Tuesday, May 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनइस नए तमिल स्टार ने रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार' को तगड़ा पटका: इधर...

इस नए तमिल स्टार ने रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ को तगड़ा पटका: इधर महेश बाबू ने 2 दिन में पार किया ₹100 करोड़ का आँकड़ा

दूसरे दिन महेश बाबू की फिल्म ने अकेले आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 17 करोड़ रुपए की कमाई कर ली। दो दिनों में दुनिया भर में इसकी कमाई 100 करोड़ रुपए के पार हो गई है।

रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ को काफी धीमी ओपनिंग मिली है। फिल्म को दर्शकों ने लगभग नकार दिया है। इसका अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि ‘जयेशभाई जोरदार’ ने पहले दिन पूरे भारत में मात्र 3 करोड़ रुपए की नेट कमाई की। ग्रॉस भी 4 करोड़ रुपए से ज्यादा नहीं होगा। तमिल स्टार सिवाकार्तिकेयन की ‘डॉन’ ने रणवीर सिंह को पछाड़ दिया। उधर महेश बाबू की ‘सरकारु वारी पाटा’ जबरदस्त कमाई कर रही है।

बता दें कि सिवाकार्तिकेयन तमिल सिनेमा के उभरते हुए कलाकारों में से एक हैं और उन्होंने 2012 में ‘Marina’ फिल्म से डेब्यू किया था। वो अब तक 20 फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘डॉक्टर’ ने दुनिया भर में 100 करोड़ रुपए की कमाई का आँकड़ा पार किया था। अब उनकी ‘डॉन’ ने केवल तमिलनाडु में पहले ही दिन 9.10 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। दुनिया भर में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 15 करोड़ रुपए के पार है।

ये तो हुई हिंदी और तमिल सिनेमा की बात। अब बात कर लेते हैं महेश बाबू की आई तेलुगु फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ की, जिसने पहले ही दिन दुनिया भर में 75 करोड़ रुपए की कमाई कर के तहलका मचा दिया, जबकि इसे हिंदी में डब भी नहीं किया गया है। दूसरे दिन महेश बाबू की फिल्म ने अकेले आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 17 करोड़ रुपए की कमाई कर ली। दो दिनों में दुनिया भर में इसकी कमाई 100 करोड़ रुपए के पार हो गई है।

वहीं अब अपने सफल थिएटर रन के अंतिम चरण में आ चुकी फिल्म ‘RRR’ ने भी 1132 करोड़ रुपए बटोर लिए हैं। अब इसे OTT एप ‘Zee5’ पर 20 मई से देखा जा सकेगा। वहीं पाँचवें सप्ताह में भी चल रही कन्नड़ मूवी ‘KGF 2’ ने अब तक दुनिया भर में 1185 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म 1200 करोड़ रुपए का आँकड़ा छू सकती है। फ़िलहाल पूरे तमिलनाडु में सिवाकार्तिकेयन की धूम है, जो इससे पहले कई टीवी शो का भी हिस्सा रह चुके हैं और सुपरस्टार रजनीकांत के बड़े फैन हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -