Thursday, February 29, 2024
Homeविविध विषयअन्यभारत से हारने के बाद मैं आत्महत्या करना चाहता था: पाकिस्तानी क्रिकेट कोच

भारत से हारने के बाद मैं आत्महत्या करना चाहता था: पाकिस्तानी क्रिकेट कोच

ऑर्थर ने बताया कि 16 जून को मिली हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को सोशल मीडिया के साथ-साथ सार्वजनिक रूप से इतना आहत किया गया कि वे सोए भी नहीं।

पाकिस्तान टीम के कोच मिकी ऑर्थर ने कहा है कि वो 16 जून को भारत से मिली हार के बाद आत्महत्या करना चाहते थे। मिकी ने मीडिया से हुई बातचीत में बताया, “सब कुछ बहुत जल्दी-जल्दी हुआ, हम लगातार मैच हारे, ये विश्वकप है, मीडिया और लोगों का दबाव रहता है। पिछले रविवार हार के बाद तो इतना ज्यादा दबाव था कि मैंने आत्महत्या का मन बना लिया था, लेकिन फिर मैंने टीम से कहा कि सिर्फ एक अच्छा प्रदर्शन सब बदल देगा।”

ऑर्थर ने बताया कि 16 जून को मिली हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को सोशल मीडिया के साथ-साथ सार्वजनिक रूप से इतना आहत किया गया कि वे सोए भी नहीं।

साउथ अफ्रीका को हराने के बाद हुई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिकी से एक पत्रकार ने पूछा कि क्या आखिरी ओवर तक हारिस सोहेल थक गए थे, क्योंकि वे शतक नहीं लगा पाए? पत्रकार के इस सवाल पर मिकी काफ़ी भड़क गए और कहा, “हारिस ने 59 ने गेंद में 89 रन बनाए, ऐसी पारी बहुत लंबे समय बाद देखने को मिली, आप लोग अच्छी बातें क्यों नहीं लिखते हैं?”

गौरतलब है 23 जून को साउथ अफ्रीका को विश्व कप 2019 के 30वें मैच में 49 रनों से हराने के बाद पाकिस्तान टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर पहुँच गई है। इस हार के बाद जहाँ साउथ अफ्रीका की टीम सेमीफाइनल की रेस से पूरी तरह बाहर हो गई। अब सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए पाकिस्तान टीम को बाकी बचे तीनों मैचों में जीत हासिल करनी जरूरी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘उनके लिए पाकिस्तान दुश्मन देश, हमारे लिए पड़ोसी’: कर्नाटक में कॉन्ग्रेस MLC के विवादित बोल, बीजेपी ने कहा- आज भी निभाई जा रही नेहरू-जिन्ना...

कर्नाटक कॉन्ग्रेस के बड़े नेता और विधान परिषद सदस्य बीके हरिप्रसाद ने पाकिस्तान को दुश्मन राष्ट्र मानने से इंकार कर दिया। भाजपा ने उनके बयान पर हमला बोला है।

हाई कोर्ट की सख्ती के बाद पकड़ा गया TMC नेता शेख शाहजहाँ, संदेशखाली में ED की टीम पर हमले के बाद से ही था...

संदेशखाली मामले के मुख्य आरोपित व तृणमूल कॉन्ग्रेस के नेता शेख शाहजहाँ को पश्चिम बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe