Monday, November 29, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनप्रॉपर्टी भी नहीं मिली और सैफ अली खान की कमाई का 70% चला गया:...

प्रॉपर्टी भी नहीं मिली और सैफ अली खान की कमाई का 70% चला गया: शेयर किया खुद से हुई धोखाधड़ी का किस्सा

बातचीत के दौरान सैफ ने ये भी बताया कि एक बार उनके घर में एक अनजान महिला आ धमकी थी। उस वक्त करीना कपूर बेहद नाराज हो गई थीं।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं। इस दौरान वो कई प्रमोशनल इवेंट में हिस्सा लेते हुए दिलचस्प खुलासे करते दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में अपनी को-स्टार रानी मुखर्जी को सैफ ने सालों पुराने उस वाकए के बारे में बताया है, जिसमें उन्होंने एक इंवेस्टमेंट में मिले धोखे के कारण अपनी कमाई का 70 प्रतिशत हिस्सा गँवा दिया था। ये वाकया सुनकर रानी हैरान रह गईं।

उनकी चैट का वीडियो यश राज फिल्म्स ने अपने यट्यूब चैनल पर जारी किया था। दरअसल जब रानी ने पूछा कि क्या उनके साथ कभी धोखाधड़ी हुई है। इस पर सैफ अली खान ने कहा, “मेरे साथ घोटाला हुआ है। ये मुंबई में संपत्ति खरीदने के दौरान हुआ था। उन्होंने कहा था कि आपके पास ये प्रॉपर्टी तीन साल में होगी और मैंने उन्हें अपनी उस समय की रकम का 70 प्रतिशत निवेश किया था।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे अभी भी वो नहीं मिला है। मुझे उम्मीद है कि जल्द मिल जाएगा। लेकिन अभी महामारी है।” रानी ने आगे कहा कि क्या यह वह घर है जिसमें वे रह रहे हैं, इस पर सैफ कहते हैं, “नहीं, नहीं, नहीं। वह ऑफिस की जगह है।”

बता दें कि सैफ और रानी की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ ऐसे ही धोखाधड़ी पर आधारित है। जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। सैफ और रानी 12 साल के बाद एक साथ स्क्रीन पर नजर आएँगे। इससे पहले इन दोनों को ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’ में एक साथ देखा गया था। उसे भी यश राज फिल्म्स बैनर के तहत ही बनाया गया था।

बातचीत के दौरान सैफ ने ये भी बताया कि एक बार उनके घर में एक अनजान महिला आ धमकी थी। इस किस्से को शेयर करते हुए सैफ ने कहा था कि उस वक्त करीना कपूर बेहद नाराज हो गई थीं। दरअसल, एक बार सैफ के घर की डोरबेल बजी तो जब दरवाजा खुला तो एक अजनबी महिला दौड़ कर सैफ के लिविंग रूम में आ घुसी। सैफ वहीं थे तो देख कर घबरा गए। तब तक करीना भी वहाँ पहुँच गईं और जब करीना ने देखा तो वह हैरान रह गईं। सैफ और करीना कुछ सेकेंड्स तक सोचते रहे कि वो कौन है। इसके बाद महिला सैफ के करीब गई और उनसे पूछा, “और तो तुम यहाँ रहते हो?”

सैफ ने बताया था कि उस वक्त वे काफी घबरा गए थे। तब करीना ने सैफ से गुस्से में कहा था, “अब कुछ बोलोगे तुम?’ ऐसे में सैफ ने बताया कि “मैं सोच रहा था क्या मैं इस महिला को जानता हूँ?” इसके बाद सैफ ने कहा, “कौन हैं आप? जाइए आप यहाँ से, क्या कर रही हैं यहाँ?” ऐसे में महिला ने ओके कहा और वो वहाँ से चलती बनी। ये देख सैफ और करीना हैरान रह गए थे।

इससे पहले सैफ ने यह भी बताया था कि तैमूर बड़ा होकर बुरा आदमी बनना चाहता है। वह बैंक लूट कर सभी के पैसे भी चुराना चाहता है। सैफ के अनुसार तैमूर अली खान नकली तलवार लेकर हिंसक रूप से लोगों के पीछे भागता है, उन्हें दौड़ाता है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जिनके घर शीशे के होते हैं, वे दूसरों पर पत्थर नहीं फेंका करते’: केजरीवाल के चुनावी वादों पर बरसे सिद्धू, दागे कई सवाल

''अपने 2015 के घोषणापत्र में 'आप' ने दिल्ली में 8 लाख नई नौकरियों और 20 नए कॉलेजों का वादा किया था। नौकरियाँ और कॉलेज कहाँ हैं?"

‘शरजील इमाम ने किसी को भी हथियार उठाने या हिंसा करने के लिए नहीं कहा, वो पहले ही 14 महीने से जेल में’: इलाहाबाद...

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने अपनी टिप्पणी में कहा कि शरजील इमाम ने किसी को भी हथियार उठाने या हिंसा करने के लिए नहीं कहा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,506FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe