Wednesday, June 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनपूछताछ के लिए मुंबई पुलिस के समक्ष पेश नहीं होंगे रणवीर सिंह, न्यूड फोटोशूट...

पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस के समक्ष पेश नहीं होंगे रणवीर सिंह, न्यूड फोटोशूट का मामला: उधर ₹119 करोड़ का घर खरीद किया ‘गृह प्रवेश’

रणवीर सिंह ने कहा था कि शारीरिक रूप से नंगा होने से फर्क नहीं पड़ता। हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने नए घर में गृह प्रवेश किया, जिसे 119 करोड़ रुपए में उन्होंने अलीबाग में खरीदा है।

एक पत्रिका के लिए न्यूड फोटोशूट कराने वाले अभिनेता रणवीर सिंह पूछताछ के लिए पुलिस के समक्ष पेश नहीं होंगे। उन्हें 22 अगस्त को अपनी उपस्थिति दर्ज करानी थी। अभिनेता ने मुंबई पुलिस से अतिरिक्त 2 सप्ताह का समय माँगा है, जिसके बाद वो पूछताछ के लिए पेश होंगे। मुंबई के एक NGO ने उनके खिलाफ चेंबूर पुलिस थाने में मामला दर्ज करा रखा है। उन पर महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुँचाने और उनका अपमान करने के आरोप हैं।

शिकायत दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस ने 48 घंटे का समय माँगा था। फिर रणवीर सिंह के विरुद्ध FIR दर्ज की गई थी। IPC की जिस धारा-292 के तहत ये मामला दर्ज किया गया था, उसके तहत 5 साल और धारा-293 के तहत 3 वर्ष की सज़ा का प्रावधान है। IT एक्ट की धारा-67A के तहत भी 4 वर्ष के कारावास की ही सज़ा है। वहीं रणवीर सिंह ने कहा था कि शारीरिक रूप से नंगा होने से फर्क नहीं पड़ता। हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने नए घर में गृह प्रवेश किया, जिसे 119 करोड़ रुपए में उन्होंने अलीबाग में खरीदा है।

वर्ण फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह की पिछली दोनों ही फिल्म फ्लॉप हुई है। जहाँ इस साल आई उनकी ‘जयेशभाई जोरदार’ कलेक्शन के लिए तरस गई, वहीं 2021 में आई मेगा बजट मूवी ’83’ भी बुरी तरह फ्लॉप हो गई। फ़िलहाल वो रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ के साथ-साथ करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। दूसरी फिल्म में वो ‘रॉकी’ नाम के टाइटल किरदार में दिखेंगे। वहीं ‘सर्कस’ में वो पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस के ऑपोजिट डबल रोल में दिखाई देंगे।

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के सम्बन्ध में अक्षय कुमार की पत्नी और पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना का बयान खासा चर्चा में आया था। ट्विंकल ने कहा कि रणवीर की तस्वीर को उन्होंने ध्यान से देखा लेकिन उन्हें उसमें कुछ भी नहीं दिखा। उन्होंने ये भी बताया कि ये फोटो देखते हुए उन्हें उनके बेटे ने पकड़ लिया था। उन्होंने कहा था, “मैं मेरी स्क्रीन पर रणवीर की फोटोज को देख रही थी, तभी मेरा बेटा आ गया, मैंने उसे बताया कि यह रिसर्च के लिए है। जहाँ लोग महिलाओं के नंगे शरीर को घूरते हैं, वहीं पुरुषों के शरीर को देखने से बचते हैं।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ज्ञान से इतना खौफ खाता है इस्लाम कि 3 महीने तक जलती रही किताबें, नालंदा विश्वद्यिालय से बची थी बख्तियार खिलजी की जान फिर...

नालंदा विश्वविद्यालय को एहसान फरामोश बख्तिार खिलजी ने अपनी चिढ़ में इस तरह बर्बाद किया था कि कहा जाता है उसमें तीन महीने तक किताबें जलती रही थीं।

पेट्रोल-डीजल के बाद पानी-बस किराए की बारी, कर्नाटक में जनता पर बोझ खटाखट: कॉन्ग्रेस की ‘रेवड़ी’ से खजाना खाली, अब कमाई के लिए विदेशी...

कर्नाटक की कॉन्ग्रेस सरकार की रेवड़ी योजनाएँ राज्य को महँगी पड़ रही हैं। पेट्रोल-डीजल के बाद अब पानी के दाम और बसों के किराए बढ़ाने की योजना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -