Saturday, April 13, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनखुद की मूवी हो गई सुपर फ्लॉप, SRK के करियर के लिए दुःखी तापसी...

खुद की मूवी हो गई सुपर फ्लॉप, SRK के करियर के लिए दुःखी तापसी पन्नू: कहा – 5 साल से कोई फिल्म नहीं आई, लेकिन…

"मैंने उनसे कहा है कि वह हर उस इंसान के लिए बेंचमार्क हैं, जो इंडस्ट्री में बाहर से आ रहा है। मैं सुपरस्टार नहीं हूँ, लेकिन वह सुपरस्टार हैं।"

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को ‘सुपरस्टार’ बताया और कहा कि उनकी जीत या हार पर्सनल है यही रीयल स्टारडम है। एक इंटरव्यू में तापसी ने बताया कि शाहरुख हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जर्नी शुरू करने वाले हर आउटसाइडर के लिए बेंचमार्क हैं।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट पिंकविला को दिए इंटरव्यू में तापसी ने कहा, “मैंने उनसे कहा है कि वह हर उस इंसान के लिए बेंचमार्क हैं, जो इंडस्ट्री में बाहर से आ रहा है। मैं सुपरस्टार नहीं हूँ, लेकिन वह सुपरस्टार हैं। जब आप उनके जैसे इंसान या सुपरस्टार के साथ काम करते हैं तो आपको एहसास होता है कि स्टारडम या स्टार शब्द का सही मतलब क्या है। उनकी पाँच साल से कोई फिल्म नहीं आई है, लेकिन उनका एक कदम हर जगह तूफान खड़ा कर देता है। उनकी जीत और हार पर्सनल होती है।”

वहीं, इन दिनों तापसी पन्नू अपनी फिल्म ‘शाबाश मिठू’ को लेकर भी चर्चा में हैं। यह फिल्म भारत की सबसे मशहूर महिला क्रिकेटरों में से एक मिताली राज के करियर के उतार-चढ़ाव पर बेस्ड है, लेकिन इस फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है। डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म 15 जुलाई को रिलीज हुई, लेकिन अभी तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 2 करोड़ रुपए भी नहीं कमा पाई है। शाबाश मिठू का ओपनिंग कलेक्शन लगभग 40 लाख रुपए रहा। दूसरे दिन, फिल्म ने 60 से 65 लाख रुपए के बीच कमाई। वहीं, तीसरे दिन इस फिल्म ने रविवार (17 जुलाई, 2022) को टिकट खिड़की पर सिर्फ 60 लाख रुपए ही कमाए। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल कलेक्शन 1.65 करोड़ रुपए ही कमाए हैं।

बता दें कि राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म ‘डंकी’ (Dunky) में तापसी पन्नू पहली बार शाहरुख खान के साथ नजर आएँगी। जिओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं फिल्म की कहानी अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। ‘डंकी’ अगले साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘शबरी के घर आए राम’: दलित महिला ने ‘टीवी के राम’ अरुण गोविल की उतारी आरती, वाल्मीकि बस्ती में मेरठ के BJP प्रत्याशी का...

भाजपा के मेरठ लोकसभा सीट से उम्मीदवार और अभिनेता अरुण गोविल जब शनिवार को एक दलित के घर पहुँचे तो उनकी आरती उतारी गई।

संदेशखाली में यौन उत्पीड़न और डर का माहौल, अधिकारियों की लापरवाही: मानवाधिकार आयोग की आई रिपोर्ट, TMC सरकार को 8 हफ़्ते का समय

बंगाल के संदेशखाली में टीएमसी से निष्कासित शेख शाहजहाँ द्वारा महिलाओं के उत्पीड़न के मामले में NHRC ने अपनी रिपोर्ट जारी की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe