Friday, July 1, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनआर्थर रोड जेल में आर्यन, मन्नत में उड़ी शाहरुख-गौरी की नींद: बेटे की चिंता...

आर्थर रोड जेल में आर्यन, मन्नत में उड़ी शाहरुख-गौरी की नींद: बेटे की चिंता में नहीं लग रही भूख, ब्रांड वैल्यू पर भी संकट

आर्यन खान की गिरफ्तारी का असर शाहरुख खान की प्रोफेशनल लाइफ पर भी पड़ा है। एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' के इंटरनेशनल शूटिंग शेड्यूल को भी रद्द कर दिया है और डायरेक्टर एटली की फिल्म की शूटिंग भी स्थगित कर दी है।

ड्रग्स केस में गिरफ्तार आर्यन खान को जमानत नहीं मिली है। फिलहाल वे आर्थर रोड जेल में बंद हैं। इधर मन्नत पहुँच बॉलीवुड सितारे आर्यन के माता-पिता शाहरुख और गौरी को हौसला दे रहे हैं। बावजूद बेटे की टेंशन में दोनों की नींद उड़ गई है। रिपोर्टों के अनुसार दोनों बेहद असहाय महसूस कर रहे हैं और उनकी भूख-प्यास, नींद सब कुछ गायब हो गई है। इस घटना से शाहरुख की ब्रांड वैल्यू पर भी संकट बताए जा रहे हैं।

हाल में ही गौरी खान को अपने जन्मदिन पर कोर्ट के बाहर नम आँखों के साथ देखा गया था। गौरी को उम्मीद थी कि उनके बेटे को बेल मिल जाएगी। लेकिन इसके विपरीत कोर्ट ने आर्यन को राहत नहीं दी। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख और गौरी को नहीं लगा था कि ये मामला इतना लंबा चलेगा।

आर्यन की गिरफ्तारी की खबर जैसे ही आई शाहरुख ने तुरंत देश के बेस्ट लीगल एक्सपर्ट्स से सलाह ली थी। सतीश मानशिंदे ने इस केस को अपने हाथों में लिया था। सतीश ने शाहरुख को आश्वासन दिलाया कि आर्यन को जल्द रिहा करवा लेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। किला कोर्ट ने आर्यन की जमानत अर्जी यह कहते हुए खारिज कर दी थी कि उसे जमानत याचिका पर सुनवाई करने का अधिकार नहीं है। अब आर्यन की जमानत पर 13 अक्टूबर को सुनवाई होनी है। रिष्ठ वकील अमित देसाई, जिन्होंने हिट एंड रन केस में सलमान खान की पैरवी की थी वे भी इस मामले को देख रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक गौरी और शाहरुख दिनभर में कई बार कॉल अपने बेटे के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेते हैं। साथ ही आर्यन के परिवार ने उसे कपड़े और घर का बना खाना देने की रिक्वेस्ट भी की थी।

खतरे में शाहरुख की ब्रांड वैल्यू?

आर्यन खान की गिरफ्तारी का असर शाहरुख खान की प्रोफेशनल लाइफ पर भी पड़ा है। एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के इंटरनेशनल शूटिंग शेड्यूल को भी रद्द कर दिया है और डायरेक्टर एटली की फिल्म की शूटिंग भी स्थगित कर दी है। साथ ही एक एड्यूकेशन ब्रांड BYJU ने भी शाहरुख खान के विज्ञापनों को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है।

बायजू किंग खान के लिए सबसे बड़े स्पॉन्सरशिप डील्स में से एक था। बायजू अपने ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए अभिनेता को सालाना 3-4 करोड़ रुपए का भुगतान करता है। शाहरुख साल 2017 से इसके ब्रांड एंबेसडर हैं।

इसी तरह अन्य बड़े ब्रांड ने भी अपने विज्ञापन और डील अनिश्चित काल के लिए रोक दिया है। यानी इस फेस्टिव सीजन में शाहरुख को बेटे के केस के कारण आर्थिक झटका भी लगा है। हाल में विमल इलायची ने भी अपन नया ऐड बिना शाहरुख के सिर्फ अजय देवगन के साथ शूट की। D’Decor, Big Basket, LG जैसे ब्रैंड्स को भी शाहरुख एंडॉर्स करते हैं।

वे इस फेस्टिव सीजन पर धमाकेदार वापसी की तैयारी में थे। लेकिन, अब उनकी तैयारियों पर संकट के बदल छा गए हैं और इसके साथ उनकी ब्रांड वैल्यू भी कमजोर होती दिख रही है। बता दें कि शाहरुख की ब्रांड वैल्यू 378 करोड़ बताई जाती है। किंग खान इस समय 40 ब्रांड प्रमोट कर रहे हैं। हर एक ब्रांड एंडॉर्समेंट के लिए वे लगभग 4 करोड़ रुपए लेते हैं। है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनेंगे, नहीं थी किसी को कल्पना’: राजनीति के धुरंधर एनसीपी चीफ शरद पवार भी खा गए गच्चा, कहा- उम्मीद थी वो...

शरद पवार ने कहा कि किसी को भी इस बात की कल्पना नहीं थी कि एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का सीएम बना दिया जाएगा।

आँखों के सामने बच्चों को खोने के बाद राजनीति से मोहभंग, RSS से लगाव: ऑटो चलाने से महाराष्ट्र के CM बनने तक शिंदे का...

साल में 2000 में दो बच्चों की मौत के बाद एकनाथ शिंदे का राजनीति से मोहभंग हुआ। बाद में आनंद दिघे उन्हें वापस राजनीति में लाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,269FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe