Friday, June 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'नंगई, गाली-गलौच, अश्लीलता…अच्छा लगेगा आपकी बेटी देखे' : सलमान खान ने OTT कंटेंट पर...

‘नंगई, गाली-गलौच, अश्लीलता…अच्छा लगेगा आपकी बेटी देखे’ : सलमान खान ने OTT कंटेंट पर उठाए सवाल, कहा- सेंसरशिप जरूरी

अभिनेता ने कहा, "मैं यहाँ 1989 से काम करता आ रहा हूँ। मैंने कभी भी इस तरह (वल्गैरिटी, न्यूडिटी, गाली-गलौज ) की चीजें नहीं की हैं। इसलिए मुझे लगता है कि ओटीटी पर सेंसर होना चाहिए।"

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने बुधवार (5 अप्रैल 2023) शाम को मुंबई में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अश्लील कंटेंट दिखाने पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि ओटीटी पर कंटेंट स्ट्रीम करने से पहले उसे हमेशा चेक किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, “मुझे सच में लगता है कि ओटीटी प्लेटफार्मों पर सेंसरशिप होनी चाहिए। वल्गैरिटी, न्यूडिटी, गाली-गलौज पर रोक लगनी चाहिए। अब सब कुछ फोन पर आ गया है। चलो 15-16 साल का बच्चा देख ले कोई बात नहीं। लेकिन क्या आपको यह अच्छा लगेगा अगर आपकी छोटी सी बेटी पढ़ाई के बहाने यह सब देखे? इसलिए मेरा मानना है कि ओटीटी पर जो भी कंटेंट स्ट्रीम होता है, उसे चेक किया जाना चाहिए। कंटेंट जितना क्लीन होगा, उतना ही बेहतर होगा।”

‘बजरंगी भाईजान’ फिल्म के अभिनेता ने ओटीटी की दुनिया पर सब कुछ कर चुके एक्टर्स के लिए कहा, “आपने सब कुछ कर लिया। लवमेकिंग सीन कर लिए आपने। किसिंग सीन्स कर लिए और खूब एक्सपोज भी कर लिया। जब आप अपनी बिल्डिंग में घुसते हैं तो आपका लिफ्टमैन, आपका वॉचमैन आपका काम देख रहा होता है। मुझे नहीं लगता कि यह सब अच्छा है। यह सुरक्षा की दृष्टि से भी सही नहीं है। हमें यह सब करने की जरूरत नहीं है। हिंदुस्तान में रहते हैं। थोड़ा-बहुत ठीक है, लेकिन बीच में इतना ज्यादा हो गया था। हालाँकि, अब थोड़ा कंट्रोल में आया है।”

इस मौके पर ‘तेरे नाम’ फिल्म के अभिनेता ने कहा, “मैं यहाँ 1989 से काम करता आ रहा हूँ। मैंने कभी भी इस तरह (वल्गैरिटी, न्यूडिटी, गाली-गलौज ) की चीजें नहीं की हैं। इसलिए मुझे लगता है कि ओटीटी पर सेंसर होना चाहिए।”

बता दें कि सलमान खान इस बार 2023 में होने वाले फिल्मफेयर अवॉर्ड्स को होस्ट करेंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएँगे। यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह ‘टाइगर 3’ में भी दिखाई देंगे। अप्रैल 2024 से शाहरुख के साथ सलमान ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की भी शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बिहार का 65% आरक्षण खारिज लेकिन तमिलनाडु में 69% जारी: इस दक्षिणी राज्य में क्यों नहीं लागू होता सुप्रीम कोर्ट का 50% वाला फैसला

जहाँ बिहार के 65% आरक्षण को कोर्ट ने समाप्त कर दिया है, वहीं तमिलनाडु में पिछले तीन दशकों से लगातार 69% आरक्षण दिया जा रहा है।

हज के लिए सऊदी अरब गए 90+ भारतीयों की मौत, अब तक 1000+ लोगों की भीषण गर्मी ले चुकी है जान: मिस्र के सबसे...

मृतकों में ऐसे लोगों की संख्या अधिक है, जिन्होंने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया था। इस साल मृतकों की संख्या बढ़कर 1081 तक पहुँच चुकी है, जो अभी बढ़ सकती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -