Tuesday, June 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनSRK की बेटी, अमिताभ बच्चन के नाती, श्रीदेवी की छोटी बेटी... सबको लॉन्च करेगी...

SRK की बेटी, अमिताभ बच्चन के नाती, श्रीदेवी की छोटी बेटी… सबको लॉन्च करेगी फरहान अख्तर की बहन: Netflix पर आएगी फिल्म

बताया जा रहा है कि ये फिल्म 60 के दशक में सेट होगी, इसीलिए अभिनेता-अभिनेत्रियों के कॉस्ट्यूम और लुक्स भी उसी हिसाब से डिजाइन किए गए हैं।

ज़ोया अख्तर अपनी अगली फिल्म ‘The Archies’ से सुहाना खान (शाहरुख़ खान की बेटी), अगस्त्य नंदा (अमिताभ बच्चन के नाती) और ख़ुशी कपूर (दिवंगत श्रीदेवी की छोटी बेटी) को लॉन्च करेंगी। इस फिल्म को Netflix पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और वेदांग रैना जैसे नए कलाकार भी होंगे। ज़ोया अख्तर खुद जावेद अख्तर की बेटी और फरहान अख्तर की बहन हैं। फिल्म में भर कर ‘नेपोटिज्म’ के आरोप लग रहे हैं।

ज़ोया अख्तर इस फिल्म में एक द्वीप की दुनिया को दिखा रही हैं, जहाँ ‘The Archies’ के अभिनेता-अभिनेत्री रह रहे होंगे और वहाँ एक-दूसरे के साथ उनके संबंधों और दुनिया से अलग संघर्षों को फिल्म में दिखाया जाएगा। साथ में ये सब कैसे मस्ती करते हैं, ये भी दिखेगा। फिल्म के अनाउंसमेंट वीडियो में अंकुर तिवारी का संगीत है, जिसे खासा कैची बनाया गया है। ब्लैक एन्ड व्हाइट में सभी एक्टर्स को और फिर उन्हें साथ में दिखाया जाता है।

बताया जा रहा है कि ये फिल्म 60 के दशक में सेट होगी, इसीलिए अभिनेता-अभिनेत्रियों के कॉस्ट्यूम और लुक्स भी उसी हिसाब से डिजाइन किए गए हैं। सभी के हेयरस्टाइल्स देख कर इसका अंदाज़ा लगाया जा सकता है। युवाओं के संघर्ष, बगावत, मस्ती, ऊर्जा, पहला प्यार और मित्रता के संबंधों के अलावा इस फिल्म में उनके टीनएज से युवावस्था में आने के दौरान होने वाले परिवर्तनों को इस फिल्म में कवर किए जाने का दावा किया जा रहा है। गौरी खान ने भी अपनी बेटी की फ़िल्मी दुनिया में डेब्यू के लिए शुभकामनाएँ दी।

ज़ोया अख्तर ने लिखा, “ओल्ड स्कूल जैसा अच्छा कुछ भी नहीं है। है ना? अपने गैंग के साथ में रहिए, क्योंकि नेटफ्लिक्स इंडिया पर आर्चिज आ रहे हैं।” करण जौहर और अगस्त्य की बहन नव्या नवेली नंदा ने फिल्म के लिए शुभकामनाएँ दी। ज़ोया अख्तर इससे पहले ‘ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा (2011)’, ‘दिल धड़कने दो (2015)’ और ‘गल्ली बॉय (2019)’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं। अमिताभ बच्चन ने भी एक्टिंग डेब्यू के लिए अगस्त्य को शुभकामनाएँ देते हुए लिखा था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शराब घोटाले में जेल में ही बंद रहेंगे दिल्ली के CM केजरीवाल, हाई कोर्ट ने जमानत पर लगाई रोक: निचली अदालत के फैसले पर...

हाई कोर्ट ने कहा कि निचली अदालत ने मामले के पूरे कागजों पर जोर नहीं दिया जो कि पूरी तरह से अनुचित है और दिखाता है कि अदालत ने मामले के सबूतों पर पूरा दिमाग नहीं लगाया है।

NEET-UG विवाद: क्या है NTA, क्यों किया गया इसका गठन, किस तरह से कराता है परीक्षाओं का आयोजन… जानिए सब कुछ

सरकार ने परीक्षाओं के पारदर्शी, सुचारू और निष्पक्ष संचालन को सुनिश्चित करने के लिए विशेषज्ञों की एक उच्च स्तरीय समिति की घोषणा की है

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -