Friday, June 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसारा खान ने ब्वॉयफ्रेंड शांतनु राजे से किया ब्रेकअप, बिग बॉस के भीतर ही...

सारा खान ने ब्वॉयफ्रेंड शांतनु राजे से किया ब्रेकअप, बिग बॉस के भीतर ही अली मर्चेंट से निकाह कर ले लिया था तलाक

"आपसी समझ के आधार पर, मैंने और मेरे पार्टनर ने अलग होने और अपनी-अपनी जिंदगी में अलग-अलग आगे बढ़ने का फैसला किया है। हम एक-दूसरे की बहुत सराहना करते हैं और अनुरोध करते हैं कि हमारी निजता का सम्मान किया जाए। समझने के लिए धन्यवाद।"

‘विदाई’ टीवी सीरियल फेम और बिग बॉस 4 का हिस्सा रही टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने लंबे वक्त से ब्वॉयफ्रेंड रहे शांतनु राजे से ‘विदाई’ ले ली है… मतलब ब्रेकअप कर लिया है। दोनों तीन साल से अधिक वक्त से रिलेशनशिप में थे और साल 2023 में सारा ने राजे से शादी करने के ख्वाब भी देखे थे।

मोहित चौहान के वीडियो ‘बारिश बनके आना’ के माध्यम से सारा खान और शांतनु राजे ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने जाहिर किया था। हालाँकि अब इस रिश्ते की राहें एक-दूसरे जुदा हो गई हैं।

शांतनु राजे से इस ब्रेकअप को लेकर सारा ने सोशल मीडिया पर लिखा, “आपसी समझ के आधार पर, मैंने और मेरे पार्टनर ने अलग होने और अपनी-अपनी जिंदगी में अलग-अलग आगे बढ़ने का फैसला किया है। हम एक-दूसरे की बहुत सराहना करते हैं और अनुरोध करते हैं कि हमारी निजता का सम्मान किया जाए। समझने के लिए धन्यवाद।”

शांतनु राजे पेशे से पायलट, सोशल मीडिया इंन्फ्लुएंसर और रेस्त्रा कारोबारी हैं। सारा खान एक भारतीय मॉडल और एक्ट्रेस हैं। दोनों ने जनवरी 2023 में अपनी शादी को लेकर कहा था, “इंशाअल्लाह इस साल 2023 में, क्योंकि अभी हम काम पर फोकस कर रहे हैं।”

सारा खान ने 2007 में मिस भोपाल का खिताब जीता था। इसके बाद सारा ने एक्टिंग की दुनिया में कदम स्टार प्लस के मशहूर शो ‘सपना बाबुल का… बिदाई’ से रखा था। इस शो में साधना के किरदार से उन्हें पहचान मिली थी।

साल 2010 में बिग बॉस 4 में उन्होंने इस शो का हिस्सा रहे अली मर्चेंट से शो में ही शादी कर ली थी। हालाँकि उनकी ये शादी साल 2011 में ही टूट गई थी। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे की खासी लानत- मलानत की थी।

दोनों ने यह तक कह डाला था कि बिग बॉस में उन्हें शादी का ड्रामा करने को कहा गया था, लेकिन बिग बॉस के आयोजकों ने उनके आरोपों को सिरे से नकार दिया था। इसके बाद सारा खान साल 2020 में शांतनु से मिली थीं।

शांतनु के साथ अपने रिश्ते को लेकर सारा ने कहा था, “हाँ, मुझे समझने में थोड़ा वक्त लगा, लेकिन जब आपके पास सही साथी होता है, जो आपको एहसास कराता है कि हर कोई बुरा नहीं होता है तो आपके लिए फैसला लेना आसान हो जाता है। शांतनु के साथ, मुझे वास्तव में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ी, क्योंकि उन्होंने हमेशा हमारे रिश्ते में विश्वास को साबित किया है और मुझे जिंदगी में हमेशा प्रेरित किया है।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बिहार का 65% आरक्षण खारिज लेकिन तमिलनाडु में 69% जारी: इस दक्षिणी राज्य में क्यों नहीं लागू होता सुप्रीम कोर्ट का 50% वाला फैसला

जहाँ बिहार के 65% आरक्षण को कोर्ट ने समाप्त कर दिया है, वहीं तमिलनाडु में पिछले तीन दशकों से लगातार 69% आरक्षण दिया जा रहा है।

हज के लिए सऊदी अरब गए 90+ भारतीयों की मौत, अब तक 1000+ लोगों की भीषण गर्मी ले चुकी है जान: मिस्र के सबसे...

मृतकों में ऐसे लोगों की संख्या अधिक है, जिन्होंने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया था। इस साल मृतकों की संख्या बढ़कर 1081 तक पहुँच चुकी है, जो अभी बढ़ सकती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -