Saturday, July 2, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनइस फिल्म के लिए सुपरस्टार रजनीकांत ने चार्ज किए ₹150 करोड़: तीनों खानों को...

इस फिल्म के लिए सुपरस्टार रजनीकांत ने चार्ज किए ₹150 करोड़: तीनों खानों को पीछे छोड़ा, फिर बने भारत के सबसे महँगे एक्टर

इसी साल अगस्त से शुरू होने वाली शूटिंग को देखते हुए फिल्म की टीम प्री प्रोडक्शन पर काम कर रही है। इस फिल्म का प्रोडक्शन 'सन पिक्चर्स' करेगा, जबकि फिल्म में संगीत का काम अनिरुद्ध रविचंद्र करेंगे।

दक्षिण भारत में बनने वाली फिल्में लगातार बॉलीवुड की फिल्मों का कमाई के मामले में रिकॉर्ड ध्वस्त कर रही हैं। इसके अलावा वहाँ के एक्टर काफी महंगे भी हैं। इसी क्रम में सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए की भारी-भरकम डील कर के सबको सकते में डाल दिया है। उनसे पहले इस मामले में उन्होंने एक्टर अक्षय कुमार को भी पीछे छोड़ दिया है।

देश के सबसे फेमस फिल्म स्टार्स में शुमार रजनीकांत की देश-विदेश में काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। अपनी पिछली फिल्म अन्नाथे के लिए तमिल एक्टर ने 100 करोड़ रुपए की भारी-भरकम फीस चार्ज की थी। उनकी ये फिल्म सुपर हिट रही थी। तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस पर ‘अन्नाथे’ ब्लॉबस्टर रही। दुनिया भर में फिल्म ने 239 करोड़ रुपए कमा लिए। इसी के बाद अब रजनीकांत ने भी 100 करोड़ से सीधे 50 करोड़ रुपए की जंप लगाकर अपनी फीस 150 करोड़ रुपए कर दिया है।

‘तेलुगू 360’ की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रजनीकांत ‘बीस्ट’ फेम नेल्सन दिलीप कुमार की अगली फिल्म में नजर आएँगे। इसके लिए दोनों के बीच करार हो चुका है। इसी साल अगस्त से शुरू होने वाली शूटिंग को देखते हुए फिल्म की टीम प्री प्रोडक्शन पर काम कर रही है। इस फिल्म का प्रोडक्शन ‘सन पिक्चर्स’ करेगा, जबकि फिल्म में संगीत का काम अनिरुद्ध रविचंद्र करेंगे। हालाँकि, इतनी महंगी फिल्म का नाम क्या रखा जाएगा, अभी तक इसकी जानकारी निकल कर सामने नहीं आई है। फ़िलहाल इसे अस्थायी रूप से ‘Thalaivar 169’ कहा जा रहा है।

गौरतलब है कि दक्षिण भारतीय फिल्मों के सबसे बड़े स्टार्स में से एक थलापति विजय ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म बीस्ट के लिए 70 करोड़ रुपए की मोटी फीस ली थी। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने भी अपनी आगामी फिल्म पठान के लिए कथित तौर पर 100 करोड़ रुपए की फीस ले रहे हैं। जबकि, एक्टर सलमान खान एक फिल्म के लिए 125 करोड़ रुपए की मोटी रकम चार्ज करते हैं। जबकि कथित तौर पर रजनीकांत को उनकी अगली फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं। इसी के साथ वो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे फिल्म स्टार बन गए हैं।

फिलहाल, रजनीकांत के बाद अक्षय कुमार ने राम सेतु के लिए 135 करोड़ रुपए की डील साइन की है, जो कि संभवत: दूसरे सबसे महंगे एक्टर हैं। हाल ही में साउथ फिल्म स्टार महेश बाबू ने अपनी फिल्म ‘सरकार वारी पाटा’ के लिए 70 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। खबरें तो ऐसी हैं कि बाहुबली स्टार प्रभास ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म स्पिरिट के लिए 150 करोड़ रुपए चार्ज किया है।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में रिलीज हुईं दक्षिण भारतीय फिल्मों ने कमाई का नया रिकॉर्ड कायम किया है। इनमें आरआरआर, पुष्पा: द राइज और केजीएफ: चैप्टर 2 जैसी फिल्में प्रमुख हैं। 2010 में रिलीज हुई ‘एंथिरन (रोबोट)’ के लिए 45 करोड़ रुपए चार्ज कर के रजनीकांत तब भी भारत के सबसे महँगे स्टार बन गए थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी गैर-जिम्मेदाराना’: रिटायर्ड जज ने सुनाई खरी-खरी, कहा – यही करना है तो नेता बन जाएँ, जज क्यों...

दिल्ली हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज एसएन ढींगरा ने मीडिया में आकर बताया है कि वो सुप्रीम कोर्ट के जजों की टिप्पणी पर क्या सोचते हैं।

‘क्या किसी हिन्दू ने शिव जी के नाम पर हत्या की?’: उदयपुर घटना की निंदा करने पर अभिनेत्री को गला काटने की धमकी, कहा...

टीवी अभिनेत्री निहारिका तिवारी ने उदयपुर में कन्हैया लाल तेली की जघन्य हत्या की निंदा क्या की, उन्हें इस्लामी कट्टरपंथी गला काटने की धमकी दे रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,399FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe