Wednesday, June 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनफंदे से लटकी मिली तेलुगु एक्टर की लाश: 5 दिन से लिख रहे थे...

फंदे से लटकी मिली तेलुगु एक्टर की लाश: 5 दिन से लिख रहे थे अवसाद भरे पोस्ट, कार एक्सीडेंट में हो गई थी पार्टनर पवित्रा की मौत

उनके हर में डिप्रेशन के लक्षण दिख रहे थे। एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, "गुड मार्निंग नन्ना, जिम का वक्त हो गया है। हमारे काउच ने हमें बुलाया है। लव यू पापा।" एक्टर की इस पोस्ट पर उनके फैंस भी चिंतित हो गए थे और इस चिंता को जाहिर भी करते दिखे। एक यूजर्स ने लिखा, "आपकी हर पोस्ट दुख भरी लग रही है। लग रहा है आप बहुत बुरा सोच रहे हैं। प्लीज अपने मन पर काबू रखिए।"

तेलुगु एक्टर चंद्रकांत ने शुक्रवार (17 मई 2024) को सुसाइड कर लिया। उनका शव हैदराबाद के अलकापुर स्थित उनके घर में मिली। कहा जा रहा है कि वे अपनी पार्टनर पवित्रा जयराम की मौत से वे बेहद दुखी थे और इसी वजह से खुदकुशी जैसा कदम उठाया। दरअसल, पवित्रा की कुछ दिन पहले कार दुर्घटना में मौत हो गई थी। हालाँकि, पुलिस इसे संदिग्ध मौत मानकर जाँच कर रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 39 साल के चंद्रकांत ने फाँसी लगाकर आत्महत्या की है। 12 मई को आंध्र प्रदेश के महबूब नगर में एक भीषण कार एक्सीडेंट में एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की मौत के बाद से वे डिप्रेशन में चल रहे थे। पिछले एक हफ्ते से वे सोशल मीडिया पर पवित्रा के लिए लगातार पोस्ट लिख रहे थे। इसमें वे तरह-तरह की बातें कह रहे थे।

एक्टर चंद्रकांत ने 3 दिन पहले एक अजीब सा पोस्ट किया था। उस पोस्ट में लिखा था, “हे नन्ना, बस दो दिनों का इंतजार करो।” कुछ दिन पहले उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने ‘आई लव यू लिखा’ था। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आखिरी पोस्ट भी लिखा था, “प्लीज वापस आ जाओ। मैं यह बर्दाश्त नहीं कर पा रहा हूँ कि तुम मुझे अकेला छोड़ कर चली गई हो।”

उनके हर में डिप्रेशन के लक्षण दिख रहे थे। एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, “गुड मार्निंग नन्ना, जिम का वक्त हो गया है। हमारे काउच ने हमें बुलाया है। लव यू पापा।” एक्टर की इस पोस्ट पर उनके फैंस भी चिंतित हो गए थे और इस चिंता को जाहिर भी करते दिखे। एक यूजर्स ने लिखा, “आपकी हर पोस्ट दुख भरी लग रही है। लग रहा है आप बहुत बुरा सोच रहे हैं। प्लीज अपने मन पर काबू रखिए।”

चंद्रकांत के पिता ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा पवित्रा जयराम की मौत से बेहद दुखी था। वह इस गम से उबर नहीं पा रहा था। नरसिंह पुलिस ने बताया कि चंद्रकांत के दोस्तों और वॉचमैन ने कॉल करके घटना की सूचना दी। पुलिस ने फिलहाल CrPC की धारा 174 यानी संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत के मुताबिक केस दर्ज कर लिया है।

बताते चलें कि चंद्रकांत ने टीवी सीरीज त्रिनयनी से पॉपुलैरिटी हासिल की थी। पवित्रा भी टीवी की जानी-मानी स्टार थीं। पवित्रा और चंद्रकांत साथ में ही रहते थे। हालाँकि, पवित्रा तलाकशुदा थीं और उनके दो बच्चे भी हैं, जो उनके पहले पति के साथ रहते हैं। शादी के कुछ समय बाद ही उनका अपने पहले पति से तलाक हो गया था। लोगों का यह कहना है कि पवित्रा और चंद्रकांत ने गुचचुप शादी रचा ली थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -