Friday, June 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'मेरे जवान दिखने के पीछे 3 राज़ हैं - सेक्स, सेक्स और सेक्स': करण...

‘मेरे जवान दिखने के पीछे 3 राज़ हैं – सेक्स, सेक्स और सेक्स’: करण जौहर के शो में बोले अनिल कपूर, वरुण ने अर्जुन को बताया छेड़खानी की आदत वाला

इसके बाद करण ने वरुण से आगे पूछा कि सबसे ज्यादा गपशप करने का जुनूनी कौन है, कौन सबसे ज्यादा गलत स्क्रिप्ट चुनता है और अजनबियों के साथ छेड़खानी करने की आदत किसे है?

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण- 7’ (Koffee With Karan S7) के 11वें एपिसोड में दिखाई देने वाले हैं। शो के नए प्रोमो को करण जौहर और मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

प्रोमो की शुरुआत में करण अनिल से पूछते हैं कि उनके हमेशा जवान दिखने के पीछे आखिर कौन से तीन राज हैं। इस पर अनिल कहते हैं, “सेक्स, सेक्स, सेक्स।” अनिल कपूर का जवाब सुनकर करण और वरुण अपनी हँसी रोक नहीं पाते हैं और जोर-जोर से हँसने लगते हैं। इसके बाद, अनिल को यह कहते हुए सुना जाता है, “यह सब स्क्रिप्टेड है।”

अनिल कपूर के बाद करण जौहर वरुण धवन से सवाल करते हैं। वह वरुण से पूछते हैं कि कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण में से आप किसके साथ काम करना चाहते हैं? इस सवाल के जवाब में वरुण ने कहा, “मुझे हमेशा कहा जाता है कि मैं एक बच्चे की तरह दिखता हूँ।” इस पर करण ने उनसे पूछा, “आपको लगता है कि वे आपसे बड़ी दिखती हैं?” वरुण ने कहा, “आप ऐसा कह रहे हैं।”

इसके बाद करण ने वरुण से आगे पूछा कि सबसे ज्यादा गपशप करने का जुनूनी कौन है, कौन सबसे ज्यादा गलत स्क्रिप्ट चुनता है और अजनबियों के साथ छेड़खानी करने की आदत किसे है? इन तीनों सवालों के जवाब में वरुण ने अर्जुन कपूर का नाम लिया। तब अनिल ने वरुण से कहा, “वह मेरा भतीजा है।” प्रोमो के अंत में करण, वरुण और अनिल एक डांस करते हुए दिखाई देते हैं। ‘कॉफी विद करण 7’ का 11वाँ एपिसोड 15 सितंबर को दिखाया जाएगा।

गौरतलब है कि इससे पहले करण जौहर ने अपने शो में ईशान खट्टर से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा थे। उन्होंने ईशान से पूछा, “आपने हाल ही में अनन्या से ब्रेकअप कर लिया है।” ईशान खट्टर ने करण के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा था, “क्या मैंने, क्योंकि आपने पूछा है इसलिए बता रहा हूँ कि उन्होंने मेरे साथ संबंध तोड़ लिया है।” उन्होंने इस ओर इशारा करते हुए कि कहा कि कैसे उन्होंने अनन्या से पहले के एपिसोड में उनकी उपस्थिति के दौरान वही सवाल पूछा था। उन्होंने करण से सही शब्दों को चुनने के लिए कहा और ये भी बोला कि आप उनके लिए बहुत सेल्फिश हो।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान पर ‘मत देखो’, इस्लामी कुरीति पर सवाल उठाना ‘आपत्तिजनक’: PK और ‘हमारे बारह’ को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दोहरा रवैया...

राधा व दुर्गा के साथ 'सेक्सी' शब्द जोड़ने वालों और भगवान शिव को बाथरूम में छिपते हुए दिखाने वालों पर सुप्रीम कोर्ट ने क्या कार्रवाई की थी? इस्लामी कुरीति दिखाने पर भड़क गया सर्वोच्च न्यायालय, हिन्दू धर्म के अपमान पर चूँ तक नहीं किया जाता।

‘इंशाअल्लाह, राम मंदिर को गिराना हमारी जिम्मेदारी बन चुकी है’: धमकी के बाद अयोध्या में अलर्ट जारी कर कड़ी की गई सुरक्षा, 2005 में...

"बाबरी मस्जिद की जगह तुम्हारा मंदिर बना हुआ है और वहाँ हमारे 3 साथी शहीद हुए हैं। इंशाअल्लाह, इस मंदिर को गिराना हमारी जिम्मेदारी बन गई है।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -