Sunday, October 17, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनसुशांत की आखिरी फिल्म के ट्रेलर ने तोड़े Avengers के रिकार्ड्स, जानिए 'दिल बेचारा'...

सुशांत की आखिरी फिल्म के ट्रेलर ने तोड़े Avengers के रिकार्ड्स, जानिए ‘दिल बेचारा’ की पूरी डिटेल्स

फिल्म के ट्रेलर को यूट्यब पर 2.2 करोड़ लोगों ने देखा है, वहीं 48 लाख लोगों ने इस ट्रेलर के लिए लाइक का बटन दबाया है। पहले 24 घंटों में 43 लाख लाइक्स कमा कर इसने 'अवेंजर्स: एन्डगेम' के दोनों ट्रेलरों के 32 लाख और 29 लाख लाइक्स के रिकार्ड्स को ध्वस्त कर दिया।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सोमवार (जुलाई 7, 2020) को ‘फॉक्स स्टार हिंदी’ द्वारा रिलीज किया गया ट्रेलर पूरी दुनिया में हिट रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म होने का कारण ‘दिल बेचारा’ से लोगों की भावनाएँ भी जुड़ी हुई हैं। अपने पहले 24 घंटे में ही ‘दिल बेचारा’ अवेंजर्स की दोनों फिल्मों ‘इंफिनिटी वॉर’ और ‘एन्डगेम’ के रेकॉर्ड्स को धराशाई कर डाला।

ख़बर लिखे जाने तक इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यब पर 2.2 करोड़ लोगों ने देखा है, वहीं 48 लाख लोगों ने इस ट्रेलर के लिए लाइक का बटन दबाया है। अपने पहले ही 24 घंटों में 43 लाख लाइक्स कमा कर इसने ‘अवेंजर्स: एन्डगेम’ के दोनों ट्रेलरों के 32 लाख और 29 लाख लाइक्स के रिकार्ड्स को ध्वस्त कर दिया। बता दें कि ये फिल्म 2014 की हॉलीवुड फिल्म ‘द फाल्ट इन आवर स्टार्स’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

ये जॉन ग्रीन की बेस्टसेलिंग रोमांटिक उपन्यास पर आधारित है। इसमें एक कैंसर सपोर्ट ग्रुप में एक लड़का और एक लड़की मिलते हैं, जिसके बाद दोनों के बीच प्यार पनपने लगता है। अभिनेत्री संजना संघी ने इसमें मुख्य महिला किरदार अदा किया है। उन्होंने एक ऐसी युवती का रोल निभाया है, जिसे कैंसर है और वो प्यार में नहीं पड़ना चाहती। इस फिल्म में दोनों के बीच के उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ को जुलाई 24, 2020 को हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है, जिन्होंने ट्वीट कर के फिल्म के सारे गानों के बारे में लोगों को बताया। मुकेश छाबरा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के गानों के बोल भट्टाचार्य ने लिखा है। इससे पहले वो ‘इकतारा’ और ‘मनमर्जियाँ’ जैसे लोकप्रिय गानों के लिरिक्स लिखे हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान ने भी कैमियो निभाया है।

बता दें कि सुशांत की आत्महत्या को लेकर कई राज़ खुलने अभी बाकी हैं। हाल ही में फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली से मुंबई पुलिस ने 3 घंटे पूछताछ की। उनकी मौत के दो हफ्ते बाद लोगों ने स्क्रीनशॉट्स शेयर कर के दावा किया था कि उनके विकिपीडिया पेज को पहले ही एडिट कर लिया गया था कि उन्होंने आज आत्महत्या कर ली है, जबकि उस समय ये ख़बर आई भी नहीं थी। लोग पूछ रहे हैं कि आख़िर वो ‘भविष्यवेत्ता’ था कौन?

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष रहे मनोज तिवारी ने उनके परिजनों से मुलाकात के बाद इसी प्रकार की माँग की थी। बिहार के सभी दलों के नेताओं द्वारा ऐसे बयान देने का मतलब है कि उन्होंने जनता की नब्ज को पहचाना है और जनता सुशांत की मौत से सच में व्यथित है।  कॉन्ग्रेस नेता और पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार ने भी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की सीबीआई जाँच कराने की माँग की थी

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बेअदबी करने वालों को यही सज़ा मिलेगी, हम गुरु की फौज और आदि ग्रन्थ ही हमारा कानून’: हथियारबंद निहंगों को दलित की हत्या पर...

हथियारबंद निहंग सिखों ने खुद को गुरू ग्रंथ साहिब की सेना बताया। साथ ही कहा कि गुरु की फौजें किसानों और पुलिस के बीच की दीवार हैं।

सरकारी नौकरी से निकाला गया सैयद अली शाह गिलानी का पोता, J&K में रिसर्च ऑफिसर बन कर बैठा था: आतंकियों के समर्थन का आरोप

अलगाववादी नेता रहे सैयद अली शाह गिलानी के पोते अनीस-उल-इस्लाम को जम्मू कश्मीर में सरकारी नौकरी से निकाल बाहर किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,137FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe