Tuesday, July 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनबेसुध लेटी लड़की, अस्त-व्यस्त पड़े कपड़े... 'संतोषी माँ' सीरियल की अभिनेत्री ने शेयर किया...

बेसुध लेटी लड़की, अस्त-व्यस्त पड़े कपड़े… ‘संतोषी माँ’ सीरियल की अभिनेत्री ने शेयर किया अपना कास्टिंग काउच अनुभव, बताया – कोल्डड्रिंक में नशा डाल पिलाया

रतन ने आगे बताया कि दूसरे ऑडिशन से पहले उन्हें एक बेकार सी स्क्रिप्ट भेजी गई थी। इस बार भी रतन अपने साथी के साथ ऑडिशन के लिए पहुँची।

‘महाभारत’ और ‘संतोषी’ माँ जैसे सीरियलों में अभिनय कर चुकीं प्रसिद्ध TV अदाकारा रतन राजपूत ने फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को ले कर अपने अनुभव साझा किए गए हैं। उन्होंने अपने ऑडिशन में खुद को नशा देने का आरोप लगाते हुए एक लड़की को बेसुध देखने का दावा किया। रतन के मुताबिक तब लड़की के कपड़े अस्त-व्यस्त थे। रतन को अकेले न आने के लिए भी डाँट पड़ी थी। उनका इंटरवियु शनिवार (15 जुलाई 2023) को आज तक पर प्रकाशित हुआ है।

15 जुलाई 2023 (शनिवार) को ‘आज तक’ को दिए गए एक इंटरव्यू में रतन सिंह ने अपना अनुभव साझा किया। कास्टिंग काउच को रतन ने नीयत का नाम दिया। कास्टिंग काउच पर बोलना आने वाली पीढ़ी के लिए जरूरी बताते हुए रतन ने कहा कि सभी को सच जानने का अधिकार है। कॉस्टिंग काउच की नीयत वालों को अभिनेत्री ने चावल में कंकड़ जैसा बताया। हालाँकि, इस दौरान उन्होंने पूरी इंडस्ट्री को गलत न कहने की अपील की। उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि गलत सोच रखने वालों को निकाल दिया जाए।

बीते समय के ओशिवरा नाम के एक रेस्टोरेंट का जिक्र करते हुए रतन सिंह ने कहा कि उनको ऑडिशन के लिए बुलाया गया था। वहाँ रतन अपने एक साथी के साथ पहुँचीं थीं। तब रतन का ऑडिशन एक जूनियर कॉर्डिनेटर ने लिया था। कॉर्डिनेटर ने रतन और उसके साथी को अंदर बुला कर पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दिया। कुछ सिप ले कर रतन और उनका साथी वापस घर लौट गए थे क्योंकि उन्हें कुछ समय बाद दूसरे ऑडिशन के लिए बुलावा आने की जानकारी दी गई। रतन का दावा है कि घर लौटने पर उन्हें और उनके साथी को एहसास हुआ कि कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीली चीज मिलाई गई थी।

रतन ने आगे बताया कि दूसरे ऑडिशन से पहले उन्हें एक बेकार सी स्क्रिप्ट भेजी गई थी। इस बार भी रतन अपने साथी के साथ ऑडिशन के लिए पहुँची। रतन के मुताबिक, दूसरे ऑडिशन की जगह बेहद अजीब सी थी जहाँ एक लड़की बेसुध लेटी थी। कमरे में लाइट भी बेहद मद्धिम थी। रतन का दावा है कि बेसुध लड़की के कपड़े बिखरे पड़े थे और उसके साथ गलत हो चुका था। इस दौरान ऑडिशन लेने वाला रतन के पास आया और लड़के को साथ लाने पर नाराजगी जताने लगा। हालाँकि, रतन ने उस लड़के को अपना भाई बताया और ऑडिशन वाली जगह से लौट आई।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इन्सिटटे ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

पहले मोदी सरकार की योजना की तारीफ़ की, आका से सन्देश मिलते ही कॉन्ग्रेस को देने लगे श्रेय: देखिए राजदीप सरदेसाई की ‘पत्तलकारिता’, पत्नी...

कथित पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने पहले तो मोदी सरकार के बजट की तारीफ की, लेकिन कुछ ही देर में 'आकाओं' का संदेश मिलते ही मोदी सरकार पर कॉन्ग्रेसी आरोपों को दोहराने लगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -