Sunday, May 19, 2024
Homeविविध विषयअन्य₹180 करोड़ की फिल्म, 4 दिन में बस ₹38 करोड़: लाल सिंह चड्ढा के...

₹180 करोड़ की फिल्म, 4 दिन में बस ₹38 करोड़: लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होते ही सदमे में आमिर खान, डिस्ट्रीब्यूटर्स ने माँगा मुआवजा

आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव के एक करीबी ने बताया कि आमिर ने फॉरेस्ट गंप की रीमेक को बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत की थी, लेकिन फिल्म के साथ जो हुआ उसने आमिर खान को तोड़ दिया है।

लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिटने के बाद आमिर खान सदमे में हैं। एक्टर और उनकी पूर्व बीवी के एक करीबी दोस्त ने बताया है कि आमिर खान ने फॉरेस्ट गंप की रीमेक बनाने के लिए बहुत कोशिशें की थीं, लेकिन दर्शकों द्वारा नकारे जाने के बाद उन्हें बहुत बुरा लगा और वह सदमे में चले गए।

लाल सिंह चड्ढा फिल्म से जहाँ आमिर की साख पर सवाल खड़े हुए। वहीं बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक डिस्ट्रीब्यूटर्स को भी इससे काफी नुकसान हुआ है जिसके कारण उन्होंने मेकर्स से मुआवजे की माँग की है।

आमिर के लिए परेशानी की बात ये है कि वो खुद इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं। ऐसे में शायद डिस्ट्रीब्यूटर्स का दबाव उनके ऊपर भी हो। कहा जा रहा है वो इस फिल्म के फ्लॉप होने के पीछे खुद को वजह बता चुके हैं, लेकिन इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया गया है।

लाल सिंह चड्ढा का बुरा हाल

बता दें कि 180 करोड़ रुपए के बजट में बनी लाल सिंह चड्ढा सोशल मीडिया पर चले बॉयकॉट अभियान के कारण बॉक्स ऑफिस पर कोई जादू नहीं दिखा पाई। अभी तक उन्होंने कुल 38.21 करोड़ रुपए कमाए हैं। रिलीज के चौथे दिन रविवार को इस फिल्म ने 10.5 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इससे पहले ये फिल्म शनिवार को 8.75 करोड़ रुपए और शुक्रवार को 7.26 करोड़ रुपए का ही बिजनेस कर पाई थी। पहले दिन इसकी कमाई 11.7 करोड़ रुपए थी।

लाल सिंह चड्ढा को बचाने की कोशिशें

उल्लेखनीय है कि लाल सिंह चड्ढा का विरोध जहाँ सोशल मीडिया पर जोर-शोर से हो रहा है। वहीं बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रौशन से लेकर पंजाब सीएम भगवंत मान तक आमिर खान की साख बचाने को मैदान में उतर आए।

ऋतिक ने लिखा,  “मैंने हाल ही में लाल सिंह चड्ढा देखी। मैंने इस फिल्म के दिल को महसूस किया है। अच्छी और बुरी चीजें एक साइड में रखकर, यह फिल्म वाकई शानदार है। इतनी अच्छी फिल्म को मिस मत करिए। जाइए और इसे अभी देखिए। ये बेहद खूबसूरत और सुंदर है।”

वहीं भगवंत मान ने कहा, “मैंने लाल सिंह चड्ढा फिल्म देखी। ये फिल्म भाईचारे की मिसाल को कामय करती है। साथ ही ये लोगों के बीच आपस में नफरत न करने का संदेश भी देती है। आमिर खान और उनकी पूरी टीम को इस शानदार फिल्म के लिए ढे़र सारी बधाई।”

लाल सिंह चड्ढा में सेना के अपमान का आरोप

आमिर खान की इस फिल्म में कथिततौर पर सेना के अपमान का आरोप लगा है। दिल्ली के वकील विनीत जिंदल ने पुलिस कमिश्नर के समक्ष आमिर खान और पैरामाउंट पिक्सचर्स समेत अन्य पर केस दर्ज कराया है। उन्होंने माँग की है कि इनके विरुद्ध आईपीसी की धारा 153, 153ए, 298 और 505 के तहत एफआईआर हो।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -