Wednesday, August 4, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनसोहा अली खान ने बकरी के साथ पोस्ट की तस्वीर, लोगों ने कहा -...

सोहा अली खान ने बकरी के साथ पोस्ट की तस्वीर, लोगों ने कहा – ‘अब तुम इसको मार कर खा जाओगी’

"अगर जानवरों से प्यार करती हो तो उन्हें खाना बंद करो। बकरी को ऐसे न पकड़ो कि उसका दम घुटने लगे।"

पटौदी खानदान के सभी सदस्य विभिन्न कारणों से मीडिया में सालों भर बने रहते हैं। अब सोहा अली खान ने एक बकरी के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की, जिस पर लोगों के कमेंट्स की बौछाड़ आ गई। सैफ अली खान की बहन और बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा इन दिनों लाइमलाइट से दूर रहती हैं और अपनी बेटी इनाया के साथ समय व्यतीत करती हैं। ताज़ा तस्वीर में उनके और बकरी के अलावा इनाया भी दिख रही हैं।

सोहा अली खान का ताज़ा इंस्टाग्राम पोस्ट

तस्वीर में उन्होंने बकरी के बच्चे को अपनी गोद में लिया हुआ है। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया। सोहा अली खान ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “I Goat This…”

बता दें कि सोहा इन दिनों इनाया संग अपने पैतृक आवास पटौदी हाउस में छुट्टियों के मजे ले रही हैं। मीडिया में उनकी वहाँ की कई तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों के हिसाब से लोगों ने कयास लगाया कि सोहा ने अपनी बेटी को गिफ्ट में ये बकरी दी है।

लोगों ने सोहा को दी तरह-तरह की सलाह

‘मिस पटेल’ नामक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “फिर उसको ही मार के खा जाओगी।” शुभी संजय नामक इंस्टा यूजर ने भी उन्हें सलाह दी कि इसे खा मत जाना। सुनीता शर्मा ने भी लिखा कि तुम इसे खा जाओगी।

एक यूजर ने कहा कि अगर जानवरों से प्यार करती हो तो उन्हें खाना बंद करो। एक यूजर ने सलाह दी कि बकरी को ऐसे न पकड़ें कि उसका दम घुटने लगे। हालाँकि, कई लोग उनकी प्रशंसा करते हुए भी नजर आए।

सोहा अली खान के साथ पटौदी पैलेस में उनकी माँ शर्मीला टैगोर भी रह रही हैं। उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी अपनी नानी से कहानियाँ भी सुन रही हैं।

एक वीडियो में वो अपनी दोस्तों कृतिका कमरा और शहाना गोस्वामी के साथ मस्ती करती हुई दिखी थीं। पटौदी पैलेस का गार्डन भी बहुत बड़ा है, जहाँ खूब हरियाली है। उनके पति कुणाल खेमू मुंबई में हैं। सोहा अपनी बेटी के साथ योग भी नियमित रूप से करती हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

5 करोड़ कोविड टीके लगाने वाला पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश, 1 दिन में लगे 25 लाख डोज: CM योगी ने लोगों को दी...

उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है, जिसने पाँच करोड़ कोरोना वैक्सीनेशन का आँकड़ा पार कर लिया है। सीएम योगी ने बधाई दी।

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द सीएम हैप्पी एंड गे: केजरीवाल सरकार का घोषणा प्रधान राजनीतिक दर्शन

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द CM हैप्पी एंड गे, एक अंग्रेजी कहावत की इस पैरोडी में केजरीवाल के राजनीतिक दर्शन को एक वाक्य में समेट देने की क्षमता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,864FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe