भारत से हारने के बाद मैं आत्महत्या करना चाहता था: पाकिस्तानी क्रिकेट कोच

ऑर्थर ने बताया कि 16 जून को मिली हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को सोशल मीडिया के साथ-साथ सार्वजनिक रूप से इतना आहत किया गया कि वे सोए भी नहीं।

पाकिस्तान टीम के कोच मिकी ऑर्थर ने कहा है कि वो 16 जून को भारत से मिली हार के बाद आत्महत्या करना चाहते थे। मिकी ने मीडिया से हुई बातचीत में बताया, “सब कुछ बहुत जल्दी-जल्दी हुआ, हम लगातार मैच हारे, ये विश्वकप है, मीडिया और लोगों का दबाव रहता है। पिछले रविवार हार के बाद तो इतना ज्यादा दबाव था कि मैंने आत्महत्या का मन बना लिया था, लेकिन फिर मैंने टीम से कहा कि सिर्फ एक अच्छा प्रदर्शन सब बदल देगा।”

ऑर्थर ने बताया कि 16 जून को मिली हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को सोशल मीडिया के साथ-साथ सार्वजनिक रूप से इतना आहत किया गया कि वे सोए भी नहीं।

साउथ अफ्रीका को हराने के बाद हुई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिकी से एक पत्रकार ने पूछा कि क्या आखिरी ओवर तक हारिस सोहेल थक गए थे, क्योंकि वे शतक नहीं लगा पाए? पत्रकार के इस सवाल पर मिकी काफ़ी भड़क गए और कहा, “हारिस ने 59 ने गेंद में 89 रन बनाए, ऐसी पारी बहुत लंबे समय बाद देखने को मिली, आप लोग अच्छी बातें क्यों नहीं लिखते हैं?”

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

गौरतलब है 23 जून को साउथ अफ्रीका को विश्व कप 2019 के 30वें मैच में 49 रनों से हराने के बाद पाकिस्तान टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर पहुँच गई है। इस हार के बाद जहाँ साउथ अफ्रीका की टीम सेमीफाइनल की रेस से पूरी तरह बाहर हो गई। अब सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए पाकिस्तान टीम को बाकी बचे तीनों मैचों में जीत हासिल करनी जरूरी है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

नितिन गडकरी
गडकरी का यह बयान शिवसेना विधायक दल में बगावत की खबरों के बीच आया है। हालॉंकि शिवसेना का कहना है कि एनसीपी और कॉन्ग्रेस के साथ मिलकर सरकार चलाने के लिए उसने कॉमन मिनिमम प्रोग्राम का ड्राफ्ट तैयार कर लिया है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

113,096फैंसलाइक करें
22,561फॉलोवर्सफॉलो करें
119,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: