Thursday, June 30, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'तुमने ही मारा है: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को याद किया तो लोगों ने...

‘तुमने ही मारा है: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को याद किया तो लोगों ने बताया ‘ड्रामेबाज’, पूछा – ‘पैसे ख़त्म हो गए क्या?’; 2 साल बाद भी CBI खाली हाथ

सुशांत की बहन श्वेता ने जलते हुए दीपक वाली इमोजी पोस्ट की और लिखा, "आइए हम सब आज दीप जलाएँ और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए निःस्वार्थ भाव से काम करें।"

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आज दूसरी पुण्यतिथि है। दो साल पहले आज ही के दिन सुशांत की मौत हुई थी। वह मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। इसके पीछे साजिश की आशंका जताई गई थी। सीबीआई मामले की जॉंच कर रही है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने दिवंगत अभिनेता के साथ अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही लिखा, “मिस यू एवरीडे।”

अपनी पोस्ट को लेकर रिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। यूजर्स उन्हें ड्रामेबाज बता रहे हैं। वहीं गौरव नाम के एक यूजर ने लिखा, “बहन पैसे खत्म हो गए क्या?” एक अन्य यूजर ने रिया पोस्ट पर कमेंट किया, “इंसान की कदर उसके मरने के बाद ज्यादा होती है।”

फोटो साभार: रिया का इन्स्टाग्राम

एक और यूजर ने लिखा, “सब कुछ करके अब याद कर रही है।”

फोटो साभार: रिया का इन्स्टाग्राम

वहीं एक यूजर ने तो उन्हें सुशांत का हत्यारा तक बता दिया।

फोटो साभार: रिया का इन्स्टाग्राम

सुशांत अपनी बहनों के काफी करीब थे। इस खास मौके पर सुशांत की बहन श्वेता ने अपने भाई के लिए एक पोस्ट शेयर की है। सुशांत की बहन श्वेता इंस्टाग्राम पर लिखती हैं, “आपको दुनिया से गए दो साल हो गए हैं, लेकिन जिन मूल्यों और सिद्धांतों के लिए आप हमेशा खड़े रहते थे, आज आप उस वजह से अमर हो गए हैं।” श्वेता ने आगे लिखा, “दया, करुणा और सबके लिए प्यार आपके गुण थे। आप सभी के लिए बहुत कुछ करना चाहते थे। हम आपके सम्मान में आपको गुणों और आदर्शों का लगातार पालन करते रहेंगे। आपने दुनिया को बेहतर के लिए बदला है और आपके न रहने पर हम इसे लगातार जारी रखेंगे।”

इसके बाद श्वेता ने जलते हुए दीपक वाली इमोजी पोस्ट की और लिखा, “आइए हम सब आज दीप जलाएँ और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए निःस्वार्थ भाव से काम करें।” इस पोस्ट के अंत में उन्होंने उर्दू-हिन्दी के शायर निदा फ़ाज़ली की दो पंक्तियाँ लिखी हैं, “घर से मस्जिद है बहुत दूर चलो यूँ कर ले, किसी रोते हुए बच्चे को हँसाया जाए।”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने करियर में ‘धोनी अनटोल्ड स्टोरी’, ‘काई पो चे’, ‘छिछोरे’ के अलावा कई हिट फिल्में दी थीं। 14 जून 2020 को सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद उनके परिवार, दोस्त और फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार में मुजफ्फरपुर की अदालत ने करण जौहर और एकता कपूर समेत 7 फ़िल्मी हस्तियों को नोटिस जारी किया था।

जिला एवं सत्र न्यायाधीश राकेश मालवीय की अदालत ने आदेश जारी किया था कि ये सभी अक्टूबर 21, 2020 तक हाजिर हों, या फिर अपने वकीलों के माध्यम से उपस्थिति दर्ज कराएँ। इन दोनों के अलावा आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, एकता कपूर, भूषण कुमार और दिनेश विजया को भी नोटिस भेजा गया था। 7 अक्टूबर को अभिनेता सलमान खान ने अपने वकील के माध्यम से अदालत में उपस्थिति दर्ज कराई थी। लेकिन, बाकी सातों हस्तियॉं गैर-हाजिर थीं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

उत्तराखंड में चलती कार में महिला और उसकी 5 साल की बच्ची से गैंगरेप, BKU (टिकैत गुट) के सुबोध काकरान और विक्की तोमर सहित...

उत्तराखंड के रुड़की में महिला और उसकी पाँच साल की बच्ची से गैंगरेप के आरोप में टिकैत गुट के नेता समेत पाँच गिरफ्तार कर लिए गए।

महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बने एकनाथ शिंदे, BJP के देवेंद्र फडणवीस ने भी ली डिप्टी सीएम पद की शपथ

शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। वहीं भाजपा के देवेंद्र फडणवीस Dy CM बने।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,084FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe