Sunday, August 1, 2021
Homeराजनीति'मुंबई पुलिस से खतरा है तो दोबारा यहाँ मत आना': शिवसेना नेता संजय राउत...

‘मुंबई पुलिस से खतरा है तो दोबारा यहाँ मत आना’: शिवसेना नेता संजय राउत की कंगना को धमकी

"मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशिक से ड्रग टेस्ट के लिए अपने रक्त के नमूने देने का अनुरोध करती हूँ। ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकीन का नशा करते हैं। मैं चाहती हूँ कि वे इन अफवाहों का भंडाफोड़ करें। ये युवा लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैं यदि वे साफ़ नमूने पेश करते हैं।"

शिवसेना नेता संजय राउत ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को धमकी दी है कि वह फिल्म ‘माफिया’ से ज्यादा शहर के पुलिस बल से डरने वाले अपने बयान के बाद वापस मुंबई जाने से परहेज करें।

दरअसल, अभिनेत्री कंगना ने ट्वीट किया था कि उन्हें हिमाचल या केंद्र सरकार से सुरक्षा की आवश्यकता होगी और बॉलीवुड में कथित ‘ड्रग माफिया’ का पर्दाफाश करने के लिए वह मुंबई पुलिस से सुरक्षा स्वीकार नहीं करेंगी क्योंकि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जाँच अब रफ़्तार पकड़ रही है। अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में बीजेपी विधायक राम कदम को भी टैग किया था।

शिवसेना नेता संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में रनौत के बयानों को खारिज करते हुए लिखा कि अभिनेत्री का ‘विश्वासघात’ शर्मनाक है और वह मुंबई में रहने के बावजूद शहर के पुलिस बल की आलोचना करती है।

राउत ने लिखा, “हम उनसे मुंबई न आने का अनुरोध करते हैं। यह मुंबई पुलिस का अपमान करने के अलावा और कुछ नहीं है। गृह मंत्रालय को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।”

इस बीच, भाजपा विधायक राम कदम ने कहा कि मुंबई पुलिस ‘मणिकर्णिका’ अभिनेत्री को सुरक्षा प्रदान नहीं करना चाहती है, जबकि कंगना रनौत कथित ड्रग माफियाओं को बेनकाब करना चाहती हैं।

इस विवाद में कूदते हुए महाराष्ट्र कॉन्ग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने चेतावनी दी कि अभिनेत्री को पहले भाजपा नेता कदम के ‘खतरनाक अतीत’ का बैकग्राउंड चेक करना चाहिए।

आज ही कंगना ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है, “मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशिक से ड्रग टेस्ट के लिए अपने रक्त के नमूने देने का अनुरोध करती हूँ। ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकीन का नशा करते हैं। मैं चाहती हूँ कि वे इन अफवाहों का भंडाफोड़ करें। ये युवा लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैं यदि वे साफ़ नमूने पेश करते हैं।”

गौरतलब है कि अभिनेत्री कंगना रनौत दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद से ड्रग माफिया और नेपोटिज्म की बहस में काफी खुलकर बयान दे रही हैं।

कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब वे माइनर थीं तब उनकी ड्रिंक्स में ड्रग्स मिला दी जाती थी ताकि वो पुलिस के पास ना जा सकें। लेकिन जब उन्हें बॉलीवुड पार्टीज में जाने की एंट्री मिलने लगी, तब उन्हें इस दुनिया की हकीकत पता चली कि इस रंगीन दुनिया के पीछे काला अंधेरा था और बॉलीवुड माफिया ने इस इंडस्ट्री को पूरी तरह मुट्ठी में दबा रखा था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ममता बनर्जी महान महिला’ – CPI(M) के दिवंगत नेता की बेटी ने लिखा लेख, ‘शर्मिंदा’ पार्टी करेगी कार्रवाई

माकपा नेताओं ने कहा ​कि ममता बनर्जी पर अजंता बिस्वास का लेख छपने के बाद से वे लोग बेहद शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं।

‘मस्जिद के सामने जुलूस निकलेगा, बाजा भी बजेगा’: जानिए कैसे बाल गंगाधर तिलक ने मुस्लिम दंगाइयों को सिखाया था सबक

हिन्दू-मुस्लिम दंगे 19वीं शताब्दी के अंत तक महाराष्ट्र में एकदम आम हो गए थे। लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक इससे कैसे निपटे, आइए बताते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,404FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe