Sunday, August 1, 2021
Homeविविध विषयअन्य... अब खुलेआम धमकी, POK जैसी क्यों लग रही मुंबई: संजय राउत पर कंगना...

… अब खुलेआम धमकी, POK जैसी क्यों लग रही मुंबई: संजय राउत पर कंगना रनौत का पलटवार

"संजय राउत ने खुलेआम मुझे धमकी दी और मुंबई वापस न आने को बोला। आजादी के नारों के बाद अब खुली धमकी। मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रही है?"

शिवसेना नेता संजय राउत की धमकी के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने अपने हालिया ट्वीट में खुलेआम मिली धमकी पर पूछा है कि आखिर क्यों मुंबई में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) जैसी लगने लगी है।

कंगना ने ट्वीट में लिखा, “संजय राउत ने खुलेआम मुझे धमकी दी और मुंबई वापस न आने को बोला। आजादी के नारों के बाद अब खुली धमकी। मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रही है?”

गौरतलब है कि इससे पहले कंगना ने एक ट्वीट में अपनी सुरक्षा हिमाचल या फिर केंद्र सरकार से माँगी थी। अपने ट्वीट में उन्होंने मुंबई पुलिस की सुरक्षा स्वीकारने से मना किया था। इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में रनौत के बयानों को खारिज करते हुए उनके बयान को शर्मनाक बताया था।

राउत ने लिखा था, “हम उनसे मुंबई न आने का अनुरोध करते हैं। यह मुंबई पुलिस का अपमान करने के अलावा और कुछ नहीं है। गृह मंत्रालय को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।”

यहाँ बता दें कि सुशांत मामले में लापरवाही दिखाने के कारण मुंबई पुलिस पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। कंगना का पहले भी मानना था कि इस केस की जाँच सीबीआई ही निष्पक्ष होकर कर पाएगी और अब जब वह इस केस से अप्रत्यक्ष रूप से जुड़ गई हैं, तो उनके बयान लगातार चर्चा में हैं, इसलिए वह मुंबई पुलिस के ख़िलाफ़ भी मुखर होकर बोल रही है।

उन्होंने मुंबई पुलिस से सुरक्षा लेने से मना भी। ऐसा अपने खिलाफ सोशल मीडिया पर किए गए अपमानजनक ट्वीट को मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह द्वारा लाइक करने को लेकर किया था। कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए पूछा था कि जब मुंबई पुलिस प्रमुख ही इस तरह बदमाशी और अपराध को बढ़ावा देंगे तो मुंबई में उनकी सुरक्षा को लेकर कौन जिम्मेदार होगा? वहीं जब मुंबई पुलिस ने कमिश्नर का बचाव किया तो कंगना ने उन्हें फोर्स के नाम पर धब्बा बता दिया।

मंगलवार (सितंबर 1, 2020) को कंगना ने मुंबई पुलिस पर जबरदस्त हमला बोलते हुए ट्वीट किया कि इस समय मुंबई पुलिस अब तक की सबसे निचले स्तर पर पहुँच गई है। कंगना ने अपने ट्वीट में दो स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दावा किया मुंबई पुलिस कमिश्नर ऐसे अपमानजनक सोशल मीडिया पोस्ट्स को लाइक कर रहे हैं, जो सुशांत को न्याय दिलाने की आवाज उठाने वाले लोगों के खिलाफ लिखे गए हैं। उन्होंने लिखा कि सार्वजनिक रूप से परेशान करने वालों और धमकाने वालों की निंदा करने का बजाय इसे प्रोत्साहित कर रहे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी चीन को भूले, Covid के लिए भारत को ठहराया जिम्मेदार, कहा- विश्व ‘इंडियन कोरोना’ से परेशान

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि दुनिया कोरोना महामारी पर जीत हासिल करने की कगार पर थी, लेकिन भारत ने दुनिया को संकट में डाल दिया।

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,325FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe