Monday, April 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनमास्टरबेशन और उँगली पर छलका स्वरा भास्कर का दर्द, कहा - 'फूल की तस्वीर...

मास्टरबेशन और उँगली पर छलका स्वरा भास्कर का दर्द, कहा – ‘फूल की तस्वीर भी लोग उसी से जोड़ देते हैं… फिर भी नहीं झुकूँगी’

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग को 'दुर्व्यवहार' और 'साइबर यौन प्रताड़ना' की श्रेणी में रखते हुए कहा कि वो इस दबाव के आगे नहीं झुकेंगी और ऑनलाइन अपनी उपस्थिति को कम नहीं करेंगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया को लेकर अपना दर्द साझा किया है। स्वरा भास्कर को इस बात का मलाल है कि सोशल मीडिया पर उनकी किसी भी पोस्ट को लोग ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म में उनके मास्टरबेशन के दृश्य से जोड़ देते हैं। स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर अपना दर्द साझा करते हुए सोशल मीडिया को सड़कों और रेस्टॉरेंट्स की तरह ही एक वर्चुअल सार्वजनिक स्थल बताया।

उन्होंने दावा किया कि लोग सार्वजनिक स्थलों पर लोगों के बीच जो सभ्य व्यवहार रखते हैं, सोशल मीडिया में उस तरह नहीं किया जाता। स्वरा भास्कर ने लिखा कि ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद वो एक फूल तक की तस्वीर शेयर नहीं कर सकती, क्योंकि लोग इसे मास्टरबेशन और उँगली से जोड़ने लगते हैं। उन्होंने इसे ‘दुर्व्यवहार’ और ‘साइबर यौन प्रताड़ना’ की श्रेणी में रखते हुए कहा कि वो इस दबाव के आगे नहीं झुकेंगी और ऑनलाइन अपनी उपस्थिति को कम नहीं करेंगी।

उन्होंने कहा कि सार्वजनिक स्पेस को घृणा, कट्टरता और बुलीइंग का अड्डा नहीं बनने दिया जा सकता। बता दें कि 1 जून, 2021 को ही स्वरा भास्कर, करीना कपूर और सोनम कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को रिलीज हुए 3 वर्ष पूरे हुए हैं। अब वो ‘शीर कोरमा’ नाम की एक फिल्म में दिखेंगी। इस फिल्म को ‘सेम सेक्स रिलेशनशिप’ की थीम पर बनाया जा रहा है। इसमें दिव्या दत्त भी है। कई फिल्म फेस्टिवल्स में इसका प्रदर्शन हो चुका है। भारत में ये फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।

इंस्टाग्राम पर स्वरा भास्कर ने बयाँ किया अपना दर्द

ज्ञात हो कि हाल ही में तालिबानियों के आतंक की तुलना ‘हिंदुत्व’ से किए जाने पर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर के ख़िलाफ़ हिंदू आईटी सेल ने FIR दर्ज करवाई थी। ये FIR असम के हाथीगाँव (Hatigaon) थाने में हुई है। इस मामले पर समूह के रिक्रूटमेंट हेड सांतनु साकिया (Santanu Sakia) द्वारा तहरीर दी गई थी। स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा था“हम तालिबान के आतंक पर हैरानी और दुःख जताते हुए ‘हिंदुत्व आतंकवाद’ की तारीफ नहीं कर सकते। ऐसा भी नहीं हो सकता कि हम तालिबान के आतंक पर चुप बैठें और ‘हिंदुत्व आतंकवाद’ पर आक्रोश जताएँ।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मुस्लिमों के लिए आरक्षण माँग रही हैं माधवी लता’: News24 ने चलाई खबर, BJP प्रत्याशी ने खोली पोल तो डिलीट कर माँगी माफ़ी

"अरब, सैयद और शिया मुस्लिमों को आरक्षण का लाभ नहीं मिलता है। हम तो सभी मुस्लिमों के लिए रिजर्वेशन माँग रहे हैं।" - माधवी लता का बयान फर्जी, News24 ने डिलीट की फेक खबर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe