Tuesday, April 23, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'हिंदी मीडियम' वाली सबा कमर ने तोड़ी सगाई, मंगेतर अजीम पर यौन शोषण, रेप...

‘हिंदी मीडियम’ वाली सबा कमर ने तोड़ी सगाई, मंगेतर अजीम पर यौन शोषण, रेप और मौत की धमकी देने के आरोप

"मैं एक और चीज स्पष्ट कर देना चाहती हूँ, मैं अपनी जिंदगी में कभी भी अजीम खान से नहीं मिली हूँ। हम मोबाइल के जरिए एक-दूसरे से जुड़े रहे हैं। मेरे लिए ये बहुत कठिन वक्त चल रहा है, लेकिन भी बीत जाएगा।"

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने मंगेतर अजीम खान के साथ रिश्ता खत्म करने का ऐलान किया है। ‘हिंदी मीडियम’ में इरफान के साथ नजर आ चुकी सबा ने सोशल मीडिया पर सगाई तोड़ने की घोषणा की है। साथ ही यह भी कहा है कि अजीम से वह जिंदगी में कभी नहीं मिली है। अजीम यौन शोषण, रेप और मौत की धमकी देने जैसे आरोपों से घिरा है।

सबा ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा है। इसके जरिए सगाई तोड़ने की जानकारी दी है। सगाई टूटने से वह काफी खुश हैं। नोट की शुरुआत में लोगों को अभिवादन के साथ स्माइली भी एड किया है। उन्होंने लिखा है, “सभी को हैलो, मैं एक बेहद जरूरी ऐलान करने जा रही हूँ। बहुत सारी निजी वजहों से मैं अजीम खान के साथ सगाई तोड़ रही हूँ।”

सबा ने आगे लिखा,“अब हम शादी नहीं कर रहे हैं। उम्मीद करती हूँ कि आप लोग मेरे फैसले को सपोर्ट करेंगे, जैसे आप हमेशा से करते आए हैं और मुझे लगता है कि कभी देर नहीं होती है अगर आपको, अगर आपको वक्त पर सच्चाई का पता चल जाए। मैं एक और चीज स्पष्ट कर देना चाहती हूँ, मैं अपनी जिंदगी में कभी भी अजीम खान से नहीं मिली हूँ। हम मोबाइल के जरिए एक-दूसरे से जुड़े रहे हैं। मेरे लिए ये बहुत कठिन वक्त चल रहा है, लेकिन भी बीत जाएगा। इंशाअल्लाह। आप सभी को ढेर सारा प्यार।”

‘मेरी तरफ की कहानी नहीं बताई है’

अजीम खान ने भी सबा कमर के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सबा के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा, “उन्होंने मेरी तरफ की कहानी नहीं बताई है। हाँ, ये मेरी गलती थी।”

बता दें कि अजीम के साथ सगाई की घोषणा के कुछ दिनों बाद ही सबा की एक फैन उजाला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिख कर अजीम खान के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे। महिला ने आरोप लगाया कि अजीम खान खुद को महिला बता कर एक प्राइवेट महिला ग्रुप में शामिल हुआ और फिर वहाँ से निजी जानकारी को सार्वजनिक किया।

अजीम पर लगे थे यौन शोषण के आरोप

उजाला ने लिखा कि अजीम ने कई महिलाओं की जिंदगी बर्बाद किया, जिसमें वो भी शामिल हैं। उसने बताया कि वो महिलाओं के ग्रुप से उसकी फोटो लेकर सोशल मीडिया में पोस्ट करता था। इसके साथ ही महिला वहाँ पर जो भी प्राइवेट कंटेंट पोस्ट करती थी, उसे भी वह अपने पब्लिक सोशल मीडिया चैनल पर डालता था और अपने फॉलोवर्स को उसके ऊपर अटैक करने के लिए उकसाया। अजीम ने उसे रेप और मौत की धमकी दी। गंदे-गंदे मैसेज किए। महिला ने कहा कि यह तो सिर्फ एक उदाहरण है, इसके अलावा कई और महिलाएँ हैं, जिसे उसने रेप और मौत की धमकी दी। इस आरोप के बाद नेटिजन्स अजीम खान के कैरेक्टर को लेकर स्पष्टीकरण माँग रहे हैं।

Saba Qamar's boyfriend accused of death and rape threats
महिला ने अजीम खान पर लगाए गंभीर आरोप

अजीम के वीडियो का सबा ने किया था सपोर्ट

इन आरोपों के बड़ा अजीम ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्‍ट कर सफाई दी थी। हालाँकि उसने बाद में वीडियो डिलीट कर दिया। सबा कमर ने भी अजीम का सपोर्ट किया था। सबा ने अजीम के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा था, “मुझे तुम पर भरोसा है।”

अजीम खान ने अपने वीडियो में कहा था, “मैं पिछले दो दिनों से ढेर सारा प्यार और सपोर्ट करने के लिए आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ। कुछ लोग ऐसे थे जिन्होंने अजीब बातें कही और मैं वीडियो मैसेज के जरिए उन्हें जवाब देना चाहता था। मैं सबा के पास्‍ट के बारे में नहीं जानता और न ही सबा को मेरे बीते हुए कल से कोई मतलब है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि लोग क्‍यों मेरे ऊपर फर्जी आरोप लगा रहे हैं। जबकि सच कुछ और है।”

क्‍या आरोपों के कारण टूटा है रिश्‍ता?

अजीम ने वीडियो में आगे कहा था, “आप किसी की जिंदगी सिर्फ शोहरत पाने के लिए बर्बाद कर रहे हैं। ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए। हमारे लिए हमारा भविष्‍य मायने रखता है। यकीन मानिए हमें इससे फर्क नहीं पड़ता कि लोग हमारे बारे में क्‍या सोचते हैं।” हालाँकि, इन सारे मसलों के बाद सबा का यूँ सगाई तोड़ना सवाल पैदा करता है कि क्‍या यह सब अजीम खान पर लगे आरोपों की वजह से ही हुआ है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जेल में ही रहेंगे केजरीवाल और K कविता, दिल्ली कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ाई: ED ने कहा था- छूटने पर ये...

दिल्ली शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बीआरएस नेता के कविता की न्यायिक हिरासत को 7 मई तक बढ़ा दिया गया है।

‘राहुल गाँधी की DNA की जाँच हो, नाम के साथ नहीं लगाना चाहिए गाँधी’: लेफ्ट के MLA अनवर की माँग, केरल CM विजयन ने...

MLA पीवी अनवर ने कहा है राहुल गाँधी का DNA चेक करवाया जाना चाहिए कि वह नेहरू परिवार के ही सदस्य हैं। CM विजयन ने इस बयान का बचाव किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe