मीका को मिली पाक में गाना गाने की सजा, सलमान खान ने साथ में परफॉर्म करने से किया मना

सलमान के इस फैसले पर उनके एक करीबी दोस्त ने बताया है कि सलमान के लिए उन तत्वों से खुद को दूर रखना जरूरी है जिनके देशप्रेम पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इसलिए वह मीका के साथ परफॉर्म नहीं करेंगे।

भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनावों के बावजूद कराची में जाकर परफॉर्म करने वाले भारतीय गायक मीका सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। पिछले दिनों उनकी हरकत पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए FWICE ने उन्हें बैन किया था और अब खबर है कि सलमान खान ने भी अपने ईवेंट से उनका नाम हटा दिया है।

दरअसल, जानकारी के अनुसार अमेरिका में 25 अगस्त से शुरू होने वाले सलमान खान के कॉन्सर्ट में मीका परफॉर्म करने वाले थे लेकिन अब उनकी परफॉर्मेंस को पोस्टपोन कर दिया गया है।

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान की कई फिल्मों में हिट गाने गा चुके मीका सिंह के साथ सलमान ने इस इवेंट में परफॉर्म नहीं करने का फैसला किया है।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

सलमान के इस फैसले पर उनके एक करीबी दोस्त ने बताया है कि सलमान के लिए उन तत्वों से खुद को दूर रखना जरूरी है जिनके देशप्रेम पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इसलिए वह मीका के साथ परफॉर्म नहीं करेंगे।

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देकर कहा गया है, “आज के वक्त में आप बिना ‘पॉलिटिकली करेक्ट’ हुए कोई स्टार या सेलिब्रिटी नहीं बन सकते हैं। मीका ने भले ही पाकिस्तान में परफॉर्म करने पर माफी माँग ली है, लेकिन वह भीतरी तौर पर वैसे ही हैं। क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान में जाकर परफॉर्म किया और देश की भावनाओं को आहत किया।”

गौरतलब है कि सलमान खान हमेशा से उन विवादों से कटते नजर आए हैं जिसके कारण उनके देशप्रेम पर सवाल उठे। मीका की तरह जब सिद्धू के मामले ने भी तूल पकड़ा था तब भी उनके प्रोडक्शन हाउस में बन रहे द कपिल शर्मा शो से जज नवजोत सिंह सिद्धू को हटा दिया गया था।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

अलीगढ़
भीड़ ने जब मंदिर और पुलिस पर ज्यादा पथराव किया तो बदले में पुलिस ने पत्थरबाजों पर आँसू गैस के गोले छोड़े। इसके बाद वहाँ मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई और धरना दे रहीं महिलाएँ भी भाग गईं। देहलीगेट और ऊपरकोट इलाके में सुबह से जारी जुलूस प्रदर्शनों में भीम आर्मी के कार्यकर्ता भी शामिल रहे।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

154,435फैंसलाइक करें
42,730फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: