Tuesday, October 19, 2021
Homeविविध विषयअन्यभारत से हारने के बाद मैं आत्महत्या करना चाहता था: पाकिस्तानी क्रिकेट कोच

भारत से हारने के बाद मैं आत्महत्या करना चाहता था: पाकिस्तानी क्रिकेट कोच

ऑर्थर ने बताया कि 16 जून को मिली हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को सोशल मीडिया के साथ-साथ सार्वजनिक रूप से इतना आहत किया गया कि वे सोए भी नहीं।

पाकिस्तान टीम के कोच मिकी ऑर्थर ने कहा है कि वो 16 जून को भारत से मिली हार के बाद आत्महत्या करना चाहते थे। मिकी ने मीडिया से हुई बातचीत में बताया, “सब कुछ बहुत जल्दी-जल्दी हुआ, हम लगातार मैच हारे, ये विश्वकप है, मीडिया और लोगों का दबाव रहता है। पिछले रविवार हार के बाद तो इतना ज्यादा दबाव था कि मैंने आत्महत्या का मन बना लिया था, लेकिन फिर मैंने टीम से कहा कि सिर्फ एक अच्छा प्रदर्शन सब बदल देगा।”

ऑर्थर ने बताया कि 16 जून को मिली हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को सोशल मीडिया के साथ-साथ सार्वजनिक रूप से इतना आहत किया गया कि वे सोए भी नहीं।

साउथ अफ्रीका को हराने के बाद हुई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिकी से एक पत्रकार ने पूछा कि क्या आखिरी ओवर तक हारिस सोहेल थक गए थे, क्योंकि वे शतक नहीं लगा पाए? पत्रकार के इस सवाल पर मिकी काफ़ी भड़क गए और कहा, “हारिस ने 59 ने गेंद में 89 रन बनाए, ऐसी पारी बहुत लंबे समय बाद देखने को मिली, आप लोग अच्छी बातें क्यों नहीं लिखते हैं?”

गौरतलब है 23 जून को साउथ अफ्रीका को विश्व कप 2019 के 30वें मैच में 49 रनों से हराने के बाद पाकिस्तान टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर पहुँच गई है। इस हार के बाद जहाँ साउथ अफ्रीका की टीम सेमीफाइनल की रेस से पूरी तरह बाहर हो गई। अब सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए पाकिस्तान टीम को बाकी बचे तीनों मैचों में जीत हासिल करनी जरूरी है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ट्विटर ने सस्पेंड किया ‘इस्कॉन बांग्लादेश’ और ‘हिन्दू यूनिटी काउंसिल’ का हैंडल: दुनिया के सामने ला रहे थे हिन्दुओं पर अत्याचार की खबरें, तस्वीरें

हिन्दुओं पर लगातार हो रहे हमलों के बीच अब ट्विटर ने 'इस्कॉन बांग्लादेश' और 'बांग्लादेश हिन्दू यूनिटी काउंसिल' के हैंडल्स को सस्पेंड कर दिया है।

नई पार्टी बनाएँगे पूर्व CM अमरिंदर सिंह, BJP के साथ हो सकता है गठबंधन, ‘किसान आंदोलन’ का समाधान भी जल्द: रिपोर्ट

कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने घोषणा की है कि वो एक नई पार्टी बनाएँगे। उनकी पार्टी भाजपा, अकालियों के एक गुट व अन्य छोटे दलों के साथ गठबंधन करेगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,026FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe