माँ दुर्गा के गाने पर नुसरत और मिमी ने किया डांस: वीडियो Viral लेकिन कुछ मुस्लिम यूजर्स ने दी गालियाँ

यहाँ उन कॉमेंट्स का स्क्रीनशॉट दिया गया है, जिसे प्रकाशित किया जा सकता था। कुछ कॉमेंट्स हद से ज्यादा गंदे थे, उन्हें यहाँ नहीं डाला गया है।

पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा की तैयारियाँ शुरू हो गई हैं। दुर्गा पूजा के इस महापर्व के शुरू होने से पहले एक्ट्रेस से सांसद बनने का सफर तय करने वालीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने माँ दुर्गा के एक गाने पर साथ में डांस किया। इन दोनों सासंदों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अभी तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

इस वीडियो में दोनों अभिनेत्रियां माँ दुर्गा को समर्पित पारंपरिक नृत्‍य कर रही हैं। बता दें कि यह फिल्म ‘असुर’ का गाना है। इस गाने को टॉलीवुड कंपोजर इंद्रदीप दास गुप्ता ने कंपोज किया है। ‘अशे माँ दुर्गा शे’ टाइटल के इस वीडियो में बंगाली सिनेमा की दिग्‍गज अभिनेत्री सुभाश्री गांगुली भी नुसरत और मिमी चक्रवर्ती के साथ परफॉर्म करते दिख रही हैं।

गाने में तीनों अभिनेत्रियाँ बिल्कुल ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं। फेसबुक पर जारी किए गए इस वीडियो को अब तक 1.7 मिलियन व्‍यूज मिल चुके हैं। ‘अशे मां दुर्गा शे’ वीडियो गाने को बाबा यादव ने कोरियोग्राफ किया है। 

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

कैप्‍टन टीएमटी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि बंगाल में काफी धूमधाम से मनाया जाने वाला दुर्गा पूजा का त्योहार 4 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक चलेगा। दुर्गा पूजा को नजदीक देखते हुए इस वीडियो को जारी किया गया है। कैप्‍टन टीएमटी (Captain TMT) की ओर से जारी किए गए वीडियो को माँ दुर्गा के लिए समर्पित किया गया है।

बता दें कि नुसरत जहां बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करती हैं, तो वहीं मिमी चक्रवर्ती जाधवपुर से सांसद हैं। दोनों ही सांसद बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हीरोइनें भी हैं।

ये उन कॉमेंट्स का स्क्रीनशॉट है, जिसे प्रकाशित किया जा सकता है। कुछ कॉमेंट्स हद से ज्यादा गंदे थे, उन्हें यहाँ नहीं डाला गया है।

एक ओर जहाँ दुर्गा पूजा से संबंधित यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, वहीं नुसरत के प्रति कुछ मुसलमान फेसबुक यूजर्स ने जहर उगला है। उनको लेकर गंदे-गंदे कॉमेंट किए गए हैं।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

पीएम मोदी
"कॉन्ग्रेस के एक नेता ने कहा कि यह फैसला देश को बर्बाद कर देगा। 3 महीने हो गए हैं, क्या देश बर्बाद हो गया? एक और कॉन्ग्रेस नेता ने कहा कि 370 हटाकर हमने कश्मीर को खो दिया है। क्या हमने कश्मीर खो दिया है?"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

97,842फैंसलाइक करें
18,519फॉलोवर्सफॉलो करें
103,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: