Thursday, September 23, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनशर्लिन ने कुंद्रा को लेकर मुंबई पुलिस के सामने खोले कई अंतरंग राज, अन्य...

शर्लिन ने कुंद्रा को लेकर मुंबई पुलिस के सामने खोले कई अंतरंग राज, अन्य पीड़ितों से भी आपबीती साझा करने को कहा

शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि इसके अलावा पुलिस ने मुझसे पूछा कि मेरे राज कुंद्रा के साथ क्या संबंध हैं? राज कुंद्रा कितनी बार मेरे घर पर आए, उनके मेरे घर पर आने का कारण और उस दौरान आप दोनों के बीच क्या बातचीत हुई थी।

राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार होने के बाद से एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं। उन्होंने बताया कि पिछले हफ्ते इस मामले को लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने उनसे 8 घंटे पूछताछ की थी।

पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ उनकी शिकायत के बारे में उनसे क्या पूछा। इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने मीडिया से कहा, “मैंने अप्रैल 2021 में जुहू पुलिस स्टेशन में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। पुलिस अधिकारियों ने मुझे मामले से संबंधित पूछताछ के संबंध में बुलाया था। उन्होंने मुझसे राज कुंद्रा की अन्य कंपनियों जैसे हॉटशॉट, बॉलीफेम के बारे में पूछा।”

उन्होंने कहा कि इसके अलावा पुलिस ने मुझसे पूछा कि मेरे राज कुंद्रा के साथ क्या संबंध हैं? राज कुंद्रा कितनी बार मेरे घर पर आए, उनके मेरे घर पर आने का कारण और उस दौरान आप दोनों के बीच क्या बातचीत हुई थी। एक्ट्रेस ने कहा कि उस दौरान मैंने जाँच अधिकारियों के सामने राज कुंद्रा और उनकी कंपनियों से जुड़ी वो सभी जानकारियाँ रखी जो मेरे पास थी।

चोपड़ा ने आगे बताया कि उन्होंने पुलिस अधिकारियों से कहा था कि अगर वे इस मामले में उनसे कोई और सवाल पूछना चाहते हैं तो बिना किसी हिचकिचाहट के उनसे संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने पोर्नोग्राफी रैकेट के अन्य पीड़ितों से भी आगे आने और पुलिस के साथ अपनी आपबीती साझा करने का आग्रह किया।

हाल ही में शर्लिन ने मीडिया से बातचीत के दौरान खुलासा किया था कि राज कुंद्रा उनसे काम से जुड़ी मीटिंग के लिए 5 स्टार होटल जेडब्ल्यू मैरियट (JW Marriott) में मिलते थे। उन्होंने कहा कि मैंने 26 मार्च 2019 को कुंद्रा की आर्म्सप्राइम कंपनी के साथ एक कॉन्ट्रेक्ट किया था। कॉन्ट्रेक्ट पर साइन करने से चार दिन पहले, यानी 22 मार्च 2019 को चोपड़ा ने कुंद्रा से जुहू में जेडब्ल्यू मैरियट होटल में मुलाकात की थी।

बता दें कि शर्लिन ने पुलिस को बताया था कि उन्होंने आर्म्सप्राइम नामक कंपनी के साथ कॉन्ट्रेक्ट पर हस्ताक्षर किए थे फिर वीडियोज बनाने लगी थीं। उनका कहना था कि शुरुआत में ये ग्लैमरस वीडियो थी, लेकिन उसके बाद ये बोल्ड फिल्में बनने लगीं और बाद में उन्हें सेमी न्यूड और न्यूड वीडियोज बनाने पड़े। बकौल शर्लिन चोपड़ा, उन्हें हमेशा कहा जाता था कि इसमें कुछ गलत नहीं है, क्योंकि सभी ऐसा ही करते हैं। शर्लिन ने बताया था कि राज कुंद्रा 27 मार्च 2019 को उनके घर आया था और उनसे जबरदस्ती करने लगा, जबकि वो इसके लिए मना करती रहीं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा मेनस्ट्रीम मीडिया: जिस तस्वीर पर NDTV को पड़ी गाली, वह HT ने किस ‘दहशत’ में हटाई

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा हुआ मेन स्ट्रीम मीडिया! ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि हिंदुस्तान टाइम्स ने ऐसा एक बार फिर खुद को साबित किया। जब कोरोना से सम्बंधित तमिलनाडु की एक खबर में वही तस्वीर लगाकर हटा बैठा।

गले पर V का निशान, चलता पंखा… महंत नरेंद्र गिरि के ‘सुसाइड’ पर कई सवाल, CBI जाँच को योगी सरकार तैयार

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे महंत नरेंद्र गिरि की मौत के मामले की CBI जाँच कराने की सिफारिश की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,886FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe