Thursday, May 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन₹200 करोड़ का बंगला, ₹25 लाख का नेमप्लेट: गौरी के कहने पर 'मन्नत' में...

₹200 करोड़ का बंगला, ₹25 लाख का नेमप्लेट: गौरी के कहने पर ‘मन्नत’ में चेंज, शाहरुख खान की रईसी से नेटिजन्स हैरान

शाहरुख खान और बीवी गौरी ने अपने ₹200 करोड़ के घर मन्नत की नेमप्लेट 20-25 लाख रुपए में बनवाई है। लोग मन्नत के बाहर लगी पहले वाली नेमप्लेट और अब वाली नेमप्लेट की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने आलीशान घर मन्नत (Mannat) की नेमप्लेट बदलवाने के बाद से खासा सुर्खियों में हैं। इस नई नेमप्लेट की कीमत सुनकर आप भी शॉक्ड रह जाएँगे। दरअसल, शाहरुख के घर की नेमप्लेट की कीमत लाखों में बताई जा रही है, जो हमारे और आपकी साल भर की सैलरी से भी कहीं ज्यादा है।

बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, “शाहरुख खान की बीवी गौरी खान, जो कि एक इंटीरियर डिजाइनर हैं, उनके एक्सपर्ट सुपरविजन में इस नेमप्लेट को तैयार किया गया है। इस नेमप्लेट की कीमत 20 से 25 लाख रुपए है, क्योंकि गौरी को कुछ क्लासी चाहिए था, जो उनकी खान फैमिली के स्टैंडर्ड को सूट करे।” नेमप्लेट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। यूजर्स मन्नत की पहले और अबकी नेमप्लेट की फोटो शेयर कर रहे हैं। इस नेमप्लेट की जितनी कीमत बताई जा रही है, एक मध्यम वर्गीय परिवार इतनी बड़ी रकम में अपने लिए एक शानदार कार खरीद सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ की कीमत 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की है। साल 1997 में अपनी फिल्म ‘यस बॉस’ की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान ने मन्नत को देखा था। शाहरुख से पहले ये बंगला एक गुजराती बिजनेसमैन नरीमन दुबाश का था, जो बाई खोर्शेड के नाम पर रजिस्टर था।

बताया जाता है कि साल 2001 में शाहरुख ने इस बंगले को 13.32 करोड़ रुपए में खरीदा था। फिर साल 2005 में, शाहरुख खान और गौरी ने इस घर का नाम ‘मन्नत’ रखा था। दोनों ने इसे बेहद शानदार और महँगी चीजों से सजाया है। इस घर को गौरी ने खुद डिजाइन किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग स्पेन में पूरी कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी होंगे। इसके अलावा वह दक्षिण भारतीय फिल्मों के निर्देशक एटली की फिल्म में भी काम कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। शाहरुख, राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘Dunki’ में भी नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट तापसी पन्नू लीड रोल में होंगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘प्यार से माँगते तो जान दे देती, अब किसी कीमत पर नहीं दूँगी इस्तीफा’: स्वाति मालीवाल ने राज्यसभा सीट छोड़ने से किया इनकार

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अब किसी भी हाल में राज्यसभा से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है।

‘टेबल पर लगा सिर, पैर पकड़कर नीचे घसीटा’: विभव कुमार ने CM केजरीवाल के घर में कैसे पीटा, स्वाति मालीवाल ने अब कैमरे पर...

स्वाति मालीवाल ने बताया कि जब उन्होंने विभव कुमार को धक्का देने की कोशिश की तो उन्होंने उनका पैर पकड़ लिया और नीचे घसीट दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -