Saturday, December 4, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'मासूमियत और गरिमा के साथ Kiss करो': महेश भट्ट ने अपनी बेटी को साइड...

‘मासूमियत और गरिमा के साथ Kiss करो’: महेश भट्ट ने अपनी बेटी को साइड ले जाकर समझाया – ‘इसे वल्गर मत समझो’

पूजा भट्ट आज भी वो पोस्टर (Kiss वाला) अपने कमरे में रखती हैं। शूटिंग से पहले पूजा असहज थीं। तब उनके पिता और निर्देशक महेश भट्ट उनको साइड में ले जाकर समझाए थे। दोनों बाप-बेटी का भी लिपलॉक किसिंग सीन वायरल हुआ था।

महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट 90 के दशक में कई बार अपने पिता के निर्देशन में काम कर चुकी हैं। ये दोनों ही उस जमाने में खासे सक्रिय हुआ करते थे। उस दौरान महेश भट्ट और पूजा भट्ट का एक लिपलॉक किसिंग सीन भी वायरल हुआ था। हालाँकि, यहाँ बात संजय दत्त और पूजा भट्ट के बीच किसिंग सीन की हो रही है, जिसे करने में पूजा असहज थीं। तब निर्देशक महेश भट्ट ने उनकी सारी शंकाएँ दूर की।

तब आज की तरह हर फिल्म और सीरीज में किसिंग सीन आम बात नहीं थी। आज सेक्स सीन भी जबरन फिल्मों और सीरीज में घुसाए जाते हैं। कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने तब ऐसे दृश्य फिल्माने से साफ़ इनकार कर दिया था। पूजा भट्ट ने ‘सड़क (1991)’ में संजय दत्त के साथ किसिंग सीन दिया था। पूजा भट्ट ने अब उस सलाह की बात की है, जो उनके निर्देशक पिता ने इस दृश्य से पहले उन्हें दी थी।

पूजा भट्ट ने इस बारे में बात करते हुए बताया, “मुझे वो समय याद है, जब मेरे पापा मुझे साइड में लेकर गए और उस चीज के बारे में बताया, जो मेरे साथ पूरी जिंदगी रही और रहने वाली थी। उन्होंने कहा कि पूजा अगर तुम्हें यह करना वल्गर लग रहा हो तो यह वल्गर ही दिखेगा। आपको किसिंग सीन और लव-मेकिंग सीन को बहुत सहजता, मासूमियत और गरिमा के साथ अप्रोच करना होगा, क्योंकि इसमें आपका इरादा कम्यूनिकेट करना होगा।”

पूजा भट्ट ने कहा कि उन्होंने अपने पिता से यही सीखा है कि चीजों को मासूमियत के साथ पूरा करना चाहिए। दरअसल, उस वक़्त पूजा भट्ट अपने को-स्टार संजय दत्त को खासा पसंद करती थीं और उनके साथ किस करने वाले दृश्य करने को वो एक बड़ा फैसला करार देती हैं। उन्होंने कहा कि संजय दत्त उनके आइकॉन थे और अपने आइकॉन को मात्र 18 की उम्र में उन्होंने किस किया। पूजा भट्ट आज भी वो पोस्टर अपने कमरे में रखती हैं।

अभिनेता रणवीर शौरी ने ट्विटर पर खुलासा किया था कि उनके साथ महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने गाली-गलौज की थी। ख़बरों में पूजा भट्ट के ‘लव लाइफ’ की चर्चा करते हुए लिखा गया था कि रणवीर शौरी के साथ उनका गली-गलौज वाला रिश्ता था और फिर जब दूसरे प्रेमी से शादी हुई तो 11 सालों बाद टूट गई। पूजा भट्ट ये दावा करती रही हैं कि रणवीर शौरी शराबी थे और हमेशा उनकी पिटाई किया करते थे। उन्होंने कहा था कि एक बार तो ‘गालीबाज’ अभिनेता ने कुछ ज्यादा ही शराब पी ली थी, जिसके बाद उनकी जम कर पिटाई की।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘आतंक का कोई मजहब नहीं होता’ – एक आदमी जिंदा जला कर मार डाला गया और मीडिया खेलने लगी ‘खेल’

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फैलाया जा रहा प्रोपगेंडा जिन स्थानीय खबरों पर चल रहा है उनमें बताया जा रहा है कि ये सब अराजक तत्वों ने किया था, इस्लामी भीड़ ने नहीं।

‘महिला-पुरुष की मालिश का मतलब यौन संबंध नहीं होता, इस पर कार्रवाई से परहेज करें’: HC ने दिल्ली सरकार को फटकारा

दिल्ली सरकार स्पा में क्रॉस-जेंडर मसाज पर रोक लगा चुकी है। इसके अलावा रिहायशी इलाकों में नए मसाज सेंटर खोलने पर भी रोक लगा दी गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,510FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe