खोली पोल तो डिलीट कर माँगी माफ़ी

"अरब, सैयद और शिया मुस्लिमों को आरक्षण का लाभ नहीं मिलता है। हम तो सभी मुस्लिमों के लिए रिजर्वेशन माँग रहे हैं।" - माधवी लता का बयान फर्जी, News24 ने डिलीट की फेक खबर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe