Sunday, October 17, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनमीका को मिली पाक में गाना गाने की सजा, सलमान खान ने साथ में...

मीका को मिली पाक में गाना गाने की सजा, सलमान खान ने साथ में परफॉर्म करने से किया मना

सलमान के इस फैसले पर उनके एक करीबी दोस्त ने बताया है कि सलमान के लिए उन तत्वों से खुद को दूर रखना जरूरी है जिनके देशप्रेम पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इसलिए वह मीका के साथ परफॉर्म नहीं करेंगे।

भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनावों के बावजूद कराची में जाकर परफॉर्म करने वाले भारतीय गायक मीका सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। पिछले दिनों उनकी हरकत पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए FWICE ने उन्हें बैन किया था और अब खबर है कि सलमान खान ने भी अपने ईवेंट से उनका नाम हटा दिया है।

दरअसल, जानकारी के अनुसार अमेरिका में 25 अगस्त से शुरू होने वाले सलमान खान के कॉन्सर्ट में मीका परफॉर्म करने वाले थे लेकिन अब उनकी परफॉर्मेंस को पोस्टपोन कर दिया गया है।

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान की कई फिल्मों में हिट गाने गा चुके मीका सिंह के साथ सलमान ने इस इवेंट में परफॉर्म नहीं करने का फैसला किया है।

सलमान के इस फैसले पर उनके एक करीबी दोस्त ने बताया है कि सलमान के लिए उन तत्वों से खुद को दूर रखना जरूरी है जिनके देशप्रेम पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इसलिए वह मीका के साथ परफॉर्म नहीं करेंगे।

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देकर कहा गया है, “आज के वक्त में आप बिना ‘पॉलिटिकली करेक्ट’ हुए कोई स्टार या सेलिब्रिटी नहीं बन सकते हैं। मीका ने भले ही पाकिस्तान में परफॉर्म करने पर माफी माँग ली है, लेकिन वह भीतरी तौर पर वैसे ही हैं। क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान में जाकर परफॉर्म किया और देश की भावनाओं को आहत किया।”

गौरतलब है कि सलमान खान हमेशा से उन विवादों से कटते नजर आए हैं जिसके कारण उनके देशप्रेम पर सवाल उठे। मीका की तरह जब सिद्धू के मामले ने भी तूल पकड़ा था तब भी उनके प्रोडक्शन हाउस में बन रहे द कपिल शर्मा शो से जज नवजोत सिंह सिद्धू को हटा दिया गया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की एडवाइजरी, आईजी ने किया खंडन

घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की तैयारी। आईजी ने किया खंडन।

दुर्गा पूजा जुलूस में लोगों को कुचलने वाला ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार, नदीम फरार, भीड़ में कई बार गाड़ी आगे-पीछे किया था

भोपाल में एक कार दुर्गा पूजा विसर्जन में शामिल श्रद्धालुओं को कुचलती हुई निकल गई। ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार। साथ बैठे नदीम की तलाश जारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,478FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe