Sunday, July 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'इसने मुझे ही नहीं, कई महिलाओं को पीटा है': सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड...

‘इसने मुझे ही नहीं, कई महिलाओं को पीटा है’: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का दावा, कहा – वो मानसिक रूप से बीमार, उसे पूजना बंद करो

बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सोमी ने पोस्ट के कैप्शन में किसी का भी नाम नहीं लिखा है। इसके साथ ही कमेंट्स को भी लिमिटिड रखा है। यानी, हर कोई उनके इस पोस्ट पर कमेंट नहीं कर सकता है।

सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड अभिनेता पर बिना नाम लिए एक बार फिर आरोप लगाए हैं। सोमी अली ने शुक्रवार (19 अगस्त, 2022) को अपने इंस्टाग्राम पर सलमान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का एक पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर में सलमान खान के साथ भाग्यश्री भी नजर आ रही हैं। उन्होंने लिखा है, “ये शख्स महिलाओं के साथ मारपीट करता है। इसने न सिर्फ मुझे, बल्कि कई महिलाओं को पीटा है। इसे पूजना बंद करो प्लीज। ये मानसिक रूप से बीमार है।”

यह पोस्ट वायरल हो गया है। हालाँकि, जिस इंस्टाग्राम अकाउंट से ये पोस्ट किया गया है, वो वेरिफाइड नहीं है, लेकिन इसे सोमी का रियल इंस्टा अकाउंट कहा जा रहा है।

बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सोमी ने पोस्ट के कैप्शन में किसी का भी नाम नहीं लिखा है। इसके साथ ही कमेंट्स को भी लिमिटिड रखा है। यानी, हर कोई उनके इस पोस्ट पर कमेंट नहीं कर सकता है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार भी उन्होंने सलमान का नाम लिए बिना उन पर मारपीट का गंभीर आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी सोमी ‘दबंग’ फिल्म के अभिनेता पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। उन्होंने इस साल मार्च में सलमान के ऊपर महिलाओं को एब्यूज करने का आरोप लगाया था। सोमी ने अपने सोशल मीडिया पर ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सलमान पर निशाना साधा और साथ में ऐश्वर्या राय बच्चन को भी टैग किया था।

सोमी ने लिखा था, “बॉलीवुड के हार्वे वेनस्टेन। तुम बेनकाब हो जाओगे। जिन महिलाओं का तुमने शोषण किया है, वे एक दिन जरूर दुनिया के सामने आएँगी और सच्चाई सबके सामने आएगी। जैसे ऐश्वर्या राय के साथ वाली आई थी।” कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया था कि रिलेशनशिप के दौरान सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के साथ सेट पर मारपीट की थी। कथित तौर पर सलमान उन पर हावी हो जाते थे। उन्हें प्रताड़ित करते थे।

सलमान खान का गुस्सा उस समय भी देखा गया था, जब विवेक ओबरॉय के साथ उनका विवाद हुआ था। कहते हैं कि सलमान के गुस्सैल रवैये के कारण ही ऐश्वर्या ने उनसे अपना रिश्ता तोड़ा था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शुक्र है मीलॉर्ड ने भी माना कि वो इंसान हैं! चाइल्ड पोर्नोग्राफी देखने को मद्रास हाई कोर्ट ने नहीं माना था अपराध, अब बदला...

चाइल्ड पोर्नोग्राफी को अपराध नहीं बताने वाले फैसले को मद्रास हाई कोर्ट के जज एम. नागप्रसन्ना ने वापस लिया और कहा कि जज भी मानव होते हैं।

आरक्षण के खिलाफ बांग्लादेश में धधकी आग में 115 की मौत, प्रदर्शनकारियों को देखते ही गोली मारने के आदेश: वहाँ फँसे भारतीयों को वापस...

बांग्लादेश में उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने के भी आदेश दिए गए हैं। वहाँ हिंसा में अब तक 115 लोगों की जान जा चुकी है और 1500+ घायल हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -