Tuesday, August 3, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनमाँ दुर्गा के गाने पर नुसरत और मिमी ने किया डांस: वीडियो Viral लेकिन...

माँ दुर्गा के गाने पर नुसरत और मिमी ने किया डांस: वीडियो Viral लेकिन कुछ कट्टरपंथी यूजर्स ने दी गालियाँ

यहाँ उन कॉमेंट्स का स्क्रीनशॉट दिया गया है, जिसे प्रकाशित किया जा सकता था। कुछ कॉमेंट्स हद से ज्यादा गंदे थे, उन्हें यहाँ नहीं डाला गया है।

पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा की तैयारियाँ शुरू हो गई हैं। दुर्गा पूजा के इस महापर्व के शुरू होने से पहले एक्ट्रेस से सांसद बनने का सफर तय करने वालीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने माँ दुर्गा के एक गाने पर साथ में डांस किया। इन दोनों सासंदों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अभी तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

इस वीडियो में दोनों अभिनेत्रियां माँ दुर्गा को समर्पित पारंपरिक नृत्‍य कर रही हैं। बता दें कि यह फिल्म ‘असुर’ का गाना है। इस गाने को टॉलीवुड कंपोजर इंद्रदीप दास गुप्ता ने कंपोज किया है। ‘अशे माँ दुर्गा शे’ टाइटल के इस वीडियो में बंगाली सिनेमा की दिग्‍गज अभिनेत्री सुभाश्री गांगुली भी नुसरत और मिमी चक्रवर्ती के साथ परफॉर्म करते दिख रही हैं।

गाने में तीनों अभिनेत्रियाँ बिल्कुल ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं। फेसबुक पर जारी किए गए इस वीडियो को अब तक 1.7 मिलियन व्‍यूज मिल चुके हैं। ‘अशे मां दुर्गा शे’ वीडियो गाने को बाबा यादव ने कोरियोग्राफ किया है। 

कैप्‍टन टीएमटी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि बंगाल में काफी धूमधाम से मनाया जाने वाला दुर्गा पूजा का त्योहार 4 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक चलेगा। दुर्गा पूजा को नजदीक देखते हुए इस वीडियो को जारी किया गया है। कैप्‍टन टीएमटी (Captain TMT) की ओर से जारी किए गए वीडियो को माँ दुर्गा के लिए समर्पित किया गया है।

बता दें कि नुसरत जहां बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करती हैं, तो वहीं मिमी चक्रवर्ती जाधवपुर से सांसद हैं। दोनों ही सांसद बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हीरोइनें भी हैं।

ये उन कॉमेंट्स का स्क्रीनशॉट है, जिसे प्रकाशित किया जा सकता है। कुछ कॉमेंट्स हद से ज्यादा गंदे थे, उन्हें यहाँ नहीं डाला गया है।

एक ओर जहाँ दुर्गा पूजा से संबंधित यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, वहीं नुसरत के प्रति कुछ फेसबुक यूजर्स ने जहर उगला है। उनको लेकर गंदे-गंदे कॉमेंट किए गए हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

टोक्यो ओलंपिक सेमीफाइनल: बेल्जियम से हारी भारतीय हॉकी टीम, 41 साल बाद सोने का ख्वाब टूटा

भारतीय हॉकी टीम का मुकाबला टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में बेल्जियम के साथ हुआ। बेल्जियम ने भारत को 5-2 से हराया और फाइनल में पहुँच गई।

सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपित: दिल्ली पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ फाइल की 170 पेज की चार्जशीट

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की है। सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,711FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe