Sunday, April 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसलमान खान से पूछताछ नहीं: कोर्ट में खारिज हुई सल्लू के ख़िलाफ़ याचिका, मुंबई...

सलमान खान से पूछताछ नहीं: कोर्ट में खारिज हुई सल्लू के ख़िलाफ़ याचिका, मुंबई पुलिस ने भी नकारा

मुम्बई पुलिस ने भी अभिनेता सलमान खान से पूछताछ करने वाली खबरों को नकारते हर कहा है कि पुलिस की ऐसी कोई योजना नहीं है। डीसीपी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सलमान खान को समन नहीं भेजा जाएगा। आरोप है कि सलमान खान पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ़िल्म बनाने वाले थे लेकिन बाद में उन्होंने ये फ़िल्म नहीं बनाई।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में मुम्बई पुलिस की कार्रवाई जोरो पर है। अब तक कुल 35 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, जिनमें से संजय लीला भंसाली जैसी बड़ी हस्तियाँ भी शामिल हैं। सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों और उनकी महिला मित्र रहीं रिया चक्रवर्ती से भी पुलिस ने पूछताछ की। अब खबर आई है कि इस मामले में सलमान खान को समन नहीं किया जाएगा। कोर्ट ने सलमान को इस मामले में समन करने संबंधी याचिका को अस्वीकार कर दिया। ये याचिका मुजफ्फरपुर के सुधीर ओझा ने दायर की थी।

वहीं मुम्बई पुलिस ने भी अभिनेता सलमान खान से पूछताछ करने वाली खबरों को नकारते हर कहा है कि पुलिस की ऐसी कोई योजना नहीं है। डीसीपी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सलमान खान को समन नहीं भेजा जाएगा। आरोप है कि सलमान खान पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ़िल्म बनाने वाले थे लेकिन बाद में उन्होंने ये फ़िल्म नहीं बनाई। हाल ही में सलमान की मैनेजर रही रेशमा शेट्टी से पुलिस ने पूछताछ की है, जो बॉलीवुड में कई बड़ी हस्तियों के लिए काम कर चुकी हैं। बांद्रा थाने में रेशमा से लगभग पाँच घंटों तक पूछताछ की गई।

रेशमा सलमान के मैनेजर के तौर पर साल 2010 से ही चर्चा में आती रही हैं। वो 2018 तक सलमान का काम संभालती रहीं, उसके बाद अक्षय कुमार के लिए काम करने लगीं। हालाँकि, प्रोफेशनल रूप से वो अभी भी अभिनेत्री आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ भी जुड़ी हुई हैं। पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से भी पूछताछ की है। हालाँकि, पूछताछ में हुए खुलासों के बारे में पुलिस अब तक सार्वजनिक रूप से कुछ भी बोलने से बचती रही है।

हाल ही में मुजफ्फरपुर में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने के सेलेब्रिटीज के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कराया था। उन सब पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गैंगबाजी का आरोप लगाया गया था। मुजफ्फरपुर के चीफ जुडिशल मजिस्ट्रेट ने कहा कि ये मामला कोर्ट के ज्यूरिडिक्शन से बाहर का है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को एक महीने हो चुके हैं और इस मौके पर उनके साथ काम करने वाले कई लोगों ने अपना दर्द सोशल मीडिया के माध्यम से साझा किया।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में इसकी भी चर्चा थी कि नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाले सलमान खान ने सुशांत सिंह राजपूत को नज़रअंदाज़ किया और सूरज पंचोली को प्रमोट करने के लिए हर तिकड़म आजमाया। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि पंचोली के कारण उन्होंने सुशांत को खरी-खोटी भी सुनाई थी। हम इन ख़बरों की सच्चाई का दावा तो नहीं करते लेकिन बिहार की जनता ज़रूर इसके कारण सलमान खान से नाराज़ है।

पटना में राजपूत समाज ने भी सलमान खान के पोस्टर्स जलाए। लोगों ने सलमान, करण और आलिया को ‘नेपोटिज्म गैंग’ का वाहक मान लिया है। गुरुवार (जून 18, 2020) को राजपूत समाज लोगों ने ‘बीइंग ह्यूमन’ का कपड़ों की दुकान की तरफ गए और मैनेजर पर दबाव डाल कर दुकान को बंद करवाया। इनमें राजपूत समाज के साथ अन्य लोग भी शामिल थे। इस विरोध प्रदर्शन को पूरा समर्थन मिला।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फ्री राशन, जीरो बिजली बिल और 3 करोड़ लखपति दीदी: BJP का संकल्प पत्र जारी, 30 मुद्दों पर मिली ‘मोदी की गारंटी’, UCC भी...

भाजपा ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना संकल्प पत्र 'मोदी की गारंटी' के नाम से जारी किया है। इसमें कई विषयों पर फोकस किया गया है।

ईरान ने ड्रोन-मिसाइल से इजरायल पर किए हमले: भारत आ रहे यहूदी अरबपति के मालवाहक जहाज को भी कब्जे में लिया, 17 भारतीय हैं...

ईरान ने इजरायल पर ड्रोन और मिसाइल से हवाई हमले किए हैं। इससे पहले एक मालवाहक जहाज को जब्त किया था, जिस पर 17 भारतीय सवार थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe