Saturday, September 25, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'दीदी इंस्टाग्राम पर परिवार वाले भी हैं': बिकनी, काँटा, चाकू वाली तस्वीर पर प्रियंका...

‘दीदी इंस्टाग्राम पर परिवार वाले भी हैं’: बिकनी, काँटा, चाकू वाली तस्वीर पर प्रियंका चोपड़ा को क्यों पड़ रही गाली

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति निक जोनस के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह बिकनी में पेट के बल लेटी हैं और उनके पति उनकी बैक पर इटिंग नाइफ रखते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड-हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति निक जोनस के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह बिकनी में पेट के बल लेटी हैं और उनके पति उनकी बैक पर ‘इटिंग नाइफ’ रखते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट को प्रियंका ने ‘स्नैक’ का कैप्शन दिया है और आगे हर्ट वाले इमोजी लगाए है।

पोस्ट के बाद कई लोगों की अलग प्रतिक्रिया आ रही है। कोई प्रियंका को निक का ‘स्नैक’ बता रहा है तो कोई कह रहा है वह संस्कार भूल गई हैं। इस पोस्ट पर परिणीति चोपड़ा ने भी कमेंट किया। इसके बाद कई लोगों ने अपनी राय दी है।

परिणीति चोपड़ा ने लिखा, “जीज! मिमी दीदी! ये सब क्या चल रहा है, इंस्टाग्राम पर परिवार है। आँख बंद करके लाइक दबाने की कोशिश कर रही हूँ।”

इसी कमेंट पर कुछ यूजर कहते हैं, “परिणीति तुम्हारी दीदी संस्कार भूल गई हैं परदेस जाकर।” वहीं बाकी यूजर भी कहते हैं कि प्रियंका को अमेरिका जाकर याद नहीं है कि वो भारत की हैं। उन पर अमेरिका का रंग चढ़ गया है।

सलाजी नाम की एक यूजर ने लिखा, “ऐसा लग रहा है कि निक केवल स्नैक पर ही सर्वाइव कर रहा है।”

Its.anas.007 नाम के यूजर ने कहा, “कर दिया भारत का नाम रौशन। वाह बेटे मौज कर दी।”

तुषार पारिक हैरानी जताते हुए कहते हैं, “छी यार ये क्या हो गया है आपको।”

Thepraveshyadavrock आईडी से यूजर कहता है, “यही सब करने के लिए तुम्हें अमेरिका भेजा।”

शैबी नाम का यूजर पूछता है, “तो तुम्हें सच में लगता है ये सोशल मीडिया पर डालने वाली तस्वीर है।” स्वराज शेखर नाम का यूजर अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए कहता है, “ग%^* से गू निकाल कर खा रहा है।”

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ाआए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती ही हैं। उनके वर्क प्रोजेक्ट्स की बात करें तो आखिरी बार वह ‘द वाइट टाइगर’ में नजर आई थीं। आगे वह ‘सिटाडेल’, ‘टेक्स्ट फॉर यू’ और ‘मैट्रिक्स 4’ के अलावा फिल्म ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ काम करती भी दिखाई देंगी। ये फिल्म 2023 तक पर्दे पर आ सकती है। इसे फरहान अख्तर द्वारा डायरेक्ट और जोया अख्तर द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कहीं स्तनपान करते शिशु को छीन कर 2 टुकड़े किए, कहीं बार-बार रेप के बाद मरी माँ की लाश पर खेल रहा था बच्चा’:...

एक शिशु अपनी माता का स्तनपान कर रहा था। मोपला मुस्लिमों ने उस बच्चे को उसकी माता की छाती से छीन कर उसके दो टुकड़े कर दिए।

‘तुम चोटी-तिलक-जनेऊ रखते हो, मंदिर जाते हो, शरीयत में ये नहीं चलेगा’: कुएँ में उतर मोपला ने किया अधमरे हिन्दुओं का नरसंहार

केरल में जिन हिन्दुओं का नरसंहार हुआ, उनमें अधिकतर पिछड़े वर्ग के लोग थे। ये जमींदारों के खिलाफ था, तो कितने मुस्लिम जमींदारों की हत्या हुई?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,198FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe